WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। ऐसा इसलिए है क्योंकि रॉ (Raw) के इस एपिसोड में बैटल रॉयल मैच के जरिए एक नया चैंपियन मिलने वाला है। इसके अलावा रेड ब्रांड में टैग टीम चैंपियनशिप भी डिफेंड की जाने वाली है।

यही नहीं, Raw के इस एपिसोड में Backlash France को भी जबरदस्त तरीके से बिल्ड किया जा सकता है। उम्मीद है कि रेड ब्रांड में इस हफ्ते कुछ सरप्राइज भी बुक किए जाएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में DIY नए वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन बन सकते हैं

आर-ट्रुथ और द मिज़ WrestleMania XL में लैडर मैच के दौरान हैंगर से टाइटल हासिल करके Raw के नए टैग टीम चैंपियन बने थे। इसके बाद उन्हें पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में नई वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप सौंपी गई थी। ट्रुथ & मिज़ को इस हफ्ते Raw में DIY के खिलाफ अपना टैग टीम टाइटल डिफेंड करना है।

ऑसम-ट्रुथ का पहला टाइटल डिफेंस होने की वजह से उनके यह मैच जीतकर टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन करने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, DIY मौजूदा परिस्थिति में द मिज़ & आर-ट्रुथ से बेहतर टीम है। यही नहीं, इस टीम ने पिछले हफ्ते Raw में फैटल 4 वे मैच जीतकर काफी मोमेंटम हासिल किया था। अब ऐसा लग रहा है कि DIY इस मोमेंटम का फायदा उठाकर मिज़ & ट्रुथ को हराकर उनके टाइटल रन का अंत कर सकते हैं।

4- चैड गेबल WWE Raw में अल्फा अकादमी को धोखा देकर क्रीड ब्रदर्स के साथ नया फैक्शन तैयार कर सकते हैं

चैड गेबल ने पिछले हफ्ते Raw में आईसी चैंपियन सैमी ज़ेन पर हमला करते हुए हील टर्न लिया था। बता दें, चैड WWE में ओटिस और मैक्सिन डुप्री के साथ अल्फा अकादमी नाम के फैक्शन का हिस्सा हैं। हालांकि, गेबल ने मौजूदा समय में अपने साथियों के साथ समय बिताना काफी कम कर दिया है।

चूंकि, चैड गेबल हील टर्न ले चुके हैं इसलिए संभव है कि वो इस हफ्ते Raw में बेबीफेस टीम अल्फा अकादमी का साथ छोड़ते हुए अपने साथियों के खिलाफ हो सकते हैं। अफवाहों की माने तो WWE का क्रीड ब्रदर्स को गेबल के साथ लाने का प्लान है। इस वजह से संभव यह भी है कि चैड अपने साथियों के खिलाफ होने के बाद क्रीड ब्रदर्स का हील टर्न कराके उनके साथ नया फैक्शन तैयार कर सकते हैं।

3- WWE Raw में जजमेंट डे में दरार बढ़ सकती है

रिया रिप्ली ने पिछले हफ्ते इंजरी की वजह से विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप छोड़ते हुए ब्रेक पर जाने का ऐलान किया था। देखा जाए तो रिया जजमेंट डे फैक्शन के सबसे महत्वपूर्ण मेंबर्स में से एक थीं। उन्होंने ही अब तक इस ग्रुप को टूटने से बचा रखा था।

चूंकि, रिप्ली ब्रेक पर जा चुकी हैं। अब बाकी जजमेंट डे मेंबर्स को रोकने वाला कोई नहीं है। बता दें, पिछले हफ्ते फिन बैलर की हार के बाद उनकी डेमियन प्रीस्ट के साथ बहस देखने को मिली थी। संभव है कि इस हफ्ते Raw में फिन और डेमियन के बीच एक बार फिर किसी चीज़ को लेकर मनमुटाव हो सकता है और ये दोनों झड़प करते हुए जजमेंट डे में दरार बढ़ा सकते हैं।

2- WWE Raw में नाया जैक्स नई विमेंस चैंपियन बन सकती हैं

जैसा कि हमने बताया कि रिया रिप्ली ने चोटिल होने की वजह से अपना विमेंस वर्ल्ड टाइटल छोड़ दिया है। अब नए चैंपियन के लिए इस हफ्ते Raw में बैटल रॉयल मैच का आयोजन किया जाने वाला है। रिप्ली के टाइटल छोड़ने के पीछे लिव मॉर्गन का बहुत बड़ा हाथ है और उन्होंने ही कुछ हफ्ते पहले मामी पर अटैक करके उन्हें चोटिल कर दिया था। इस वजह से मॉर्गन के अगली विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर चर्चा की जा रही है।

हालांकि, इस मुकाबले में नाया जैक्स भी हिस्सा लेने जा रही हैं जिन्हें वापसी के बाद से ही काफी ताकतवर दिखाया गया है। देखा जाए तो रिया रिप्ली के चोटिल होने की वजह से अब WWE को नए डॉमिनेंट चैंपियन की तलाश होगी। नाया इस रोल में पूरी तरह फिट बैठती हैं। यही कारण है कि WWE इस हफ्ते Raw में लिव मॉर्गन की जगह जैक्स को बैटल रॉयल मैच जीतने के लिए बुक करके चौंका सकती है।

1- WWE Raw में शेमस और गुंथर ब्रॉल करते हुए एक बार फिर राइवलरी की शुरूआत कर सकते हैं

WWE में गुंथर आईसी चैंपियन के रूप में शेमस के साथ फिउड करते हुए दिखाई दिए थे। फैंस को इन दोनों सुपरस्टार्स की राइवलरी काफी पसंद आई थी। बता दें, गुंथर WrestleMania में टाइटल हारने के बाद इस हफ्ते Raw में पहली बार नज़र आने वाले हैं। रिंग जनरल ने हाल ही में X पर पोस्ट करते हुए फैंस को अपनी वापसी के बारे में सूचना दी थी।

वहीं, शेमस ने इस पोस्ट में कमेंट करते हुए गुंथर पर तंज कसा था। इस वजह से इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना होने की अटकलें तेज हो चुकी हैं। अगर केल्टिक वॉरियर और इम्पीरियम लीडर का रिंग में आमना-सामना होता है तो ये दोनों एक-दूसरे पर हमला करके ब्रॉल करते हुए एक बार फिर राइवलरी की शुरूआत कर सकते हैं।