Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
Subham Pal

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ। इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के दौरान दो बड़े हील टर्न देखने को मिले जिसने सभी को चौंका कर रख दिया। इसके अलावा इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान एक नया चैंपियन भी मिला। वहीं, इस साल होने जा रहे WrestleMania का काफी बिल्ड-अप देखने को मिला और साथ ही, इस बड़े इवेंट के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान भी किया गया। इसके अलावा ओमोस (Omos) इस हफ्ते Raw में एक्शन में नजर आए और उन्होंने एकतरफा मैच में टी-बार (T-bar) को हराया।

वहीं, शो में Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का टैग टीम मैच में बियांका ब्लेयर से आमना-सामना हुआ और इस मैच में बियांका ब्लेयर की टीम बैकी लिंच की टीम को हराने में कामयाब रही थी। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE Raw में RK-Bro vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच के दौरान मोंटेज फोर्ड से हुई बड़ी गलती

WWE Raw में इस हफ्ते RK-Bro vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स का मैच देखने को मिला। यह काफी शानदार मैच साबित हुआ था और इस मैच में इन दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी थी। अंत में, स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मोंटेज फोर्ड ने रैंडी ऑर्टन को फ्रॉग स्पैलश देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी। मोंटेज फोर्ड का रैंडी ऑर्टन को पिन करना काफी चौंकाने वाला पल था और बता दें, फोर्ड द्वारा ऑर्टन को अपना फिनिशिंग मूव देते वक्त गलती हो गई थी।

Pinned a World Champion. Got the Woman. And everyone is healthy.All in one night.GOD IS GREAT. https://t.co/6M8H8J7vcz

मोंटेज फोर्ड, रैंडी ऑर्टन को फ्रॉग स्पैलश देते वक्त गलत तरीके से लैंड कर गए थे और ऐसा लग रहा है कि इस वजह से ऑर्टन को चोट लग गई थी। बता दें, रैंडी ऑर्टन अगले हफ्ते रिडल के साथ मिलकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने वाले हैं और इस वक्त उनके चोटिल होने से मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। हालांकि, मोंटेज फोर्ड ने ट्वीट करके संकेत देने की कोशिश की है कि रैंडी ऑर्टन पूरी तरह स्वस्थ हैं।

4- WWE Raw में सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस ने अगला टैग टीम चैंपियंस बनने का दावा पेश किया

WWE Raw में पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस ने RK-Bro को हराया था। वहीं, इस हफ्ते रेड ब्रांड में सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस टैग टीम मैच में वर्तमान Raw टैग टीम चैंपियंस अल्फा अकादमी को हराने में कामयाब रहे थे। बता दें, अगले हफ्ते सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस को RK-Bro & अल्फा अकादमी के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करना है।

देखा जाए तो सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस ने अल्फा अकादमी को हराकर अगला Raw टैग टीम चैंपियंस बनने का दावा पेश कर दिया है। चूंकि, सैथ & केविन पहले ही अल्फा अकादमी और RK-Bro को हरा चुके हैं इसलिए ऐसा लग रहा है कि अगले हफ्ते होने जा रहे ट्रिपल थ्रेट मैच को जीतकर सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस नए Raw टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं।

3- WWE Raw में WrestleMania 38 के लिए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान हुआ

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते साशा बैंक्स & नेओमी की टीम ने अगला विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने का दावा किया था। अब वर्तमान चैंपियंस कार्मेला & क्वीन जेलिना ने साशा बैंक्स & नेओमी का चैलेंज स्वीकार कर लिया है और इन दोनों टीम्स के बीच WrestleMania में मैच बुक किया जा चुका है।

कार्मेला & क्वीन जेलिना को विश्वास है कि वो WrestleMania 38 में साशा बैंक्स & कार्मेला के खिलाफ मैच में विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करने में सफल रहेंगी। हालांकि, साशा बैंक्स & नेओमी बड़ी सुपरस्टार्स हैं इसलिए कार्मेला & क्वीन जेलिना के लिए अपना टाइटल डिफेंड करना आसान नहीं होने वाला है।

2- WWE Raw में फिन बैलर बने नए यूएस चैंपियन

WWE Raw में इस हफ्ते फिन बैलर को डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला। बता दें, फिन बैलर शानदार मैच के बाद डेमियन प्रीस्ट को हराकर नए यूएस चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। फिन बैलर के नया चैंपियन बनने के साथ ही प्रीस्ट के यूएस चैंपियन के रूप में 191 दिन लंबे रन का अंत हो गया।

हालांकि, फिन बैलर अपनी जीत का ज्यादा देर तक जश्न नहीं मना सके और जल्द ही, डेमियन प्रीस्ट ने बैलर पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। इस हमले के जरिए संकेत देने की कोशिश की गई है कि फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट का फिउड अभी जारी रहने वाला है।

1- WWE Raw में ऐज ने हील टर्न लेते हुए एजे स्टाइल्स का किया बुरा हाल

WWE Raw में इस हफ्ते एजे स्टाइल्स ने ऐज के WrestleMania चैलेंज का जवाब दिया। हालांकि, एजे स्टाइल्स को ऐज के WrestleMania चैलेंज का जवाब देना भारी पड़ गया और बता दें, ऐज ने शो के मेन इवेंट में हुए सैगमेंट में हील टर्न लेते हुए एजे स्टाइल्स पर खतरनाक हमला करके उनका बुरा हाल कर दिया था।

अब WrestleMania 38 के लिए ऐज vs एजे स्टाइल्स के मैच का ऐलान किया जा चुका है। ऐज के हील टर्न लेने की वजह से यह स्टोरीलाइन दिलचस्प मोड़ ले चुकी है और यह देखना रोचक होगा कि आने वाले हफ्तों में ऐज vs एजे स्टाइल्स के फिउड में क्या देखने को मिलने वाला है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...