Create

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए दो बड़े मैचों का पहले ही ऐलान किया जा चुका है। इसके अलावा शो में पूर्व चैंपियन अपनी चोट पर अपेडट देते हुए नजर आएंगे। साथ ही, इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के जरिए कुछ बड़ी वापसी देखने को मिल सकती है। अगर ऐसा होता है तो रेड ब्रांड का शो देखने का मजा दोगुना हो जाएगा।

बता दें, पिछले हफ्ते पूर्व NXT सुपरस्टार डेक्स्टर लूमिस क्राउड में नजर आए थे। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते लूमिस की स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में हार के बाद डूड्रॉप और निकी A.S.H की टीम टूट सकती है

Nikki Ash and DouDrop Alexa Asuka promo segment before the control interrupts . https://t.co/HgvLHhGC37

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में निकी A.S.H & डूड्रॉप की टीम इस हफ्ते Raw में एलेक्सा ब्लिस & असुका की टीम का सामना करती हुई दिखाई देगी। देखा जाए तो निकी & डूड्रॉप के मुकाबले ब्लिस & असुका बेहतर टीम हैं इसलिए संभव है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में होने जा रहे मैच में एलेक्सा ब्लिस & असुका की टीम की जीत हो सकती है।

वहीं, निकी A.S.H और डूड्रॉप की टीम मैच हारने की स्थिति में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। देखा जाए तो टूर्नामेंट से बाहर होने की स्थिति में निकी और डूड्रॉप के साथ रहने का मतलब नहीं रह जाएगा। यही कारण है कि ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर हमला करते हुए अपनी टीम का अंत कर सकती हैं।

4- डॉमिनिक जजमेंट डे जॉइन कर सकते हैं

रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक को लंबे समय से जजमेंट डे फैक्शन में शामिल करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, अभी तक डॉमिनिक ने जजमेंट डे जॉइन नहीं किया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि वो जल्द ही यह फैक्शन जॉइन करने का बड़ा कदम उठा सकते हैं। बता दें, पिछले कुछ हफ्तों से जजमेंट डे रेड ब्रांड में डॉमिनिक पर हमला करते हुए दिखाई दिए हैं।

पिछले हफ्ते भी जजमेंट डे की रिया रिप्ली द्वारा किये हमले की वजह से डॉमिनिक की हालत काफी खराब हो गई थी। यही कारण है कि डॉमिनिक उनपर हो रहे हमले को रोकने के लिए इस हफ्ते Raw में जजमेंट डे जॉइन करते हुए सभी को हैरान कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो डॉमिनिक अपने मेन रोस्टर करियर में पहली बार हील टर्न ले लेंगे।

3- सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच मैच बुक किया जा सकता है

NEXT MONDAY on #WWERawAn exclusive interview with @SuperKingofBros following the actions of @WWERollins at #SummerSlam. https://t.co/34BvzaJDSD

WWE SummerSlam के बाद रिडल इस हफ्ते Raw के जरिए पहली बार टेलीविजन पर नजर आने वाले हैं। वापसी के बाद वो SummerSlam में सैथ रॉलिंस द्वारा उनपर किये गए हमले के बारे में बात करने वाले हैं। इसके साथ ही वो इस हफ्ते होने जा रहे एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान अपनी चोट पर भी अपडेट देने वाले हैं।

संभव है कि इस इंटरव्यू के दौरान रिडल खुद को फिट घोषित करते हुए सैथ रॉलिंस को मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इसके बाद सैथ रॉलिंस उनके चैलेंज को स्वीकार कर सकते हैं और अगले इवेंट Clash at the Castle के लिए इन दो सुपरस्टार्स के बीच मैच का ऐलान किया जा सकता है।

2- WWE Raw में डेक्स्टर लूमिस की वजह से एजे स्टाइल्स की हार हो सकती है

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान बॉबी लैश्ले एक बार फिर अपना यूएस टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे और इस बार उनका सामना एजे स्टाइल्स से होने जा रहा है। याद दिला दें, पिछले हफ्ते Raw के मेन इवेंट में हुए एजे स्टाइल्स के मैच के बाद पूर्व NXT सुपरस्टार डेक्स्टर लूमिस बैरीकेड पार करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए थे।

ऐसा लग रहा था कि डेक्स्टर लूमिस उस वक्त रिंग में मौजूद एजे स्टाइल्स पर हमला करना चाहते थे। हालांकि, सिक्योरिटी ने लूमिस को बैरीकेड पार करने से रोक दिया था। संभव है कि डेक्स्टर लूमिस इस हफ्ते Raw में एजे स्टाइल्स vs बॉबी लैश्ले मैच में दखल देकर स्टाइल्स का ध्यान भटका सकते हैं और इस वजह से स्टाइल्स को हार का सामना करना पड़ सकता है।

1- WWE Raw में जॉनी गार्गानो की वापसी हो सकती है

WWE में इस वक्त पूर्व सुपरस्टार्स की वापसी का दौर जारी है और देखा जाए तो पिछले कुछ समय में कई सुपरस्टार्स की कंपनी में वापसी हो चुकी है। हालांकि, WWE में कई बड़ी वापसी हो चुकी है लेकिन अभी भी कई पूर्व सुपरस्टार्स की वापसी की संभावना बनी हुई है और जॉनी गार्गानो का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है।

पूर्व NXT सुपरस्टार जॉनी गार्गानो के ट्रिपल एच के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं और ऐसा लग रहा है कि गार्गानो इस हफ्ते रेड ब्रांड के जरिए WWE में वापसी करते हुए सभी को हैरान कर सकते हैं। अगर इस हफ्ते Raw के जरिए जॉनी का मेन रोस्टर में धमाकेदार डेब्यू होता है तो यह देखना रोचक होगा कि डेब्यू के बाद वो किस सुपरस्टार को अपना निशाना बनाने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...