WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और शो का अंत टैग टीम टर्मोइल मैच के जरिए हुआ। यही नहीं, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने इस हफ्ते Raw में चौंकाने वाली वापसी की।

इसके साथ ही Raw की तरफ से मेंस & विमेंस Royal Rumble मैच के लिए कई सुपरस्टार्स के नामों का खुलासा हुआ। इन सब चीज़ों के अलावा भी रेड ब्रांड के इस एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नज़र डालते हैं।

5- WWE Raw में इस हफ्ते एलेक्सा ब्लिस और अंकल हाउडी का हुआ आमना-सामना

WWE Raw में इस हफ्ते एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान एलेक्सा ब्लिस ने ब्रे वायट और अंकल हाउडी का जिक्र करते हुए बियांका ब्लेयर पर निशाना साधा था। जल्द ही, अंकल हाउडी ने एलेक्सा ब्लिस के इस सैगमेंट में दखल देते हुए सभी को हैरान कर दिया था।

हालांकि, अंकल हाउडी की एंट्री के साथ ही यह सैगमेंट खत्म हो गया था। यह पहला मौका है जब अंकल हाउडी ने ब्रे वायट से अपना ध्यान हटाकर एलेक्सा ब्लिस पर फोकस किया है। ऐसा लग रहा है कि अंकल हाउडी WWE में एलेक्सा ब्लिस के कैरेक्टर ट्रांसफॉर्मेशन में अहम भूमिका निभाने वाले हैं और यह देखना रोचक होगा कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

4- WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो ने अपनी टीम को दिलाई जीत

WWE Raw में इस हफ्ते टैग टीम टर्मोइल मैच में जजमेंट डे, गुड ब्रदर्स, स्ट्रीट प्रॉफिट्स, हर्ट बिजनेस और अल्फा अकादमी ने हिस्सा लिया था। जजमेंट डे इस मैच से गुड ब्रदर्स और अल्फा अकादमी की टीम को एलिमिनेट करने में कामयाब रही थी। इसके बाद अंत में जजमेंट डे का सामना स्ट्रीट प्रॉफिट्स से हुआ।

हालांकि, उस वक्त तक जजमेंट डे के फिन बैलर चोटिल हो गए थे और एडम पीयर्स ने मैच में फिन बैलर की जगह डॉमिनिक मिस्टीरियो को लड़ने की इजाजत दे दी। डॉमिनिक मिस्टीरियो ने यह मौका मिलने पर बिल्कुल निराश नहीं किया और अंत में उन्होंने मोंटेज फोर्ड को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। इस जीत के साथ ही जजमेंट ने द उसोज़ के खिलाफ चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में जगह बना ली है।

3- सैथ रॉलिंस की इंजरी उतनी गंभीर नहीं है

WWE Raw में पिछले हफ्ते यूएस चैंपियनशिप मैच के दौरान सैथ रॉलिंस को नी इंजरी हो गई थी और उनकी चोट काफी गंभीर लग रही थी। सैथ इस हफ्ते Raw में बैसाखी के साथ दिखाई दिए थे और उन्होंने खुलासा किया कि वो इस साल मेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा होंगे।

सैथ रॉलिंस का यह ऐलान करना दर्शाता है कि उनकी चोट उतनी गंभीर नहीं है और यह काफी अच्छी खबर है। बता दें, सैथ रॉलिंस मेंस Royal Rumble 2019 मैच के विजेता रह चुके हैं और यह देखना रोचक होगा कि वो इस साल एक बार फिर यह मैच जीतने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

2- WWE Raw में Royal Rumble मैच के लिए कई सुपरस्टार्स के नामों का खुलासा हुआ

जैसा कि हमने बताया कि इस हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस ने खुद के Royal Rumble मैच में शामिल होने का ऐलान किया था। इसके अलावा भी इस मैच के लिए इस हफ्ते रेड ब्रांड में कई नाम सामने आए। बता दें, Raw की तरफ से ऑस्टिन थ्योरी, बॉबी लैश्ले भी मेंस Royal Rumble मैच में जगह बना चुके हैं।

इसके अलावा रिया रिप्ली और कैंडिस लेरे Raw की तरफ से विमेंस Royal Rumble मैच में जगह बना चुकी हैं। हालांकि, अभी भी Raw की तरफ से Royal Rumble इवेंट के लिए एक भी मैच का ऐलान नहीं हो पाया है और संभव है कि अगले हफ्ते इस इवेंट के लिए रेड ब्रांड की तरफ से किसी मैच की घोषणा की जा सकती है।

1- WWE Raw में बॉबी लैश्ले ने हर्ट बिजनेस रीयूनियन से किया इंकार

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले की वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी पर हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। इसके बाद उन्होंने Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स को बड़ी धमकी दी और ऐसा लग रहा है कि लैश्ले ने यह मैच जीतने का मन बना लिया है।

वापसी के बाद बॉबी लैश्ले का बैकस्टेज MVP के साथ सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान MVP ने बॉबी लैश्ले को साथ लाकर हर्ट बिजनेस का रीयूनियन कराने का सोचा। हालांकि, बॉबी लैश्ले ने साफ इंकार कर दिया और लैश्ले ने कहा कि वो MVP द्वारा दिए धोखे को अभी तक भूले नहीं हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now