WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) के बाद होने जा रहा रेड ब्रांड का पहला एपिसोड है। बता दें, Elimination Chamber में रॉ (Raw) के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) चोटिल हो गए थे। बॉबी लैश्ले के चोटिल होने की वजह से ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के लिए काम आसान हो गया था और वो मैच जीतकर नए WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे।

चूंकि, इस हफ्ते Elimination Chamber के बाद Raw का पहला एपिसोड होने जा रहा है इसलिए रेड ब्रांड के इस एपिसोड से कई सरप्राइज की उम्मीद की जा सकती है। Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई सुपरस्टार्स की वापसी की संभावना बनी हुई है। इसके अलावा WrestleMania 38 के लिए भी नए फिउड्स की शुरुआत होते हुए देखने को मिल सकती है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में द मिज को उनका टैग टीम पार्टनर मिल सकता है

WWE Elimination Chamber 2022 में द मिज को रे मिस्टीरियो का सामना करने का मौका मिला था। इस मैच में रे मिस्टीरियो, द मिज को हराने में कामयाब रहे थे। यही नहीं, मैच के बाद रे मिस्टीरियो ने अपने बेटे डॉमिनिक के साथ मिलकर द मिज पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके बाद द मिज ने बैकस्टेज दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो अपने लिए एक टैग टीम पार्टनर खोजेंगे।

द मिज के अनुसार उनका पार्टनर शानदार एथलीट होने के साथ-साथ ग्लोबल सुपरस्टार भी होगा। संभव है कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान द मिज अपने टैग टीम पार्टनर का खुलासा कर सकते हैं। रिपोर्ट्स की माने तो द मिज के टैग टीम पार्टनर लोगन पॉल हो सकते हैं। बता दें, लोगन पॉल WrestleMania 37 का भी हिस्सा थे और इस इवेंट में केविन ओवेंस ने लोगन पॉल को स्टनर दे दिया था।

4- WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को अगला चैलेंजर मिल सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया था। ऐसा लग रहा था कि इस मैच में एजे स्टाइल्स, प्रीस्ट को हराकर उनके यूएस चैंपियनशिप रन का अंत कर देंगे। हालांकि, डेमियन प्रीस्ट, एजे स्टाइल्स को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे।

इससे पहले डेमियन प्रीस्ट ने केविन ओवेंस को हराकर अपना यूएस टाइटल रिटेन किया था। अब डेमियन प्रीस्ट को उनके यूएस चैंपियनशिप के लिए नए चैलेंजर की जरूरत है और ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान प्रीस्ट को उनका अगला चैलेंजर मिल सकता है।

3- WWE Raw में बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर का रिंग में आमना-सामना हो सकता है

WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर Elimination Chamber 2022 में हुए विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच को जीतने में कामयाब रही थीं। इस जीत के साथ ही बियांका ब्लेयर ने WrestleMania 38 में होने जा रहे Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना ली है। वहीं, बैकी लिंच इस इवेंट में लीटा को हराकर अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करने में सफल रही थीं।

यही कारण है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान बियांका ब्लेयर और Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का रिंग में आमना-सामना होते हुए देखने को मिल सकता है। इस सैगमेंट के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर तंज कसते हुए WrestleMania 38 में होने जा रहे अपने मैच को हाइप करती हुई दिखाई दे सकती हैं।

2- WWE Raw में ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट देखने को मिल सकता है

ब्रॉक लैसनर Elimination Chamber मैच जीतकर नए WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। WWE चैंपियन बनने के बाद अब इस हफ्ते Raw में उनका सैगमेंट देखने को मिल सकता है। अगर यह सैगमेंट होता है तो इस सैगमेंट के दौरान ब्रॉक लैसनर, बॉबी लैश्ले के चोटिल होने के बारे में बात कर सकते हैं।

इसके साथ ही वो WrestleMania 38 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ होने जा रहे विनर टेक्स ऑल मैच के बारे में भी बात कर सकते हैं। संभव यह भी है कि ब्रॉक लैसनर के इस सैगमेंट के दौरान किसी Raw सुपरस्टार का दखल देखने को मिल सकता है।

1- WWE Raw में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की वापसी हो सकती है

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो WWE लैजेंड स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन इस साल WrestleMania में केविन ओवेंस के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें, यह स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का 20 सालों में पहला मैच होगा और ऐसा लग रहा है कि इस मैच को सेटअप करने के लिए वो इस हफ्ते Raw में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का केविन ओवेंस के खिलाफ फिउड करने का मतलब भी बनता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि केविन ओवेंस वर्तमान समय में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के ही फिनिशिंग मूव स्टनर का इस्तेमाल किया करते हैं। इस चीज़ का इस्तेमाल करके केविन ओवेंस और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के बीच फिउड बुक किया जा सकता है।