WWE Raw में मौजूदा चैंपियन की हुई चौंकाने वाली हार, दिग्गज को मिला बड़ा मौका

WWE Raw में इस हफ्ते यूएस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच में डेमियन प्रीस्ट का मुकाबला एजे स्टाइल्स से देखने को मिला
WWE Raw में इस हफ्ते यूएस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच में डेमियन प्रीस्ट का मुकाबला एजे स्टाइल्स से देखने को मिला

WWE Raw में इस हफ्ते यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) का एजे स्टाइल्स (Aj Styles) के खिलाफ मैच देखने को मिला। यह यूएस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच था और इस मैच में डेमियन प्रीस्ट को हार का सामना करना पड़ा था। चूंकि, मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही प्रीस्ट को स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी गई है इसलिए उनकी यह हार काफी हैरान करती है।

बता दें, यह दूसरी बार है जब डेमियन प्रीस्ट को WWE Raw में सिंगल्स मैच में पिन के जरिए हार मिली हो। इस मैच में मिली हार के बाद डेमियन प्रीस्ट काफी गुस्से में आ गए थे। यही कारण है कि इस बात की संभावना है कि डेमियन प्रीस्ट आने वाले समय में पूरी तरह हील टर्न ले सकते हैं।

वहीं, एजे स्टाइल्स को पिछले कुछ हफ्तों से बड़ा पुश दिया जा रहा है और इस हफ्ते Raw में डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ मिली जीत की वजह से उन्हें अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान बड़ा मौका मिलने वाला है।

WWE Raw में अगले हफ्ते एजे स्टाइल्स और डेमियन प्रीस्ट के बीच होगा यूएस चैंपियनशिप मैच

इस हफ्ते WWE Raw में एजे स्टाइल्स और डेमियन प्रीस्ट का मुकाबला यूएस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच में हुआ था। चूंकि, एजे स्टाइल्स इस मैच में डेमियन प्रीस्ट को हराने में कामयाब रहे इसलिए अब स्टाइल्स को प्रीस्ट के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा। बता दें, यह मैच अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिलेगा।

यह बात तो पक्की है कि अगले हफ्ते एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच शानदार मैच होने जा रहा है। संभव है कि इस मैच के दौरान डेमियन प्रीस्ट अपना यूएस टाइटल रिटेन करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि एजे स्टाइल्स एक बार फिर प्रीस्ट को हराकर नए यूएस चैंपियन बन पाते हैं या नहीं।

Quick Links