WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी खास होने जा रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के दौरान एजे स्टाइल्स (Aj Styles) की वापसी होने जा रही है और वापसी के बाद वो ऐज (Edge) के साथ अपनी दुश्मनी आगे बढ़ाते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें, पिछले हफ्ते Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) द्वारा किये गए खतरनाक हमले के बाद बियांका ब्लेयर चोटिल हो गई हैं इसलिए वो शायद इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो में नजर नहीं आएंगी।

इसके अलावा यह देखना रोचक होगा कि यूएस चैंपियन फिन बैलर पिछले कुछ हफ्तों से उनपर हो रहे हमले का डेमियन प्रीस्ट को जवाब दे पाते हैं या नहीं। वहीं, एक बड़ी टीम को इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान Raw टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा बनाया जा सकता है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते Raw में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में बैकी लिंच प्रोमो देते हुए बियांका ब्लेयर को चोटिल करने के बारे में बात कर सकती हैं

WWE Raw में पिछले हफ्ते बैकी लिंच की वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने बियांका ब्लेयर पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इस हमले की वजह से बियांका ब्लेयर चोटिल होकर लंबे वक्त के लिए अनिश्चित समय के लिए एक्शन से दूर हो चुकी हैं। संभव है कि इस हफ्ते Raw में बैकी लिंच, बियांका के इंजरी पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रोमो दे सकती हैं।

अपने इस सैगमेंट के दौरान बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर को हुई इंजरी को सही ठहरा सकती हैं और इसके साथ ही वो बियांका ब्लेयर पर तंज कसती हुई दिखाई दे सकती हैं। ऐसा लग रहा है कि बियांका ब्लेयर को स्टोरीलाइन इंजरी हुई है और शायद बियांका ब्लेयर vs बैकी लिंच के WrestleMania में होने जा रहे मैच को रोमांचक बनाने के लिए बियांका को चोटिल दिखाया गया है।

4- Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में अल्फा अकादमी को शामिल किया जा सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने RK-Bro को Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया था और रिडल ने उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया था। इसके बाद रिडल vs मोंटेज फोर्ड का मैच देखने को मिला था और इस मैच में अल्फा अकादमी ने दखल देते हुए RK-Bro और स्ट्रीट प्रॉफिट्स पर हमला कर दिया था।

ऐसा लग रहा है कि अल्फा अकादमी अभी Raw टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर से बाहर नहीं हुई है। यही कारण है कि इस हफ्ते अल्फा अकादमी को Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में शामिल किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो WrestleMania 38 में RK-Bro ट्रिपल थ्रेट मैच में अल्फा अकादमी और स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3- WWE Raw में फिन बैलर vs डेमियन प्रीस्ट के WrestleMania मैच का ऐलान किया जा सकता है

WWE Raw में कुछ हफ्ते पहले फिन बैलर के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप गंवाने के बावजूद भी डेमियन प्रीस्ट, बैलर के खिलाफ फिउड में बने हुए हैं। पिछले कुछ हफ्तों से डेमियन प्रीस्ट, फिन बैलर पर खतरनाक हमला करते हुए भी दिखाई दे चुके हैं। यही नहीं, पिछले हफ्ते Raw में प्रीस्ट नॉन-टाइटल मैच में बैलर को हराने में भी कामयाब रहे थे।

यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में WrestleMania 38 के लिए फिन बैलर vs डेमियन प्रीस्ट के यूएस चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा सकता है। इसके अलावा यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में फिन बैलर पिछले कुछ हफ्तों से उनपर हो रहे हमले का डेमियन प्रीस्ट से बदला ले पाते हैं या नहीं।

2- WWE Raw में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन सैटेलाइट के जरिए केविन ओवेंस को धमकी दे सकते हैं

WWE Raw में पिछले हफ्ते केविन ओवेंस ने अपने सैगमेंट के दौरान WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का बुरा हाल करने की धमकी दी थी। यही नहीं, केविन ओवेंस ने कैमरामैन को स्टनर देते हुए स्टोन कोल्ड को चेतावनी भी जारी कर दी थी। इस बात की संभावना है कि इस हफ्ते Raw में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, केविन ओवेंस को इस चीज़ का जवाब दे सकते हैं।

संभव है कि जब केविन ओवेंस इस हफ्ते Raw में प्रोमो दे रहे होंगे तो स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन सैटेलाइट के माघ्यम से शो से जुड़ते हुए सभी को चौंका सकते हैं। इसके बाद स्टोन कोल्ड अपनी बात रखते हुए केविन ओवेंस को WrestleMania में सबक सिखाने की धमकी दे सकते हैं।

1- WWE Raw में कोडी रोड्स की वापसी हो सकती है

हालिया रिपोर्ट्स की माने तो कोडी रोड्स ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है और यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि कोडी की वापसी ज्यादा दूर नहीं है। देखा जाए तो काफी समय से कोडी रोड्स की वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं और चूंकि, WrestleMania 38 के आयोजन में ज्यादा वक्त नहीं रह गया है इसलिए वो इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान वापसी करते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

अगर कोडी रोड्स की वापसी होती है तो वो सैथ रॉलिंस के साथ दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स का WrestleMania 38 में मैच बुक किया जा सकता है। देखा जाए तो फैंस कोडी रोड्स की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इसलिए अगर उनकी इस हफ्ते Raw में वापसी होती है तो उन्हें फैंस द्वारा काफी चीयर किया जा सकता है।