WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड को लेकर काफी हाइप क्रिएट हो चुका है। ऐसा इसलिए है क्योंकि रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी होने वाली है। इसके अलावा रेड ब्रांड में दो टाइटल मैच भी देखने को मिलने वाले हैं।

यही नहीं, Raw के इस एपिसोड में SummerSlam 2023 को भी जबरदस्त तरीके से हाइप किया जा सकता है। इस वजह से शो में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में Gunther को Matt Riddle को हराने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ सकता है

WWE Raw में इस हफ्ते गुंथर को मैट रिडल के खिलाफ मैच में अपना आईसी टाइटल डिफेंड करना है। ड्रू मैकइंटायर शो का हिस्सा नहीं होने की वजह से इस मैच के दौरान मैट रिडल की मदद नहीं कर पाएंगे। वहीं, गुंथर के साथियों लुडविग काइजर & जियोवानी विंची को इस मैच के दौरान रिंगसाइड से बैन कर दिया गया है।

इस वजह से फेयर मैच होने की संभावना लग रही है। देखा जाए तो गुंथर के मुकाबले मैट रिडल कम ताकतवर सुपरस्टार हैं लेकिन रिडल बेहतरीन इन-रिंग स्किल्स के मालिक हैं। यही कारण है कि मैच के दौरान वो गुंथर के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं और गुंथर को उन्हें हराने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ सकता है।

4- जजमेंट डे WWE Raw में केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन को हरा सकते हैं

जजमेंट डे ने इस वक्त WWE में पूरी तरह अपना दबदबा बना लिया है। बता दें, पिछले हफ्ते जजमेंट डे ने सिक्स-मैन टैग टीम मैच में केविन ओवेंस, सैमी ज़ेन और सैथ रॉलिंस को हराया था। अब जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट & डॉमिनिक मिस्टीरियो को इस हफ्ते नॉन टाइटल मैच में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन का सामना करना है।

इस मैच में बाकी जजमेंट डे मेंबर्स के दखल की पूरी संभावना है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि डेमियन प्रीस्ट & डेमियन प्रीस्ट इस मैच में केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन को हराते हुए चौंका सकते हैं। बता दें, इससे पहले केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन को पिछले महीने फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ टैग टीम मैच में भी हार का सामना करना पड़ा था।

3- WWE Raw में चेल्सी ग्रीन & सोन्या डेविल नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन सकती हैं

लिव मॉर्गन & राकेल रॉड्रिगेज़ को इस हफ्ते Raw में चेल्सी ग्रीन & सोन्या डेविल के खिलाफ मैच में अपना विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। चेल्सी ग्रीन & सोन्या डेविल के लिए पिछला दो हफ्ता काफी अच्छा बीता है। बता दें, यह टीम 4 जुलाई को Raw में हुए टैग टीम टर्मोइल मैच जीतने के बाद पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में कटाना चांस & केडन कार्टर को भी हराने में कामयाब रही थी।

इस वजह से ये दोनों सुपरस्टार्स लिव मॉर्गन & राकेल रॉड्रिगेज़ को हराने की बड़ी दावेदार बन चुकी हैं। बता दें, इस वक्त राकेल रॉड्रिगेज़ की विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली के साथ दुश्मनी जारी है। यही कारण है कि संभावना है कि रिया रिप्ली इस हफ्ते Raw में होने जा रहे विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में दखल देकर चेल्सी ग्रीन & सोन्या डेविल को नए चैंपियंस बनाने में अहम भूमिका निभा सकती हैं।

2- Johnny Gargano WWE Raw में वापसी करके Tomasso Ciampa के साथ टीम बना सकते हैं

रिपोर्ट्स की माने तो जॉनी गार्गानो इंजरी से पूरी तरह उबर चुके हैं। हाल ही में अफवाहें सामने आई थी कि Raw में जॉनी गार्गानो & टॉमैसो चैम्पा का रीयूनियन कराते हुए उनकी टीम बनाई जा सकती है। बता दें, पिछले हफ्ते द मिज़ ने ब्रॉन्सन रीड की मदद से टॉमैसो चैम्पा को हराया था।

संभव है कि द मिज़ इस हफ्ते ब्रॉन्सन रीड के साथ मिलकर टॉमैसो चैम्पा पर हमला कर सकते हैं। देखा जाए तो चैम्पा अकेले इन दोनों सुपरस्टार्स को शायद ही रोक पाएंगे। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि जॉनी गार्गानो चौंकाने वाली वापसी करते हुए ब्रॉन्सन रीड & द मिज़ के खिलाफ फाइट में टॉमैसो चैम्पा का साथ दे सकते हैं।

1- WWE Raw में Brock Lesnar के हाथों Cody Rhodes का बुरा हाल हो सकता है

WWE Raw में कुछ हफ्ते पहले कोडी रोड्स ने ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद उनपर हमला करते हुए उन्हें अपने ऊपर हावी होने का मौका नहीं दिया था। वहीं, पिछले हफ्ते कोडी रोड्स ने ब्रॉक लैसनर को रबर मैच के लिए चैलेंज किया था। अब बीस्ट इस चैलेंज का जवाब देने के लिए इस हफ्ते Raw में नज़र आने वाले हैं।

ब्रॉक लैसनर का इस हफ्ते वापसी के बाद कोडी रोड्स के चैलेंज का जवाब देने के साथ-साथ उनसे अपना बदला लेने पर भी ध्यान होगा। यही कारण है कि ब्रॉक लैसनर वापसी के बाद एक बार फिर कोडी रोड्स पर हमला कर सकते हैं। संभव है कि ब्रॉक इस बार कोडी पर पूरी तरह दबदबा बनाते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now