COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

इस हफ्ते Raw में इन 4 रैसलर्स पर होंगी सबसे ज्यादा निगाहें

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.68K   //    03 Mar 2019, 12:00 IST

Enter caption

लंबे समय बाद रोमन रेंस पिछले सप्ताह रॉ के एपिसोड में नजर आए। रोमन रेंस की वापसी के बाद राॅ की व्‍यूअरशिप में काफी फायदा हुआ। साथ ही रोमन रेंस ने यह भी अनाउंस कर दिया कि वे अपनी वापसी के रीमिशन में है। रोमन रेंस के अलावा पिछले सप्ताह WWE के पूर्व रैसलर बतिस्ता ने अपनी वापसी की। जिन्होंने रिक फ्लेयर का बर्थडे सेलिब्रेशन खराब करते हुए उनकी जोरदार पिटाई कर दी, जिसके बाद उन्होंने ट्रिपल एच को चुनौती भी दी। इसके अलावा रॉ में एक मौका और देखने को मिला जब बैकी लिंच के खिलाफ रैसलमेनिया में मुकाबला न मिलने के कारण रोंडा राउजी ने अपनी राॅ विमेंस चैंपियनशिप रिंग में ही छोड़ दी और रैसलमेनिया में शार्लेट फ्लेयर से मुकाबला करने के लिए मना कर दिया।

अगले रॉ के लिए यही स्टोरीलाइन आगे बढ़ती हुई नजर आने वाली है। तो आइए जान लेते हैं उन पांच रैसलर के बारे में जिनके ऊपर रॉ के एपिसोड के दौरान सभी दर्शकों की नजरें होंगी।

#5 डीन एंब्रोज

dean ambrose

पिछले रॉ में डीन एंब्रोज के साथ काफी दिलचस्प बातें देखने को मिली। जहां पहले उन्होंने इलायस को इंटरप्ट करते हुए पीटा और बाद में उनका मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ हुआ। इस मुकाबले में डीन एंब्रोज को हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्‍ले, इलायस और लियो रश ने मिलकर डीन एंब्रोज की काफी बुरी तरह से पिटाई कर दी। यह सभी डीन एंब्रोज को ज्यादा चोट पहुंचा पाते कि उससे पहले ही सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस ने आकर डीन एंब्रोज को बचाया। किंतु अंत में वे डीन एंब्रोज को उसी हालत में रिंग में छोड़कर चले गए।

मंडे नाइट रॉ के इस एपिसोड में डीन एंब्रोज एक प्रोमो देते हुए नजर आ सकते हैं जिसमें वे रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को लेकर बात करेंगे। साथ ही वे टीम शील्ड के टूटने की बात भी कर सकते हैं। इस दौरान एक बार फिर इलायस या ड्रू मैकइंटायर उन्हें इंटरप्‍ट करते हुए नजर आ सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Atul Kushwaha
ANALYST
Wrestling, wrestling and only wrestling
Advertisement
Fetching more content...