WWE RAW के ऑफ एयर होने के बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने दिया दिल छू लेने वाला प्रोमो, देखें यह खास वीडियो 

..
SummerSlam में होगा बड़ा मुकाबला
WWE Raw में Seth Rollins के ऊपर हुआ था अटैक

Seth Rollins: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड के मेन इवेंट में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), द जजमेंट डे (The Judgment Day) के हमले का शिकार हो गए थे। शो खत्म होने के बाद द आर्किटेक्ट ने दिल छू लेने वाला प्रोमो दिया और फैंस से एक बड़ा वादा किया।

Raw के हालिया एपिसोड में सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के बीच SummerSlam में होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट रखा गया था। जजमेंट डे मेंबर्स ने अपनी संख्या का फायदा उठाकर विजिनरी पर जबरदस्त हमला कर दिया था। शो के ऑफ एयर होने के बाद विजिनरी ने फैंस से बातचीत करते हुए कहा कि इसी जगह से उन्होंने WWE करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने जजमेंट डे के एक्शन के लिए सभी से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा,

"मैं माफी चाहता हूं, जैसे मैंने सोचा था वैसा आज नहीं हुआ है। मेरे लिए यह जगह बहुत खास है। यहीं से मैंने अपने WWE करियर की शुरुआत की थी। इसलिए जब मैं यहां आ रहा था तब मैं कुछ स्पेशल करने के बारे में सोच रहा था, लेकिन जजमेंट डे ने सब कुछ बिगाड़ दिया।"

इसके बाद रॉलिंस ने फैंस से वादा किया कि SummrSam में चीजें बहुत अलग होंगी। मैं बैलर के खिलाफ सफलतापूर्वक अपनी चैंपियनशिप रिटेन करूंगा। उन्होंने कहा,

"मैं फिन की हालत खराब कर दूंगा, और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप भी डिफेंड कर लूंगा। यह सब मैं मेरे और उन सब लोगों के लिए करूंगा,जो मुझे FCW के दिनों से लेकर आज तक भी मेरा सपोर्ट कर रहे हैं। टैंपा आई लव यू।"

हाल ही में हुए हाउस शो में सैथ रॉलिंस ने WWE दिग्गज को दिया ट्रिब्यूट

WWE ने हाल ही में दो हाउस शोज मेक्सिको में आयोजित किए थे, जिसमें कई टॉप स्टार्स ने परफ़ॉर्म किया था। मोंटेररी में हुए शो के दौरान सैथ रॉलिंस ने WWE दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर रे मिस्टीरियो को दिल छू लेने वाला ट्रिब्यूट दिया था। रॉलिंस ने रे को आज तक का सबसे महान लूचाडोर बताया। सैथ रॉलिंस ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को रेसलिंग इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए शुक्रिया कहा।

आप यह क्लिप यहां देख सकते हैं