WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन और वीर महान
पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन और वीर महान

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के बाद पहला एपिसोड देखने को मिलने वाला है। यही कारण है कि रॉ (Raw) के इस एपिसोड के काफी शानदार होने की उम्मीद है। बता दें, रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं। इसके अलावा शो में कुछ सुपरस्टार्स का डेब्यू भी हो सकता है।

बता दें, इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले को द मिज के खिलाफ स्टील केज मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड करना है और इस मैच के काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है। ऐसा लग रहा है कि WWE ने Raw के इस एपिसोड के लिए कुछ सरप्राइज भी प्लान कर रखे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो जजमेंट डे जॉइन कर सकते हैं

WWE Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो ने हील टर्न लेते हुए ऐज के साथ-साथ अपने पिता रे मिस्टीरियो पर भी हमला कर दिया था। इसके बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो बैकस्टेज चले गए थे और एरीना में मौजूद फैंस उन्हें हील टर्न लेते हुए देखकर चौंक गए थे। वहीं, जजमेंट डे मेंबर्स डॉमिनिक के हील टर्न लेने से काफी खुश थे।

देखा जाए तो डॉमिनिक मिस्टीरियो के हील टर्न लेने के पीछे जजमेंट डे का बहुत बड़ा हाथ रहा है। चूंकि, डॉमिनिक हील टर्न ले चुके हैं, इस हफ्ते Raw में वो जजमेंट डे (फिन बैलर, रिया रिप्ली, डेमियन प्रीस्ट) को जॉइन कर सकते हैं। वहीं, यह देखना रोचक होगा कि डॉमिनिक मिस्टीरियो के जजमेंट डे जॉइन करने पर उनके पिता रे मिस्टीरियो क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

4- लिगाडो डेल फैंटासामा का मेन रोस्टर डेब्यू हो सकता है

youtube-cover

WWE NXT में कुछ हफ्ते पहले सैंटोस इस्कोबार को टोनी डी'एंजेलो के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था और इस मैच की शर्त के अनुसार उन्होंने NXT छोड़ दी थी। बता दें, सैंटोस इस्कोबार बाकी लिगाडो डेल फैंटासामा मेंबर्स को भी NXT से लेकर चले गए थे और इसके बाद से ही इस फैक्शन के भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जानी शुरू हो चुकी है।

ऐसा लग रहा है कि लिगाडो डेल फैंटासामा इस हफ्ते Raw के जरिए अपना मेन रोस्टर डेब्यू करते हुए सभी को चौंका सकते हैं। देखा जाए तो SmackDown के मुकाबले Raw में कम फैक्शंस मौजूद हैं इसलिए लिगाडो डेल फैंटासामा का रेड ब्रांड के जरिए मेन रोस्टर डेब्यू कराने का मतलब भी बनता है।

3- बेली Raw में बियांका ब्लेयर के खिलाफ चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकती हैं

SummerSlam में वापसी के बाद से ही बेली Raw में बियांका ब्लेयर की सबसे बड़ी दुश्मन बनकर उभरी हैं। यही नहीं, हाल ही में संपन्न हुए Clash at the Castle में बेली ने बियांका ब्लेयर को पिन करके ही अपनी टीम को जीत दिलाई थी। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में बेली और बियांका के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप फिउड की शुरूआत हो सकती है।

चूंकि, बेली सिक्स-विमेन टैग टीम मैच में Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को हरा चुकी हैं इसलिए वो इस हफ्ते बियांका से Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच की मांग कर सकती हैं। देखा जाए तो बियांका ब्लेयर अक्सर उन्हें दिए गए चैलेंज से पीछे नहीं हटती हैं इसलिए वो बेली का चैलेंज स्वीकार कर सकती हैं।

2- WWE Raw में वीर महान का मैच हो सकता है

ट्रिपल एच के WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद से ही वीर महान के पुश पर रोक लगा दी गई है और बता दें, वीर महान ने अपना आखिरी मैच 15 अगस्त को हुए Raw के एपिसोड में लड़ा था। इस मैच में वीर महान ने लोकल टैलेंट को हराया था और सिंगल्स मैचों में उनकी अनडिफिटेड स्ट्रीक अभी भी बरकरार है।

चूंकि, वीर महान को काफी समय से मैच लड़ने का मौका नहीं मिल रहा है इसलिए संभव है कि WWE इस हफ्ते Raw में उनका मैच बुक कर सकती है। अगर इस हफ्ते रेड ब्रांड में वीर महान का मैच होता है तो संभव यह भी है कि इस मैच के जरिए WWE में उनके नए फिउड की शुरूआत की जा सकती है।

1- WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी हो सकती है

पिछले कुछ समय से WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं। यह भी कहा जा रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए चौंकाने वाली वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर इस हफ्ते रेड ब्रांड में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी होती है तो यह बात तो पक्की है कि फैंस काफी हैरान रह जाएंगे।

रिपोर्ट्स की माने तो ब्रॉन स्ट्रोमैन वापसी के बाद ओमोस के साथ फिउड की शुरूआत कर सकते हैं। बता दें, ओमोस ने मॉन्स्टर के रूप में WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन की जगह ली थी इसलिए स्ट्रोमैन का वापसी के बाद उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत करने का मतलब बनता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।