Create
Notifications

WWE Raw और SmacDown हाइलाइट्स: रोमन रेंस को मिला नया 'प्रतिद्वंदी', दिग्गजों ने वापसी करते हुए मचाया बवाल 

WWE Raw और SmackDown
Raw और SmackDown
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 के बाद अगले रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड धमाकेदार ही रहते हैं। इस बार भी फैंस को Raw और SmackDown से दिलचस्प होने की उम्मीद थी, लेकिन दोनों शोज़ उम्मीदों पर पूरी तरह खरे नहीं उतर पाए हैं। WrestleMania Backlash के लिए स्टोरीलाइंस की शुरुआत हो चुकी है और मुकाबले भी सामने आने लगे हैं। इसलिए आइए जानते हैं इस हफ्ते Raw और SmackDown में हमें क्या-क्या देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:समोआ जो के 5 सबसे यादगार पल

Raw में क्या-क्या हुआ

-रिडल ने बॉबी लैश्ले को चैलेंज किया। लैश्ले ने उन्हें हर्ट लॉक लगाकर टैप आउट करने पर मजबूर कर जीत अपने नाम की।

-द वाइकिंग रेडर्स को करीब 7 महीने बाद कोई मैच लड़ा, जहां उन्हें शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर की टीम पर जीत मिली।

-शार्लेट ने WrestleMania 37 को मिस करने के बाद वापसी की और आते ही नई Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली को हराने का दावा किया।

-असुका को रिया रिप्ली के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप रीमैच मिला, जो शार्लेट के दखल के कारण नो-कॉन्टेस्ट के रूप में खत्म हुआ।

-एलेक्सा ब्लिस ने कहा कि द फीन्ड ने उन्हें अपना बंदी बनाया, लेकिन अब उन्हें डार्कनेस की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि ये डार्कनेस उन्हें आगे बढ़ने से रोक रही थी। साथ ही उन्होंने अपनी नई दोस्त लिली को भी सभी से मिलवाया।

-द मिज़ और जॉन मॉरिसन ने मिलकर 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच में डेमियन प्रीस्ट को हराया।

-नाया जैक्स और शायना बैज़लर को मैंडी रोज़ और डैना ब्रुक पर काउंट-आउट से जीत मिली।

-MVP के सैगमेंट में ड्रू मैकइंटायर, ब्रॉन स्ट्रोमैन और रैंडी ऑर्टन ने दखल देकर वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच की मांग की। एडम पीयर्स ने आकर तीनों के बीच मैच को बुक किया और कहा कि इसके विजेता को लैश्ले के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

-द न्यू डे को जैक्सन रायकर और इलायस के खिलाफ जीत मिली।

-मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और रैंडी ऑर्टन को हराकर WrestleMania Backlash के लिए वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच प्राप्त किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

SmackDown में क्या-क्या हुआ

-सिजेरो ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के प्रोमो में दखल दिया, लेकिन चैंपियन ने उन्हें कोई महत्वता नहीं दी। सिजेरो ने बाद में रेंस के खिलाफ मैच की मांग भी की।

-रे मिस्टीरियो ने सिंगल्स मैच में ओटिस को हराया।

-पॉल हेमन ने सिजेरो द्वारा रोमन रेंस को चुनौती का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें रेंस के खिलाफ तो नहीं जे उसो के खिलाफ मैच मिल सकता है।

-केविन ओवेंस ने WWE WrestleMania 37 के बाद Raw में हुए रीमैच में सैमी जेन को हराया। मैच के बाद ओवेंस ने जेन की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी।

-नई SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर ने अपनी जीत से लोगों को प्रेरित करने की कोशिश की। इस समय द स्ट्रीट प्रॉफिट्स भी उनके साथ मौजूद रहे।

-बेली ने बैकस्टेज इंटरव्यू में बियांका ब्लेयर की बेइज्जती की और कहा कि वो चैंपियनशिप जीतकर SmackDown को बचा सकती हैं।

-डर्टी डॉग्स ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराकर SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया।

-नटालिया को सिंगल्स मैच में शायना बैज़लर पर जीत मिलीं।

-मेन इवेंट में सिजेरो और जे उसो का मैच हुआ, जिसमें सैथ रॉलिंस के अटैक के कारण सिजेरो को डिसक्वालीफ़िकेशन के जरिए जीत मिली।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...