WWE Raw में पूर्व चैंपियन ने 70 दिनों बाद जीता पहला मैच, मुकाबले के बाद हुए ब्रॉल में फेमस Superstars की हालत हुई खराब

WWE Raw में ऑस्टिन थ्योरी की लूजिंग स्ट्रीक का अंत हुआ
WWE Raw में ऑस्टिन थ्योरी की लूजिंग स्ट्रीक का अंत हुआ

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के लिए काफी शानदार साबित हुआ। बता दें, रॉ (Raw) के इस एपिसोड में ऑस्टिन थ्योरी ने मुस्तफा अली (Mustafa Ali) का सामना किया था। इस मैच में थ्योरी ने अली को हराया था। इस जीत के साथ ही WWE में ऑस्टिन थ्योरी के लूजिंग स्ट्रीक का अंत हो चुका है। बता दें, ऑस्टिन थ्योरी ने WWE में 70 दिनों बाद कोई मैच जीता है। इससे पहले ऑस्टिन थ्योरी को आखिरी जीत 15 अगस्त को हुए Raw के एपिसोड में मिली थी।

Raw के इस एपिसोड में ऑस्टिन थ्योरी ने डॉल्फ जिगलर को हराया था। वहीं, अगर इस हफ्ते रेड ब्रांड में हुए ऑस्टिन थ्योरी vs मुस्तफा अली मैच की बात की जाए तो इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच शानदार एक्शन देखने को मिला था। इस मैच के अंत में मुस्तफा अली जीत के काफी करीब आ गए थे लेकिन सैथ रॉलिंस ने मैच में दखल देकर रेफरी का ध्यान भटका दिया था। इसका फायदा उठाकर ऑस्टिन थ्योरी ने मुस्तफा अली को अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया था।

WWE Raw में ऑस्टिन थ्योरी vs मुस्तफा अली मैच के बाद हुआ जबरदस्त ब्रॉल

ऑस्टिन थ्योरी vs मुस्तफा अली मैच खत्म होने के बाद यूएस चैंपियन सैथ रॉलिंस ने अली पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। यही नहीं, सैथ रॉलिंस ने अली को काफी भला-बुरा भी कहा था। इसके बाद जब सैथ रॉलिंस बैकस्टेज जा रहे थे तो मुस्तफा अली ने रैंप के पास उनपर अटैक कर दिया।

इस ब्रॉल के दौरान सैथ रॉलिंस ने मुस्तफा अली को फाइट देने की कोशिश की थी लेकिन जल्द ही अली ने रॉलिंस को स्क्रीन की तरफ धक्का दे दिया था। इस चीज़ के जरिए सैथ रॉलिंस और मुस्तफा अली की यूएस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन खतरनाक मोड़ ले चुकी है और यह देखना रोचक होगा कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now