WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोमांचक साबित हो सकता है
WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोमांचक साबित हो सकता है

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी खास होने वाला है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के जरिए जॉन सीना (John Cena) की लंबे समय बाद वापसी होने वाली है। यह कहना गलत नहीं होगा कि जॉन सीना की वापसी के जरिए रेड ब्रांड के शो का रोमांच बढ़ने वाला है। इसके अलावा इस हफ्ते Raw में एक बड़ा मैच होने जा रहा है।

साथ ही, Money in the Bank इवेंट से पहले Raw का आखिरी एपिसोड होने की वजह से इस प्रीमियम लाइव इवेंट को लेकर काफी बिल्ड-अप देखने को मिल सकता है और साथ ही, कुछ बड़े ऐलान भी किये जा सकते हैं। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में रिडल द्वारा सैथ रॉलिंस पर अटैक किया जा सकता है

WWE Raw में ओमोस ने Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच में रिडल को हराया था। इस मैच के बाद सैथ रॉलिंस ने रिडल पर जबरदस्त हमला कर दिया था और यही नहीं, सैथ रॉलिंस ने रिडल का मजाक भी उड़ाया था। इस चीज़ के जरिए शायद WWE में रिडल और सैथ रॉलिंस के बीच फिउड की शुरुआत की गई थी।

यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस और रिडल की दुश्मनी आगे बढ़ती हुई देखने को मिल सकती है। संभव है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में रिडल द्वारा सैथ रॉलिंस पर खतरनाक हमला किया जा सकता है। इस हमले के जरिए रिडल पिछले हफ्ते उनपर हुए अटैक का बदला ले सकते हैं और साथ ही वो सैथ के साथ अपने फिउड को हिंसक रूप दे सकते हैं।

4- WWE Raw में मेंस MITB लैडर मैच के लिए बाकी तीन सुपरस्टार्स के नाम सामने आ सकते हैं

इस साल मेंस Money in the Bank लैडर मैच में अभी तक 5 WWE सुपरस्टार्स जगह बना चुके हैं और इस मैच में अभी भी तीन सुपरस्टार्स को जगह बनाना बाकी है। देखा जाए तो इस वक्त रेड ब्रांड में फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट, रिडल, वीर महान जैसे कई सुपरस्टार्स हैं जो इस मैच में जगह बनाना डिजर्व करते हैं।

संभव है कि WWE इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान मेंस MITB लैडर मैच के लिए बाकी सुपरस्टार्स के नामों का खुलासा करके सभी को चौंका सकती है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि WWE मेंस MITB लैडर मैच में बाकी बचे तीन स्पॉट्स पर किन सुपरस्टार्स को शामिल करने का फैसला करती है।

3- इजेक्यूल WWE Raw में इलरॉड के रूप में मैच लड़ सकते हैं

WWE Raw में पिछले हफ्ते इलायस की वापसी देखने को मिली थी और उनकी वापसी के बाद इजेक्यूल और इलायस के अलग-अलग होने की बात साबित करने की कोशिश की गई थी। बता दें, केविन ओवेंस द्वारा शो में इलायस के सैगमेंट में दखल देना भारी पड़ा था और इलायस ने केविन ओवेंस पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके बाद केविन ओवेंस ने बैकस्टेज इलायस, इजेक्यूल या उनके छोटे भाई इलरॉड के खिलाफ मैच की मांग कर दी थी।

WWE भी अब इस मैच को ऑफिशियल कर चुकी है और केविन ओवेंस का इस हफ्ते Raw में इलायस, इजेक्यूल या इलरॉड में से किसी एक के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है। ऐसा लग रहा है कि WWE इस हफ्ते रेड ब्रांड में इजेक्यूल को इलरॉड के रूप में केविन ओवेंस के खिलाफ मैच में उतारकर सभी को चौंका सकती है। अगर ऐसा होता है तो केविन ओवेंस का रिएक्शन देखने लायक होगा।

2- WWE Raw में बैकी लिंच को विमेंस MITB लैडर मैच में शामिल किया जा सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते बैकी लिंच को असुका के खिलाफ विमेंस MITB क्वालीफाइंग मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था लेकिन बैकी यह मैच हारने की वजह से इस साल विमेंस लैडर मैच में जगह बनाने से चूक गई थीं। इस हार के बाद बैकी लिंच काफी दुखी नजर आ रही थीं और उन्हें अपनी हार पर विश्वास नहीं हो रहा था।

संभव है कि बैकी लिंच इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान एक बार फिर विमेंस MITB लैडर मैच में जगह बनाने की कोशिश कर सकती हैं। इसके बाद बैकी लिंच को इस मैच में जगह बनाने के लिए एक और क्वालीफाइंग मैच में बुक किया जा सकता है और बैकी यह मैच जीतकर विमेंस MITB लैडर मैच में जगह बनाते हुए सभी को चौंका सकती हैं।

1- WWE Raw में रिंग में जॉन सीना और थ्योरी का आमना-सामना हो सकता है

जैसा कि हमने बताया कि WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के जरिए जॉन सीना की वापसी होने जा रही है। जॉन सीना वापसी के बाद कंपनी में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने वाले हैं। हालांकि, इसके साथ ही जॉन सीना के सैगमेंट में यूएस चैंपियन थ्योरी के दखल देने की संभावना बनी हुई है।

बता दें, थ्योरी लंबे समय से ऑन-स्क्रीन और सोशल मीडिया के जरिए जॉन सीना पर तंज कसते हुए दिखाई दिए हैं। इसके अलावा थ्योरी इस साल SummerSlam में सीना का सामना करने की भी बात कर चुके हैं। यही कारण है कि थ्योरी इस हफ्ते Raw में सीना की वापसी के बाद रिंग में उनका सामना करके उनके साथ दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।