Create
Notifications
Advertisement

3 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में हो सकती हैं

  • क्या फिर से रॉ में दिखेगा ब्रॉक लैसनर का अटैक ?
SENIOR ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 24 Sep 2018, 17:40 IST

<p>

WWE रॉ की व्यूवरशिप में लगातार गिरावट देखने को मिली है। कंपनी को स्टोरीलाइन को थोड़ा मजेदार बनाना पड़ेगा, ताकि ज्यादा से ज्यादा फैंस को शो की तरफ आकर्षित किया जा सके। WWE का अगला पीपीवी सुपर शो डाउन होगा, जोकि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में होगा।

इस इवेंट के लिए कंपनी की तरफ से कई सारे मैचों का एलान कर दिया गया है। शो में यूनिवर्सल और इंटरकॉन्टिनेंटल और टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड नहीं की जाएगी क्योंकि ये सभी चैंपियन 6 मैन टैग टीम मैच में उतरेंगे। शो से पहले रॉ में WWE कई मजेदार चीज़ें कर सकती है, जिससे शो को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता काफी बढ़ाई जा सकती है।

रोंडा राउज़ी पर अटैक कर सकती हैं नटालिया

<p>

रोंडा राउज़ी ने पिछले हफ्ते रॉ में आकर पूरे लॉकर रूम की विमेंस रैसलरों को ओपन चैलेंज दिया। तभी एक चौंकाने वाली चीज़ हुई, जब नटालिया का म्यूजिक बजा। सभी हैरानी में पड़ गए कि क्या नटालिया अपनी बेस्ट फ्रेंड रोंडा राउज़ी के खिलाफ मैच लडेंगी। लेकिन तभी रायट स्क्वॉड, नटालिया को बाहर लेकर घसीटते हुए लेकर आईं।

एलेक्सा ब्लिस के हाथ में चोट लग गई है, ऐसे में रोंडा राउज़ी को एक अच्छी हील की जरूरत है। नटालिया हील बनने पर रोंडा राउज़ी के खिलाफ अच्छा काम कर सकती हैं।

1 / 3 NEXT
Published 24 Sep 2018, 17:39 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit