WWE WrestleMania XL में होने वाले चैंपियनशिप मैच से पहले दो टॉप Superstars ने मचाई तबाही, एक-दूसरे पर जमकर फूटा गुस्सा

Ujjaval
WWE Raw में दो टॉप स्टार्स के बीच मची तबाही
WWE Raw में दो टॉप स्टार्स के बीच मची तबाही

Becky Lynch vs Rhea Ripley: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन को जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया। बैकी लिंच (Becky Lynch) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के बीच एक तगड़ा ब्रॉल देखने को मिला और उनका जमकर गुस्सा फूटा। बैकी और रिप्ली के बीच स्टोरीलाइन का बिल्डअप अच्छा रहा था लेकिन हालिया ब्रॉल ने अब उनके रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में होने वाले मैच की हाइप को दोगुना कर दिया है।

WWE Raw से कुछ घंटे पहले ही रिया रिप्ली का The MMA Hour शो पर एरियल हेलवानी के साथ इंटरव्यू देखने को मिला था। इसी बीच बैकी लिंच वहां पहुंच गई थीं और रिप्ली के साथ उनकी झड़प हुई। Raw के एपिसोड में बैकी लिंच ने रिंग में एंट्री की और रिप्ली को सीधा उनसे लड़ने के लिए बुलाया।

द मैन ने साफ कर दिया कि वो WrestleMania XL में मैच तक का इंतजार नहीं कर सकती हैं। एडम पीयर्स ने आकर चीज़ों को शांत करने की कोशिश की। उन्होंने बैकी लिंच को बैकस्टेज जाने के लिए कहा। एडम ने साफ कर दिया कि वो WrestleMania में होने वाले बड़े विमेंस वर्ल्ड टाइटल मैच को इस तरह ब्रॉल द्वारा खराब होने नहीं देना चाहते।

एडम पीयर्स इसी के चलते सिक्योरिटी गार्ड्स को लेकर आए। थोड़ी देरबाद रिया रिप्ली का थीम सॉन्ग बजा और उन्होंने एंट्री की। एंट्रेंस एरिया पर मौजूद एडम पीयर्स ने रिप्ली को शांत करने की कोशिश की। रिप्ली ने चैंपियनशिप एडम को थमाई और वो सिक्योरिटी पर हमला करते हुए बैकी लिंच के पास रिंग में पहुंच गईं।

दोनों के बीच यहां ब्रॉल देखने को मिला। सिक्योरिटी ने उन्हें अलग किया। रिप्ली को रिंग के बाहर किया गया लेकिन बैकी ने फिर टॉप रोप से उनपर डाइव लगा दी। इसी तरह से ब्रॉल जारी रहा और एरीना में आखिर सिक्योरिटी उन्हें अलग करने में सफल ही।

WWE Raw में बैकी लिंच और रिया रिप्ली के बीच बैकस्टेज भी हुआ ब्रॉल

WWE Raw के एपिसोड में ब्रॉल होने के कुछ देर बाद एक बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया। यहां बैकी लिंच और रिया रिप्ली लड़ती हुई नज़र आईं। सिक्योरिटी ने दोबारा उन्हें अलग किया और एडम पीयर्स साफ तौर पर काफी चिंतित नज़र आए। देखना होगा कि WrestleMania XL में किस तरह से दोनों का एक-दूसरे पर गुस्सा फूटता है।