WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिलने वाला है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए एक बड़े बैटल रॉयल मुकाबले का ऐलान कर दिया गया है। इसके अलावा रेड ब्रांड में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) vs कोडी रोड्स (Cody Rhodes) मैच भी देखने को मिलने वाला है।

साथ ही, गुंथर को जे उसो के खिलाफ मैच में अपना आईसी टाइटल डिफेंड करना है। उम्मीद है कि रेड ब्रांड के इस एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी बुक किए जाएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE RAW के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में Shayna Baszler बैटल रॉयल मैच जीत सकती हैं

इस हफ्ते Raw में लास्ट चांस बैटल रॉयल मैच देखने को मिलने वाला है। इस मुकाबले के विजेता को विमेंस Elimination Chamber मैच में शामिल किया जाएगा। बैटल रॉयल मैच में क्वालीफाइंग मुकाबले में हारने वाले सुपरस्टार्स समेत कई रेसलर्स हिस्सा लेने वाले हैं। बता दें, शेना बैज़लर भी क्वालीफाइंग मैच में हारकर Elimination Chamber मुकाबले से बाहर हो गई थीं।

शेना ने अतीत में Elimination Chamber मैच में अपनी परफॉर्मेंस से सभी को काफी प्रभावित किया था। कई फैंस उनके इस साल इस बड़े मुकाबले में जगह बनाने में नाकाम रहने के बाद काफी नाखुश हैं। यही कारण है कि WWE बैज़लर को बैटल रॉयल मुकाबले का विजेता बनाकर उन्हें इस मैच में शामिल कर सकती हैं।

4- WWE Raw में R-Truth Judgment Day के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं

पिछले हफ्ते Raw में डेमियन प्रीस्ट ने आर-ट्रुथ को साफ कर दिया था कि वो कभी भी जजमेंट डे का हिस्सा नहीं थे। यही नहीं, जजमेंट डे कई मौकों पर ट्रुथ पर हमला करते हुए दिखाई दे चुके हैं। अब ट्रुथ को इस हफ्ते Raw में द मिज़ & DIY के साथ टीम बनाकर 8- मैन टैग टीम मैच में जजमेंट डे का सामना करना है।

देखा जाए तो पूर्व आईसी चैंपियन अभी तक जजमेंड डे से अपना बदला नहीं ले पाए हैं। यही कारण है कि संभव है कि WWE इस हफ्ते Raw में आर-ट्रुथ के हाथों जजमेंट डे को हारने के लिए बुक करके चौंका सकती है और ट्रुथ जीत हासिल करने के लिए जेडी मैकडॉना या डॉमिनिक मिस्टीरियो को पिन करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3- WWE Raw में Seth Rollins Elimination Chamber में होने जा रहे बड़े सैगमेंट को हाइप कर सकते हैं

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस चोटिल होने के बाद Raw में केवल प्रोमो देते हुए दिखाई देते हैं। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। हाल ही में WWE ने ऐलान किया था कि रॉलिंस & कोडी रोड्स इस साल Elimination Chamber मैच में ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

WWE ने बिना किसी बिल्ड-अप के इस सैगमेंट का ऐलान कर दिया है। यही कारण है कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन इस हफ्ते Raw में ग्रेसन वॉलर के साथ होने जा रहे सैगमेंट को हाइप करते हुए दिखाई दे सकते हैं। यही नहीं, कोडी रोड्स इस दौरान सैथ रॉलिंस को जॉइन करके फैंस को संकेत दे सकते हैं कि उन्हें इस सैगमेंट में क्या देखने को मिलने वाला है।

2- WWE Raw में Drew Mcintyre vs Cody Rhodes मैच का DQ के जरिए अंत हो सकता है

WWE ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर vs कोडी रोड्स का बहुत बड़ा मैच बुक कर दिया है। देखा जाए तो ये दोनों ही एक-दूसरे के टक्कर के प्रतिद्वंदी हैं। यही कारण है कि इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कांटे का मुकाबला होने की उम्मीद की जा रही है। देखा जाए तो इस वक्त हार मिलने से ड्रू मैकइंटायर और कोडी रोड्स दोनों को ही काफी नुकसान हो सकता है।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि WWE इस बड़े मुकाबले का DQ के जरिए अंत कराते हुए चौंका सकती है। संभव है कि ड्रू मैच में कोडी के खिलाफ संघर्ष करने के बाद उनपर किसी बाहरी वस्तु से अटैक कर सकते हैं या फिर रोड्स का कोई दुश्मन मैच में दखल देकर उनपर हमला कर सकता है। इस स्थिति में रेफरी मैच का DQ के जरिए अंत कर सकते हैं।

1- WWE Raw में Jey Uso को अपने भाई की वजह से Gunther के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में हार मिल सकती है

जे उसो को इस हफ्ते Raw में गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है। बता दें, जे पिछले कई सालों में रोमन रेंस को पिन करने वाले एकमात्र सुपरस्टार हैं। मेन इवेंट जे SummerSlam 2023 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के भी करीब थे लेकिन जिमी उसो ने मुकाबले में दखल देकर उनके सपने पर पानी फेर दिया था।

यही नहीं, जे उसो को जिमी की वजह से Raw के एक एपिसोड में जजमेंट डे के हाथों टैग टीम चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि ब्लडलाइन मेंबर एक बार फिर टाइटल मैच में दखल देकर अपने भाई को हार दिला सकते हैं। इस चीज़ के जरिए इन दोनों भाइयों के बीच WrestleMania 40 में संभावित मैच के बिल्ड-अप की शुरूआत हो सकती है।