Create

एजे स्टाइल्स ने WWE Raw में फेमस सुपरस्टार पर खतरनाक अटैक करने का कारण बताया

Raw टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स & ओमोस
Raw टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स & ओमोस

इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान Raw टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स & ओमोस ने रिडल पर खतरनाक अटैक करते हुए उन्हें रिंग में धराशाई कर दिया था। आपको बता दें, इस हफ्ते Raw में रिडल का मुकाबला जॉन मॉरिसन से हुआ था और इसी मैच के दौरान एजे स्टाइल्स & ओमोस का दखल देखने को मिला था।

एजे स्टाइल्स और ओमोस की वजह से ही इस मैच में जॉन मॉरिसन की जीत हो पाई थी। इसके बाद जब स्टाइल्स & ओमोस, रिडल पर हमला कर रहे थे तो कई फैंस रिडल का बचाव करने के लिए उनके पार्टनर रैंडी ऑर्टन को पुकार रहे थे। इस हफ्ते Raw के शो के बाद एजे स्टाइल्स & ओमोस ने Raw Talk पर केविन पैट्रिक से बात की।

इस दौरान स्टाइल्स ने रिडल पर हमला करने का कारण बताया और उन्होंने खुलासा कि उनका रिडल पर हमला करने का कोई उद्देश्य नहीं था लेकिन उन्हें रिडल के स्वीट्स की पसंद बेकार लगी थी।

"मेरा हमला करने का कोई उद्देश्य नहीं था। वो मुझे पसंद नहीं है...कोई भी उनका दोस्त नहीं है। मेरे नजर में कोई ऐसा नहीं है कि जो उन्हें पसंद नहीं करता हो। उन्हें स्वीट्स काफी पसंद हैं जो कि मुझे बेकार लगती है। वह हमेशा अपने पास गमी बियर रखते हैं। मेरा मतलब है कि और दूसरे गमी बियर भी होते हैं।"

स्टाइल्स ने खुलासा किया कि वो रिडल के गमी बियर इस्तेमाल करने की वजह से खुश नही हैं और अगर वो दोनों होते तो वो सावर पैच किड्स या स्वीडिश फिश खाना ज्यादा पसंद करते। देखा जाए तो स्टाइल्स ने रिडल पर हमला करने का काफी अजीब कारण दिया है।

इस हफ्ते Raw में एजे स्टाइल्स & ओमोस ने वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ अपना टाइटल सफलतापूर्वक डिफेंड किया

इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान एजे स्टाइल्स & ओमोस ने वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ मैच में अपना Raw टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड किया था। आपको बता दें, इस मैच में स्टाइल्स & ओमोस, वाइकिंग रेडर्स को हराने में कामयाब रहे थे। ऐसा लग रहा है कि वर्तमान चैंपियंस का वाइकिंग रेडर्स के साथ फ्यूड समाप्त हो चुका है और उनके अगले शिकार रिडल हैं। इस वजह से जल्द ही रिडल के पार्टनर रैंडी ऑर्टन की वापसी देखने को मिल सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment