Create

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हो सकता है। बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए पहले ही कई बड़े मैचों की घोषणा की जा चुकी है। Raw में इस हफ्ते केविन ओवेंस (Kevin Owens) और WWE चैंपियन बिग ई (Big E) का स्टील केज मैच में आमना-सामना होने वाला है। साथ ही, बैकी लिंच (Becky Lynch), लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगी।

वहीं, इस हफ्ते के शो के दौरान ऐज एक बार फिर द मिज के साथ सैगमेंट में दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा शो में अगले पीपीवी Day 1 के लिए कुछ मैचों की घोषणा की जा सकती है। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में ऐज और द मिज के सैगमेंट में बेथ फीनिक्स नजर आ सकती हैं

पिछले हफ्ते WWE Raw में ऐज के साथ-साथ द मिज और मरीस की वापसी देखने को मिली थी। इसके बाद ऐज, द मिज के साथ सैगमेंट में दिखाई दिए थे और इस सैगमेंट के दौरान ऐज ने मिज को मैच के लिए भी चैलेंज कर दिया था लेकिन मिज ने मैच लड़ने से इनकार कर दिया था। Raw में इस हफ्ते एक बार फिर ऐज मिज टीवी शो में नजर आएंगे।

ऐसा लग रहा है कि इस सैगमेंट के दौरान ऐज की वाइफ बेथ फीनिक्स नजर आकर सभी को चौंका सकती हैं। बता दें, बेथ फीनिक्स ने हाल ही में NXT छोड़ दिया है, यही कारण है कि बेथ के इस सैगमेंट के दौरान नजर आने की संभावना बनी हुई है। संभव है कि मिज टीवी सैगमेंट के दौरान मिज के साथ-साथ मरीस भी ऐज से बहस करना शुरू कर सकती हैं। इसके बाद बेथ अपने हसबैंड ऐज का साथ देने के लिए सैगमेंट में दखल दे सकती हैं।

4- WWE Raw में एजे स्टाइल्स और ओमोस अलग हो सकते हैं

WWE Raw में पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स और ओमोस के बीच बहस देखने को मिली थी। पिछले हफ्ते हुए Raw में स्टाइल्स ने ओमोस के सामने ठीक तरह से दिखाई ना देने का नाटक किया था लेकिन जल्द ही उनका यह झूठ पकड़ा गया था। स्टाइल्स द्वारा उन्हें झूठ बोले जाने की वजह से ओमोस काफी नाराज लग रहे थे।

संभव है कि इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच की दरार बढ़ सकती है और इसके बाद ओमोस, एजे स्टाइल्स पर हमला करते हुए उनसे अलग हो सकते हैं। अगर इस हफ्ते Raw में एजे स्टाइल्स और ओमोस अलग होते हैं तो यह काफी चौंकाने वाला पल होगा।

3- WWE Raw में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को अगला चैलेंजर मिल सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते डेमियन प्रीस्ट ने अपोलो क्रूज के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड किया था। इस मैच में प्रीस्ट ने अपोलो क्रूज को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था। अब प्रीस्ट को नए चैलेंजर की जरूरत है और इस हफ्ते के शो के दौरान प्रीस्ट को नया चैलेंजर मिल सकता है।

इस वक्त Raw में फिन बैलर जैसे कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो कि प्रीस्ट के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि WWE किस सुपरस्टार को यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का अगला चैलेंजर बनाने वाली है।

2- WWE Raw में बैकी लिंच vs लिव मॉर्गन के मैच का नतीजा नहीं आ सकता है

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान लिव मॉर्गन के खिलाफ मैच में अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगी। अब तक इस फ्यूड के दौरान लिव, बैकी पर भारी पड़ी हैं इसलिए ऐसा लग रहा है कि इस मैच के दौरान भी लिव, बैकी को जबरदस्त टक्कर दे सकती हैं।

हालांकि, बैकी भी वापसी के बाद से ही चालाकी से अपने मैच जीतते हुए आई हैं इसलिए इस मैच में लिव द्वारा बैकी को हराना आसान नहीं होगा। ऐसा लग रहा है कि इस मैच के दौरान किसी चीज़ का हथियार के रूप में इस्तेमाल होने की वजह से मैच को DQ में समाप्त किया जा सकता है। इसके बाद Day 1 पीपीवी में इन दोनों सुपरस्टार्स का रीमैच बुक किया जा सकता है।

1- WWE Raw में केविन ओवेंस को सैथ रॉलिंस की वजह से हार मिल सकती है

WWE Raw में इस हफ्ते स्टील केज मैच में केविन ओवेंस और बिग ई का आमना-सामना होने जा रहा है। इससे पहले पिछले हफ्ते Raw में भी इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच हुआ था और मैच के दौरान केविन ने सैथ रॉलिंस को उनपर हमला करने के लिए उकसाया था। इसके बाद रॉलिंस द्वारा हमला किये जाने की वजह से ओवेंस DQ के जरिए मैच जीत गए थे।

यह मैच जीतने की वजह से ओवेंस Day 1 पीपीवी में WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके हैं। रॉलिंस इस मैच में ओवेंस के शामिल होने से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। यही कारण है कि ओवेंस से बदला लेने के लिए रॉलिंस मैच के दौरान दखल देते हुए उनकी हार की वजह बन सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment