Create

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE Raw में पिछले हफ्ते वीर महान (Veer Mahaan), इजेक्यूल (Ezekiel) की वापसी, MVP द्वारा बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को धोखा देने सहित कई चीज़ें देखने को मिलीं थी। यही कारण है कि इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। बता दें, WWE ने पहले ही इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए 4 बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है।

इसके अलावा शो में MVP और ओमोस का VIP लॉन्ज सैगमेंट भी देखने को मिलने वाला है। यह देखना रोचक होगा कि पिछले हफ्ते Raw में NXT चैंपियनशिप हारने वाले डॉल्फ जिगलर इस हफ्ते रेड ब्रांड में क्या करने वाले हैं। देखा जाए तो पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में फैंस को कई सरप्राइज मिले थे और इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही होने की उम्मीद है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में रिया रिप्ली हार के बाद लिव मॉर्गन से अलग हो सकती हैं

WWE Raw में पिछले हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच में मिली हार के बाद रिया रिप्ली, लिव मॉर्गन को रिंग में छोड़कर चली गई थीं और इस चीज़ के जरिए उन्होंने लिव मॉर्गन से अलग होने के संकेत दिए थे। अब इस हफ्ते Raw में रिया रिप्ली & लिव मॉर्गन को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में साशा बैंक्स & नेओमी का सामना करना है।

ऐसा लग रहा है कि साशा बैंक्स & नेओमी इस मैच में लिव मॉर्गन & रिया रिप्ली को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन कर सकती हैं। इस हार के बाद रिया रिप्ली गुस्से में आकर लिव मॉर्गन पर हमला करके उनसे अलग होते हुए सभी को चौंका सकती हैं।

4- WWE Raw में इजेक्यूल अपना पहला मैच लड़ सकते हैं

WWE Raw में पिछले हफ्ते इलायस ने इजेक्यूल के रूप में वापसी करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। बता दें, वापसी के बाद इजेक्यूल ने केविन ओवेंस के सैगमेंट में दखल दिया था और उन्होंने खुद को इलायस का छोटा भाई बताया था। चूंकि, इजेक्यूल की वापसी हो चुकी है, वो इस हफ्ते Raw में वापसी के बाद पहला मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इजेक्यूल ने पिछले हफ्ते वापसी के बाद केविन ओवेंस के सैगमेंट में दखल दिया था इसलिए संभावना है कि वो इस हफ्ते केविन ओवेंस का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर यह मैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में इजेक्यूल, केविन ओवेंस को हरा पाते हैं या नहीं।

3- WWE Raw में ऐज की मदद से एजे स्टाइल्स को हरा सकते हैं डेमियन प्रीस्ट

You think you know them?@EdgeRatedR @ArcherofInfamy #WWERaw https://t.co/D75BVCcn9F

WWE Raw में पिछले हफ्ते ऐज और डेमियन प्रीस्ट द्वारा एजे स्टाइल्स पर खतरनाक हमला किया गया था। अब इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान एजे स्टाइल्स का डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ सिंगल्स मैच देखने को मिलने वाला है। देखा जाए तो इस मैच में स्टाइल्स के पास डेमियन प्रीस्ट को हराकर उनसे अपना बदला लेने का शानदार मौका होगा।

हालांकि, इस मैच के दौरान डेमियन प्रीस्ट के पार्टनर ऐज भी रिंगसाइड पर मौजूद रह सकते हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw में होने जा रहे मैच में ऐज के दखल का फायदा उठाकर डेमियन प्रीस्ट, एजे स्टाइल्स को हराते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

2- द उसोज रेड ब्रांड में आकर RK-Bro को Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं

"It's time that we unify the Tag Team Championships as well."#SmackDown #TheBloodline @WWERomanReigns @WWEUsos @HeymanHustle https://t.co/7uikk4Nl4N

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान रोमन ने खुलासा किया था कि जिस तरह उनके पास दोनों वर्ल्ड चैंपियनशिप मौजूद है, उसी तरह वो द उसोज को SmackDown के साथ Raw टैग टीम चैंपियनशिप भी होल्ड करते हुए देखना चाहते हैं।

बता दें, RK-Bro (रैंडी ऑर्टन & रिडल) वर्तमान Raw टैग टीम चैंपियंस हैं और ऐसा लग रहा है कि द उसोज इस हफ्ते रेड ब्रांड में आकर RK-Bro को Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज करते हुए सभी को हैरान कर सकते हैं। देखा जाए तो द उसोज और RK-Bro WWE की दो टॉप टैग टीम्स हैं और इन दोनों टीम्स के बीच फिउड शुरू होना काफी शानदार साबित हो सकता है।

1- WWE Raw में रे मिस्टीरियो को आसानी से हरा सकते हैं वीर महान

WWE Raw में पिछले हफ्ते वीर महान ने रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक पर खतरनाक हमला करते हुए मेन रोस्टर में नए कैरेक्टर में धमाकेदार डेब्यू किया था। अब इस हफ्ते Raw में वीर महान vs रे मिस्टीरियो का सिंगल्स मैच बुक किया जा चुका है और वीर महान का Raw में नए कैरेक्टर में यह पहला मैच होने जा रहा है।

ऐसा लग रहा है कि WWE Raw में वीर महान को डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुक करने वाली हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में होने जा रहे मैच में वीर महान, रे मिस्टीरियो को आसानी से हराते हुए सभी को हैरान कर सकते हैं। देखा जाए तो वीर महान के लिए रे मिस्टीरियो जैसे दिग्गज को हराना बहुत बड़ी बात होगी और इससे वीर को काफी फायदा हो सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment