WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। ऐसा इसलिए है क्योंकि रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान एक टाइटल मैच का आयोजन होने वाला है। इसके अलावा कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पिछले हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर द्वारा किए हमले के बाद अपने अगले कदम के बारे में बताने वाले हैं।

इसके साथ ही Backlash 2023 के लिए कुछ स्टोरीलाइंस को जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ाया जा सकता है। रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान कुछ सरप्राइज मिलने की भी संभावना बनी हुई है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में द मिज़ के खिलाफ मैच के बाद मैट रिडल पर द ब्लडलाइन द्वारा जबरदस्त हमला हो सकता है

मैट रिडल WWE Raw में इस हफ्ते द मिज़ के खिलाफ मैच के जरिए अपना इन-रिंग रिटर्न करने वाले हैं। अगर इस मैच में किसी तरह का दखल नहीं होता है तो रिडल को यह मैच जीतने में शायद ही परेशानी होगी। बता दें, मैट रिडल ने WWE में वापसी के बाद द ब्लडलाइन के साथ अपनी दुश्मनी जारी रखी है।

SmackDown के आखिरी एपिसोड के दौरान मैट रिडल ने सैमी ज़ेन को जे उसो & सोलो सिकोआ के हमले से बचाते हुए उनपर हमला कर दिया था। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है मैट रिडल के द मिज़ के खिलाफ मैच के बाद द ब्लडलाइन उनपर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

4- बैड बनी अपने ऊपर हुए हमले का डेमियन प्रीस्ट से बदला ले सकते हैं

Damian Priest just put Bad Bunny through a table!#WWE #WWERaw #Raw #RawAfterMania #Wrestlemania #WrestleMania39 https://t.co/tO00RQ86Eq

WWE Raw के आखिरी एपिसोड के दौरान डेमियन प्रीस्ट ने क्राउड में मौजूद बैड बनी को रिंगसाइड पर लाकर उनपर खतरनाक हमला कर दिया था। इस हमले में बैड बनी की हालत काफी खराब हो गई थी। यह बात तो पक्की है कि बैड बनी अपने ऊपर हुए इस हमले को भूले नहीं होंगे।

यही कारण है कि बैड बनी इस हफ्ते Raw में डेमियन प्रीस्ट पर अटैक करके उनसे बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, बैड बनी अपने दम पर शायद ही डेमियन प्रीस्ट से बदला ले पाएंगे। ऐसा लग रहा है कि बदला लेने में रे मिस्टीरियो उनकी मदद कर सकते हैं।

3- WWE Raw में बॉबी लैश्ले और ब्रॉन्सन रीड के बीच ब्रॉल हो सकता है

We getting a Bobby Lashley - Bronson Reed feud!? Thoughts? 👀#WWERAW #WWE https://t.co/4d9v15hpJN

बॉबी लैश्ले ने ब्रॉन्सन रीड को एलिमिनेट करते हुए आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीता था। इसके बाद पिछले हफ्ते Raw में बैकस्टेज इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना भी हुआ था। इस चीज़ के जरिए बॉबी लैश्ले और ब्रॉन्सन रीड के बीच फिउड की शुरूआत हो चुकी है।

ऐसा लग रहा है WWE इस फिउड को रोचक बनाने के लिए इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले और ब्रॉन्सन रीड के बीच ब्रॉल कराते हुए चौंका सकती है। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले और ब्रॉन्सन रीड दोनों ही ताकतवर सुपरस्टार हैं। यही कारण है कि ब्रॉल होने की स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि बॉबी लैश्ले और ब्रॉन्सन रीड में से कौन किसपर भारी पड़ने वाला है।

2- WWE Raw में ट्रिश स्ट्रेटस हील टर्न लेते हुए बैकी लिंच & लीटा की हार का कारण बन सकती हैं

Do you want to see Trish Stratus turn heel? 🤔 https://t.co/XRQ14kUtvZ

WWE Raw में इस हफ्ते बैकी लिंच & लीटा को लिव मॉर्गन & राकेल रॉड्रिगेज़ के खिलाफ मैच में अपना विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। बता दें, काफी समय से ट्रिश स्ट्रेटस के हील टर्न लेने की अफवाहें सामने आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw में होने जा रहे चैंपियनशिप मैच में ट्रिश स्ट्रेटस का आखिरकार हील टर्न हो सकता है।

संभावना है कि ट्रिश स्ट्रेटस इस हफ्ते Raw में हील टर्न लेकर बैकी लिंच & लीटा की हार का कारण बन सकती हैं। इस स्थिति में लिव मॉर्गन & राकेल रॉड्रिगेज़ नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन जाएंगी। वहीं, बैकी लिंच और लीटा की ट्रिश स्ट्रेटस के साथ दुश्मनी की शुरूआत होते हुए देखने को मिल सकती है।

1- कोडी रोड्स Raw में ब्रॉक लैसनर को मैच की चुनौती दे सकते हैं

BROCK LESNAR PUTS CODY RHODES THROUGH THE TABLE.I TRUSTED YOU BROCK. https://t.co/HBfv45bkJ9

WWE Raw में पिछले हफ्ते कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर टैग टीम बनाकर मैच लड़ने वाले थे। हालांकि, ब्रॉक लैसनर द्वारा कोडी रोड्स पर किए हमले की वजह से यह मैच नहीं हो पाया था। अब इस हफ्ते Raw में कोडी रोड्स का सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। इस सैगमेंट के दौरान कोडी रोड्स पिछले हफ्ते उनपर ब्रॉक लैसनर द्वारा किए हमले के बारे में बात कर सकते हैं।

यही नहीं, कोडी रोड्स अपना बदला लेने के लिए इस सैगमेंट के दौरान ब्रॉक लैसनर को मैच के लिए चैलेंज करते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें, रोमन रेंस पहले ही कोडी को रीमैच देने से इंकार कर चुके हैं। अब यह देखना रोचक होगा कि कोडी रोड्स द्वारा चैलेंज किए जाने के बाद ब्रॉक लैसनर उनके खिलाफ मैच लड़ने के लिए तैयार होते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment