WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर, बॉबी लैश्ले और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर, बॉबी लैश्ले और रोमन रेंस

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते खास एपिसोड देखने को मिलने वाला है। बता दें, इस हफ्ते रॉ (Raw) की 30वीं सालगिरह मनाई जाने वाली है। WWE Raw के इस एपिसोड के लिए पहले ही कई बड़े ऐलान कर चुकी है और रोमन रेंस (Roman Reigns) भी शो का हिस्सा होंगे।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw का एपिसोड काफी धमाकेदार साबित हो सकता है। ऐसा लग रहा है कि WWE ने इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में फैंस के लिए कई सरप्राइज प्लान कर रखे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में विंस मैकमैहन की वापसी हो सकती है

According to new SEC filings, Vince McMahon is no longer required to have any the stockholders approval for major WWE decisions. Dear God... https://t.co/vDpzkALKRk

WWE में मौजूदा समय में विंस मैकमैहन की बैकस्टेज वापसी हो चुकी है। रिपोर्ट्स की माने तो वो जल्द ही टेलीविजन पर भी वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें, इस हफ्ते Raw में द अंडरटेकर, रिक फ्लेयर, कर्ट एंगल जैसे कई लैजेंड्स दिखाई देने वाले हैं।

संभव है कि विंस मैकमैहन भी WWE टेलीविजन पर वापसी के लिए Raw के इस खास एपिसोड को चुन सकते हैं और वो इस हफ्ते रेड ब्रांड में नज़र आते हुए सभी को चौंका सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि विंस मैकमैहन के इस हफ्ते WWE Raw में टेलीविजन पर नज़र आने की स्थिति में एरीना में मौजूद फैंस का क्या रिएक्शन होता है।

4- WWE Raw में बैकी लिंच vs बेली मैच मेन इवेंट में कराया जा सकता है

Becky Lynch vs Bayley in a STEEL CAGE is about to STEAL THE SHOW #WWERaw XXX 🚨NEXT WEEK🚨 https://t.co/MInwahgdNu

WWE Raw में इस हफ्ते स्टील केज मैच में बैकी लिंच का सामना बेली से होने जा रहा है। देखा जाए तो यह बहुत बड़ा मैच है और WWE में अक्सर वीकली शोज के दौरान स्टील केज मैच देखने को नहीं मिलते हैं। यही कारण है कि कंपनी यह मैच शो के मेन इवेंट में कराते हुए सभी को चौंका सकती है।

ऐसा लग रहा है कि WWE इस मैच के जरिए बैकी लिंच और बेली के फिउड को समाप्त करने वाली है। देखा जाए तो स्टील केज मैच होने की वजह से इयो स्काई & डकोटा काई का बेली की मदद करना आसान नहीं होगा। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि बेली इस मैच में बैकी लिंच को हरा पाती हैं या नहीं।

3- जजमेंट डे नए Raw टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं

इस हफ्ते रेड ब्रांड में द उसोज़ को जजमेंट डे के खिलाफ मैच में अपना Raw टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार मैच होने जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि जजमेंट डे इस मैच में द उसोज़ को हराकर नए Raw टैग टीम चैंपियंस बनते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

WWE पहले ही Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को अलग करके इस चीज़ के संकेत दे चुके है। ऐसा लग रहा है कि इस मैच के दौरान रिया रिप्ली गेमचेंजर साबित हो सकती हैं और द ब्लडलाइन के पास रिया को रोकने के लिए कोई विमेंस सुपरस्टार भी नहीं है। यही कारण है कि संभावना है कि रिया इस मैच के दौरान जजमेंट डे को नया Raw टैग टीम चैंपियंस बनने में मदद कर सकती है।

2- WWE Raw में बॉबी लैश्ले को ब्रॉक लैसनर की वजह से यूएस चैंपियनशिप मैच में हार मिल सकती है

बॉबी लैश्ले को इस हफ्ते Raw में यूएस चैंपियनशिप मैच में ऑस्टिन थ्योरी का सामना करना है। अगर फेयर मैच होता है तो बॉबी लैश्ले मैच जीतकर नए यूएस चैंपियन बन सकते हैं। हालांकि, इस मैच में दखल होने की संभावना लग रही है और संभव है कि ब्रॉक लैसनर चौंकाने वाली वापसी करते हुए बॉबी की हार का कारण बन सकते हैं।

याद दिला दें, Crown Jewel में हार के बाद बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर पर जबरदस्त हमला कर दिया था। यही कारण है कि ब्रॉक लैसनर वापसी करते हुए बॉबी को यूएस चैंपियन बनने से रोकते हुए अपना बदला ले सकते हैं। बता दें, बॉबी लैश्ले को अतीत में ब्रॉक लैसनर की वजह से ही यूएस चैंपियनशिप हारनी पड़ी थी।

1- रोमन रेंस WWE Raw में सैमी ज़ेन को द ब्लडलाइन से बाहर निकाल सकते हैं

WWE Raw में इस हफ्ते होने जा रहे द ब्लडलाइन के सैगमेंट में बदलाव देखने को मिला है। अब इस हफ्ते Raw में द ब्लडलाइन सैमी ज़ेन के लिए ट्राइबल कोर्ट होल्ड करने वाली है। ऐसा लग रहा है कि इस सैगमेंट के दौरान सैमी ज़ेन पर कई आरोप लगाए जाएंगे और सैमी को खुद पर लगाए गए आरोपों का जवाब देना होगा।

देखा जाए तो रोमन रेंस पिछले कुछ समय से सैमी ज़ेन से काफी गुस्सा हैं। यही नहीं, रोमन ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में सैमी को खुद का ब्लडलाइन ढूढ़ने के लिए कह दिया था। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस इस सैगमेंट के दौरान सैमी ज़ेन को द ब्लडलाइन से बाहर करते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment