WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE इस हफ्ते नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) से पहले रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड का आयोजन कराने वाली है। यही कारण है कि Raw के इस एपिसोड के दौरान मुख्य फोकस Night of Champions इवेंट को बिल्ड करने पर होगा। बता दें, रेड ब्रांड में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी होने जा रही है।

इसके अलावा WWE ने एक बड़े सिक्स-मैन टैग टीम मैच का ऐलान कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि WWE Raw के इस एपिसोड के दौरान Night of Champions को हाइप करने के लिए फैंस को कुछ सरप्राइज भी दे सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- मुस्तफा अली WWE Raw में केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में सामने आ सकते हैं

पिछले हफ्ते Raw में बैकस्टेज केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन का इम्पीरियम के साथ आमना-सामना हुआ था। इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच इस हफ्ते के लिए सिक्स-मैन टैग टीम मैच बुक कर दिया गया था। हालांकि, अभी तक इस मैच में हिस्सा लेने जा रहे केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन के पार्टनर का खुलासा नहीं हुआ है।

बता दें, मुस्तफा अली ने पिछले हफ्ते Raw में बैटल रॉयल मैच जीतते हुए इम्पीरियम लीडर गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी और यह मैच Night of Champions में देखने को मिलेगा। चूंकि, मुस्तफा अली इस वक्त गुंथर के दुश्मन बन चुके हैं। यही कारण है कि केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन Raw में इम्पीरियम के खिलाफ टैग टीम मैच के लिए मुस्तफा अली को मिस्ट्री पार्टनर के रूप में सामने ला सकते हैं।

4- इंडस शेर के WWE Raw में पहले फिउड की शुरूआत हो सकती है

पिछले हफ्ते WWE Raw में इंडस शेर (वीर महान & सांगा) ने एक लोकल टैग टीम के खिलाफ मैच लड़ते हुए उन्हें हराया था। इस मैच के बाद जिंदर महल ने अपने इरादे जाहिर करते हुए कहा था कि वो Raw पर राज करने आए हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE के पास इंडस शेर को लेकर बड़े प्लान मौजूद हैं।

यही कारण है कि इस बात की काफी संभावना है कि इस हफ्ते Raw में इंडस शेर के पहले फिउड की शुरूआत होते हुए देखने को मिल सकती है। इस वक्त WWE का इंडस शेर को शायद टैग टीम डिवीजन में ही इस्तेमाल करने का प्लान है। इस वजह से संभव है कि इंडस शेर शो में किसी टैग टीम को टारगेट करते हुए उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं।

3- WWE Raw में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के दौरान बैकी लिंच और ट्रिश स्ट्रेटस के बीच जबरदस्त ब्रॉल हो सकता है

बैकी लिंच ने पिछले हफ्ते Raw में प्रोमो देते हुए ट्रिश स्ट्रेटस को Night of Champions में मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। अब इस हफ्ते रेड ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिलेगा। बता दें, यह पहला मौका है जब ट्रिश स्ट्रेटस ऑफिशियली किसी कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट का हिस्सा होने वाली हैं।

देखा जाए तो मौजूदा समय में बैकी लिंच और ट्रिश स्ट्रेटस के बीच दुश्मनी हिंसक मोड़ ले चुकी है। यही कारण है कि इस बात की काफी संभावना है कि Raw में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है। ब्रॉल होने की स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि बैकी लिंच और ट्रिश स्ट्रेटस में से किसका पलड़ा भारी रहता है।

2- फिन बैलर WWE Raw में जेडी मैकडोनग को जजमेंट डे में शामिल करने की कोशिश कर सकते हैं

मौजूदा समय में जजमेंट डे फैक्शन को नया मेंबर मिलने की अफवाहें सामने लगी हैं। रिपोर्ट्स की माने तो जेडी मैकडोनग जल्द ही जजमेंट डे फैक्शन के 5वें मेंबर बन सकते हैं। बता दें, पिछले हफ्ते Raw में जेडी मैकडोनग का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया था। गौर करने वाली बात यह है कि इस सैगमेंट के अंत में फिन बैलर दिखाई दिए थे।

इस चीज़ के जरिए जेडी मैकडोनग को जजमेंट डे में शामिल करने के संकेत दिए गए थे। ऐसा लग रहा है कि फिन बैलर इस हफ्ते Raw में जेडी मैकडोनग को अपने फैक्शन में शामिल करने की कोशिश कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि जेडी मैकडोनग जजमेंट डे जॉइन करने के लिए तैयार होते हैं या नहीं।

1- WWE Raw में ब्रॉक लैसनर पर जबरदस्त हमला कर सकते हैं कोडी रोड्स

WWE Night of Champions 2023 में ब्रॉक लैसनर vs कोडी रोड्स मैच बुक कर दिया गया है। ब्रॉक लैसनर अपने मैच को आखिरी बार हाइप करने के लिए इस हफ्ते Raw में नज़र आने वाले हैं। याद दिला दें, ब्रॉक लैसनर ने कुछ हफ्ते पहले कोडी रोड्स पर खतरनाक हमला किया था।

इस वजह से कोडी रोड्स वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। यही कारण है कि कोडी रोड्स का इस वक्त ब्रॉक लैसनर के प्रति गुस्सा काफी बढ़ चुका है। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि Raw में ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद कोडी रोड्स उनपर जबरदस्त हमला कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment