Create

WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के बाद पहला एपिसोड देखने को मिला। इस वजह से रॉ (Raw) के इस एपिसोड से काफी उम्मीदें थी और इस शो ने निराश नहीं किया। रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिलीं और साथ ही, ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की भी चौंकाने वाली वापसी हुई।

इसके अलावा शो में अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए कई मैचों का ऐलान किया गया। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आईं।

5- अगले हफ्ते WWE Raw में आलिया & राकेल रॉड्रिगेज करेंगी अपने विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड

.@ImKingKota and @shirai_io vow to win the #WWE Women's Tag Team Titles!#WWERaw. https://t.co/Nq21HfQSuc

इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में डैमेज कंट्रोल (बेली, इयो स्काई & डकोटा काई) का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान बेली ने ऐलान किया कि अगले हफ्ते Raw में इयो स्काई & डकोटा काई विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में मौजूदा चैंपियंस आलिया & राकेल रॉड्रिगेज का सामना करने वाली हैं। याद दिला दें, राकेल & आलिया ने इयो स्काई & डकोटा काई को हराकर ही विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

वहीं, अगले हफ्ते Raw में होने जा रहे चैंपियनशिप मैच की बात की जाए तो इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकता है। संभावना यह भी है कि डकोटा काई & इयो स्काई इस मैच में राकेल रॉड्रिगेज & आलिया को हराकर आखिरकार विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन सकती हैं और इस जीत में बेली अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकती हैं।

4- जॉनी गार्गानो के वापसी के बाद पहले मैच का हुआ ऐलान

Who wants a match with @JohnnyGargano next Monday on #WWERaw?! https://t.co/fc0j6OxtFV

WWE में जॉनी गार्गानो को वापसी किए हुए कई हफ्ते बीत चुके हैं और गार्गानो की वापसी के बाद फैंस उनका मैच होने का इंतजार कर रहे थे। अब आखिरकार फैंस को जॉनी गार्गानो अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान एक्शन में नजर आएंगे। हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि इस मैच में गार्गानो का प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है।

याद दिला दें, जॉनी गार्गानो ने वापसी के बाद ऑस्टिन थ्योरी के साथ दुश्मनी की शुरूआत की थी। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि गार्गानो इस मैच में थ्योरी का सामना करने वाले हैं या फिर उनका मैच किसी दूसरे सुपरस्टार से होगा। बता दें, जॉनी गार्गानो अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान कई महीनों बाद पहला मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे इसलिए यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में वो अच्छी परफॉर्मेंस दे पाते हैं या नहीं।

3- WWE Raw में ऐज पर हुआ खतरनाक हमला

WWE Raw के इस हफ्ते के शो की शुरूआत में ऐज का सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो को बुलाया था। हालांकि, डॉमिनिक की जगह रे मिस्टीरियो ने आकर ऐज से माफी मांगी थी। जल्द ही, डॉमिनिक मिस्टीरियो भी रिया रिप्ली के साथ नए लुक में नजर आए थे।

इसके बाद डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर ने ऐज पर खतरनाक हमला कर दिया था और जल्द ही, डॉमिनिक मिस्टीरियो ने ऐज पर दबदबा बनाने में प्रीस्ट & बैलर की मदद की थी। इस हमले की वजह से ऐज रिंग में धराशाई हो गए थे और अब ऐज अगले हफ्ते Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे।

2- बॉबी लैश्ले ने डेक्सटर लूमिस को दी धमकी

EXCLUSIVE: #USChampion @fightbobby issues a warning to Dexter Lumis! https://t.co/H5DyvEiLuo

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले ने स्टील केज मैच में द मिज को हराकर अपना यूएस टाइटल रिटेन किया था। इस मैच के दौरान डेक्सटर लूमिस का दखल देखने को मिला था। देखा जाए तो लूमिस की वजह से बॉबी लैश्ले को द मिज को हराने में आसानी हो गई थी।

हालांकि, बॉबी लैश्ले उनके मैच के दौरान डेक्सटर लूमिस के दखल से बिल्कुल भी खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने लूमिस को बड़ी धमकी दी है। यह देखना रोचक होगा कि बॉबी लैश्ले द्वारा दिए धमकी को लेकर डेक्सटर लूमिस क्या प्रतिक्रिया देते हैं और यह देखना रोचक होगा कि लूमिस Raw में लैश्ले के साथ दुश्मनी की शुरूआत करते हैं या नहीं।

1- WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन SmackDown में आएंगे नजर

"I will see you all this Friday night on #SmackDown!"What's next for Braun Strowman?!#WWERaw https://t.co/DVGvKqx67H

जैसा कि हमने बताया कि इस हफ्ते WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने फैटल 4 वे टैग टीम मैच में दखल देकर सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया था। बता दें, Raw में बवाल मचाने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अब इस हफ्ते SmackDown में नजर आने का ऐलान कर दिया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के इस ऐलान के बाद से ही इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। ऐसा लग रहा है कि स्ट्रोमैन इस हफ्ते SmackDown में भी बवाल मचाते हुए दिखाई दे सकते हैं। संभव यह भी है कि इस शो के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन के वापसी के बाद पहले फिउड की शुरूआत हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...