Create

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही कंपनी की तरफ से कई सैगमेंट्स का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, इस हफ्ते रॉ (Raw) में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को जवाब देने वाले हैं। इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) शो में डूड्रॉप (Doudrop) को लेकर अपने विचार रखने वाली हैं।

Monday on #WWERaw 🔴 @BeckyLynchWWE shares her thoughts on @DoudropWWE 🔴 @fightbobby responds to @BrockLesnar 🔴 Can #RKBro bounce back? https://t.co/gAA4UrxsD8

साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि Raw टैग टीम चैंपियनशिप हार चुके Rk-Bro का इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान अगला कदम क्या होने वाला है। इसके अलावा शो में ओमोस और रेजी की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए देखने को मिल सकती हैं। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Royal Rumble 2022 के लिए Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा सकता है

पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान Rk-Bro (रैंडी ऑर्टन & रिडल) ने अल्फा अकादमी (चैड गेबल & ओटिस) के खिलाफ मैच में Raw टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस मैच में इन दोनों टीम्स से शानदार एक्शन देखने को मिला था और अंत में अल्फा अकादमी यह मैच जीतते हुए नए चैंपियन बने थे। खास बात यह है कि ओटिस ने ऑर्टन को पिन करके अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

संभव है कि इस हफ्ते Rk-Bro Raw टैग टीम चैंपियनशिप रीमैच की मांग कर सकते हैं। इसके बाद Royal Rumble 2022 के लिए Rk-Bro vs अल्फा अकादमी के Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा सकता है। देखा जाए तो WWE Royal Rumble जैसे बड़े इवेंट के लिए यह बेहतरीन मैच साबित हो सकता है और इस मैच में RK-Bro के पास एक बार फिर टैग टीम चैंपियंस बनने का मौका होगा।

4- WWE Raw में रिया रिप्ली vs निकी A.S.H का मैच हो सकता है

WWE सुपरस्टार्स रिया रिप्ली & निकी A.S.H के विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद से ही ऐसा लग रहा था कि इन दोनों सुपरस्टार्स की टीम टूट सकती है और पिछले हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स की टीम आखिरकार टूट गई थी। बता दें, निकी ने रिया पर हमला करते हुए उनके साथ टीम का अंत कर दिया था।

चूंकि, रिया रिप्ली और निकी A.S.H की टीम टूट चुकी है इसलिए इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है। इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड समाप्त हो पाएगा और इसके बाद रिया रिप्ली को एक बार फिर सिंगल्स डिवीजन में बड़ा पुश मिल सकता है।

3- WWE Raw में बैकी लिंच और डूड्रॉप के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते डूड्रॉप ने ट्रिपल थ्रेट मैच में बियांका ब्लेयर और लिव मॉर्गन को हराते हुए Royal Rumble 2022 में बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। इस मैच के बाद बैकी ने डूड्रॉप को मैनहैंडल स्लैम देने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें इसमें कामयाबी नहीं मिली थी।

इस हफ्ते Raw में बैकी लिंच, डूड्रॉप को लेकर अपने विचार शेयर करने वाली हैं और संभव है कि इस सैगमेंट के दौरान वो डूड्रॉप को काफी भला-बुरा कह सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो डूड्रॉप इस सैगमेंट में दखल दे सकती हैं और इसके बाद उनका बैकी लिंच के साथ ब्रॉल देखने को मिल सकता है।

2- WWE Raw में ओमोस vs रेजी का मैच देखने को मिल सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते बैकस्टेज रेजी भागते वक्त ओमोस से टकरा गए थे। इसके बाद ओमोस ने गुस्से में आकर रेजी को धमकी दी थी कि इस हफ्ते उनके साथ कुछ बुरा हो सकता है। बता दें, पिछले हफ्ते ओमोस ने एक लोकल टैलेंट को बुरी तरह हराया था।

ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw में ओमोस का रेजी के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है। देखा जाए तो रेजी काफी फुर्तीले सुपरस्टार हैं इसलिए अगर इस हफ्ते Raw में उनका ओमोस के खिलाफ मुकाबला होता है तो यह देखना रोचक होगा कि रेजी इस मैच में ओमोस का किस प्रकार सामना कर पाते हैं।

1- WWE Raw में ब्रॉक लैसनर को जवाब देते हुए बॉबी लैश्ले मैच में स्टिपुलेशन जोड़ने की मांग कर सकते हैं

WWE Raw में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले और WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान ब्रॉक लैसनर ने बॉबी की काफी बेइज्जती की थी। अब इस हफ्ते Raw में बॉबी, ब्रॉक को जवाब देने वाले हैं। यह चीज़ साफ नहीं है कि ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते Raw में नजर आएंगे या नहीं। वहीं, बॉबी लैश्ले इस हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर से अपनी बेइज्जती का बदला लेते हुए उनपर निशाना साध सकते हैं।

इसके साथ ही बॉबी Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होने जा रहे मैच में स्टिपुलेशन जोड़ने की भी मांग कर सकते हैं। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर के मैच के लिए पहले ही हाइप बिल्ड हो चुका है और अगर इस मैच में कोई स्टिपुलेशन जोड़ी जाती है तो इस मैच के लिए रोमांच कई गुना बढ़ जाएगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment