WWE Raw के ऑफ-एयर होने के बाद CM Punk ने क्या किया? देखें वीडियो

..
WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद दिखे सीएम पंक
WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद सीएम पंक ने क्या किया?

CM Punk: पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) चोटिल होने के काफी दिन बाद WWE Raw में दिखाई दिए। पंक के कई वीकली शोज़ के बैकस्टेज होने की खबर सामने आई थी। हालिया रॉ (Raw) के ऑफ एयर होने के बाद बेस्ट इन द वर्ल्ड फैंस के साथ बात करते हुए दिखे।

सीएम पंक को Royal Rumble 2024 में चोट लग गई थी जिसके कारण वो 4 से 6 महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहेंगे। हालांकि, अभी तक वो लाइव टीवी पर नहीं दिखे हैं लेकिन इस हफ्ते Raw के ऑफ-एयर होने के बाद पंक WWE रिंग में नज़र आए थे। इस दौरान जे उसो भी रिंग में मौजूद थे, जिनके ऊपर शो के मेन इवेंट में जिमी उसो द्वारा जबरदस्त हमला किया गया था। कोडी रोड्स पहले आए और उन्होंने पंक को बुलाया।

सीएम पंक ने फैंस के साथ एक भावुक प्रोमो शेयर किया। उन्होंने जबरदस्त शो के दौरान सभी फैंस को उत्साह दिखने के लिए उनका आभार भी माना। पूर्व AEW चैंपियन ने फैंस को भरोसा दिलाया कि जब भी शो इस शहर में दोबारा होगा तो वो इन-रिंग एक्शन में दिखाई देंगे। सीएम पंक ने कहा,

"यह चोट रास्ते की एक रुकावट है और मैं आपको वादा करता हूं कि अगली बार जब Raw इस शहर में होगा, तो मैं यहीं इन-रिंग एक्शन में आपको दिखाई दूंगा।"
youtube-cover

WWE में नए रोल में दिख सकते हैं पूर्व वर्ल्ड चैंपियन CM Punk

कुछ ही दिन पहले सीएम पंक के करीबी दोस्त ने खुलासा किया था कि स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को नए रोल में बुक कर सकती है। उनके अनुसार, पंक जल्द ही कमेंट्री करते हुए दिख सकते हैं। पंक पहले भी कमेंट्री करते हुए दिख चुके हैं। पंक के चोटिल होने के कारण कंपनी को कई बड़े प्लान में बदलाव करना पड़ा था।

Royal Rumble 2024 के पहले आई कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वो WrestleMania XL के नाईट 1 को सैथ रॉलिंस के खिलाफ मेन इवेंट कर सकते थे। हालांकि, अब साफ हो चुका है कि वो शो ऑफ द शोज़ का हिस्सा नहीं बनेंगे। यह भी संभव है कि पंक WrestleMania के होस्ट बन सकते हैं।