5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती है 

सैथ राॅलिंस vs एलिस्टर ब्लैक
सैथ राॅलिंस vs एलिस्टर ब्लैक

पिछले हफ्ते रॉ(Raw) का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा और लाइव ऑडियंस की अनुपस्थिति में WWE अपने दोनों शो, रॉ और स्मैकडाउन मेें स्टोरीटेलिंग के जरिए फैंस को उत्साहित करने की कोशिश कर रहा है। यही कारण है कि WWE पिछले कुछ समय में अपने शोज़ के जरिए फैंस से काफी हद तक कनेक्ट करने में कामयाब रहा है।

ये भी पढ़ें:- 3 चीजें जो WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो के रिटायरमेंट सेरेमनी के दौरान देखने को मिल सकती है

अगर इस हफ्ते के रॉ की बात करे तो इस हफ्ते रॉ में कई ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं, साथ ही बैकलैश पीपीवी के लिए बिल्ड-अप भी इस हफ्ते जारी रहेगा। इसके अलावा इस हफ्ते राॅ में रे मिस्टीरियो की रिटायरमेंट सेरेमनी है और अब जबकि, सैथ राॅलिंस इस सैगमेंट को होस्ट करेंगे, यह देखना रोचक होगा कि इस सैगमेंट में क्या होने वाला है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते राॅ के एपिसोड में देखने को मिल सकती है।

5- WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा रॉ में आकर जेलिना वैगा की फैक्शन ज्वाइन करें

सैमी जेन इस वक्त WWE से दूर हैं और वह आने वाले लंबे समय तक सिजेरो & शिंस्के नाकामुरा की टीम को लीड नहीं कर पाएंगे। यही नहीं, जब तक उनकी वापसी होगी तब तक WWE में काफी बदलाव आ जाएगा। संभावना है कि शिंस्के नाकामुरा सुपरस्टार्स ट्रेड रूल के जरिए रॉ का हिस्सा बन सकते हैं। एजे स्टाइल्स भी कुछ समय पहले इसी रूल के जरिए स्मैकडाउन का हिस्सा बने थे।

आपको बता दें, शिंस्के नाकामुरा की इंग्लिश ठीक न होने के कारण सैमी जेन के साथ उनकी टीम बनाई गई थी। अब जबकि, सैमी जेन अनुपस्थित हैं, वो इस हफ्ते रॉ में आकर जेलिना वैगा की फैक्शन ज्वाइन कर सकते हैं। जेलिना वैगा के फैक्शन में शामिल होने से न केवल शिंस्के नाकामुरा को फायदा होगा बल्कि इससे इस फैक्शन की स्टार पॉवर भी बढ़ जाएगी।

4.समोआ जो WWE रिंग में बड़ी वापसी करें

इस हफ्ते राॅ में WWE सुपरस्टार्स एलिस्टर ब्लैक और सैथ राॅलिंस का आमना-सामना होने जा रहा है और यह बात तो पक्की है कि इस मैच के दौरान द आर्किटेक्ट के फॉलोअर्स यानि ऑस्टिन थ्योरी & मर्फी इस मैच में दखल देकर एलिस्टर ब्लैक पर हमला करेंगे। संभावना है कि जब सैथ राॅलिंस, ऑस्टिन थ्योरी और मर्फी, एलिस्टर ब्लैक पर हमला कर रहे होंगे उस वक्त समोआ जो, ब्लैक की मदद करने के लिए कमेंट्री छोड़कर रिंग में वापसी करेंगे। अफवाह है कि समोआ को रेसलिंग करने की इजाजत मिल चुकी है और अगर वह रिंग में वापसी करते हैं तो इससे रॉ की स्टार पॉवर काफी बढ़ जाएगी।

3- डोमिनिक अपने पिता रे मिस्टीरियो की मदद करने के लिए WWE में वापसी करें

जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि रे मिस्टीरियो इस हफ्ते राॅ में रिटायरमेंट लेने जा रहे हैं और सैथ राॅलिंस इस सैगमेंट को होस्ट करने वाले हैं। सैथ राॅलिंस के इस सैगमेंट का होस्ट होने के कारण ऐसा लग रहा है कि इस दौरान काफी ड्रामा देखने को मिल सकता है। साथ ही, संभावना यह भी है कि इस सैगमेंट के दौरान रे मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक अपने पिता की मदद करने के लिए WWE में वापसी कर सकते हैं।

2- WWE विमेंस सुपरस्टार नाया जैक्स, असुका vs शार्लेट फ्लेयर के मैच में दखल दें

इस हफ्ते राॅ में WWE रॉ विमेंस चैंपियन असुका, NXT विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का सामना करने वाली है। इस मैच के दौरान नाया जैक्स के दखल की संभावना काफी ज्यादा है। आपको बता दें, नाया जैक्स ने हाल ही में रॉ में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच को जीतकर बैकलैश पीपीवी में होने वाले रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। संभावना है कि नाया जैक्स इस हफ्ते राॅ में होने वाले मैच में दखल देते हुए असुका और शार्लेट फ्लेयर पर हमला कर बैकलैश पीपीवी में होने वाले मैच के लिए चेेेेेतावनी देें।

1- WWE सुपरस्टार्स एंड्राडे & एंजेल गार्जा के दोस्ती में दरार की शुरुआत हो

पिछले हफ्ते रॉ में अपोलो क्रूज, एंड्राडे को हराकर नए यूएस चैंपियन बने थे और वहीं दूसरी तरफ, एंजेल गार्जा ने केविन ओवेंस को हराते हुए अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी। अब जबकि, यूएस चैंपियन अपोलो क्रूज इस हफ्ते राॅ में अपने प्रतिद्वंदी का खुलासा करने वाले हैं, संभावना है कि वह एंजेल गार्जा को अपने प्रतिद्वंदी के तौर पर चुन सकते हैं। अपोलो क्रूज के प्रतिद्वंदी के रूप में अपनी जगह एंजेल गार्जा के चुने जाने से एंड्राडे जरूर नाराज हो जाएंगे और ऐसा होने पर इन दोनों की दोस्ती में दरार आ सकती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now