Create

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। ऐसा इसलिए है क्योंकि पिछले हफ्ते रॉ (Raw) में एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में हिस्सा लेने जा रहे सभी सुपरस्टार्स के नाम सामने आ गए थे और इस हफ्ते ये सभी सुपरस्टार्स अपने मैच को हाइप करते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसके अलावा शो में Rk-Bro और अल्फा अकादमी के बीच एकेडमिक चैलेंज का फाइनल भी होना है।

साथ ही, दिग्गज लीटा इस हफ्ते एक बार फिर रेड ब्रांड में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा रिडल का शो में सैथ रॉलिंस से सामना होने जा रहा है और बता दें, ये दोनों ही सुपरस्टार्स Elimination Chamber में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा हैं। इसके अलावा भी इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के काफी कुछ होने की उम्मीद है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में क्विज बोल चैलेंज में Rk-Bro की जीत हो सकती है

WWE Raw में पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन की अनुपस्थिति में रिडल ने अल्फा अकादमी के साथ स्कूटर रेस चैलेंज में हिस्सा लिया था और ओटिस की वजह से रिडल यह चैलेंज हार गए थे। अब इस हफ्ते Raw में Rk-Bro और अल्फा अकादमी के बीच क्विज बोल चैलेंज होने जा रहा है। चूंकि, ऑर्टन पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में नजर नहीं आए थे इसलिए यह देखना रोचक होगा कि इस महत्वपूर्ण चैलेंज के लिए ऑर्टन वापसी करते हैं या नहीं।

बता दें, इस हफ्ते Raw में होने जा रहा क्विज बोल चैलेंज इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह चैलेंज हारने पर Rk-Bro को Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका नहीं मिलेगा। इस बात की संभावना ज्यादा है कि Rk-Bro की टीम यह चैलेंज जीतकर चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में कामयाब रहेगी। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि चैलेंज जीतने पर Rk-Bro को अल्फा अकादमी के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कब मौका मिलता है।

4- WWE Raw में लीटा द्वारा बैकी लिंच पर हमला हो सकता है

पिछले हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान लीटा का Elimination Chamber इवेंट में बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच बुक किया गया था। अब इस हफ्ते Raw में एक बार फिर लीटा नजर आ सकती हैं और शो में नजर आने के बाद वो अपने मैच को बिल्ड कर सकती हैं।

देखा जाए तो बैकी लिंच vs लीटा के मैच को बेहतरीन तरीके से बिल्ड करने के लिए WWE इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान लीटा को मजबूत दिखा सकती है। यही कारण है कि संभव है कि इस हफ्ते Raw में आने के बाद लीटा, बैकी पर हमला कर सकती हैं। बता दें, इससे पहले लीटा ने कुछ हफ्ते पहले SmackDown में वापसी के बाद शार्लेट फ्लेयर को ट्विस्ट ऑफ फेट देकर धराशाई कर दिया था।

3- WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस पूरी तरह ठीक हो सकती हैं

WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस की वापसी के बाद से ही उनका थेरेपी सेशन चल रहा है और इस दौरान उनके व्यवहार में धीरे-धीरे काफी बदलाव देखने को मिला है। बता दें, पिछले हफ्ते जब डॉक्टर ने एलेक्सा ब्लिस को लिली की रेप्लिका डॉल दी तो ब्लिस भावुक होने के साथ-साथ खुश भी हो गई थीं।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw में थेरेपी सेशन के बाद एलेक्सा ब्लिस पूरी तरह ठीक होते हुए अपने पुराने रूप में लौट सकती हैं। अगर ब्लिस इस हफ्ते Raw में अपने पुराने बेबीफेस कैरेक्टर में लौटती हैं तो यह फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा।

2- WWE Raw में बॉबी लैश्ले मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं

बॉबी लैश्ले Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर को हराकर नए WWE चैंपियन बने थे। इसके साथ ही बॉबी लैश्ले के Raw में एक बार फिर अलमाइटी एरा की शुरुआत हो चुकी है। हालांकि, WWE चैंपियन बनने के बाद से ही लैश्ले ने अभी तक रेड ब्रांड में एक भी मैच नहीं लड़ा है।

ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw में वो मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले के Raw में उनके पूर्व साथी शैल्टन बेंजामिन, सेड्रिक एलेक्जेंडर सहित कई दुश्मन मौजूद हैं। इनमें से किसी एक सुपरस्टार के खिलाफ लैश्ले मैच लड़कर उन्हें आसानी से हराते हुए रोस्टर में अपना दबदबा जारी रख सकते हैं।

1- रिडल WWE Raw में सैथ रॉलिंस को हराते हुए सभी को चौंका सकते हैं

Monday on @SYFY!🔴 @AmyDumas is back on the red brand🔴 @SuperKingofBros squares off with @WWERollins #WWERaw https://t.co/YZE86dLGYZ

WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन vs रिडल का मैच होने जा रहा है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार मैच होने जा रहा है। हालांकि, इस मैच में रॉलिंस की जीत की संभावना ज्यादा लग रही है लेकिन रिडल इस मैच में सैथ रॉलिंस को हराते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

रिडल ने पिछले हफ्ते Raw में ओटिस पर चौंकाने वाली जीत दर्ज की थी और इससे पहले रिडल अपने करियर के दौरान रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स जैसे बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में रिडल द्वारा सैथ रॉलिंस को हराने की संभावना बनी हुई है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment