WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WrestleMania से पहले रॉ के आखिरी एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw का इस हफ्ते धमाकेदार एपिसोड देखने को मिल सकता है
WWE Raw का इस हफ्ते धमाकेदार एपिसोड देखने को मिल सकता है

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते रेसलमेनिया (WrestleMania) से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिलने वाला है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) भी नज़र आने वाले हैं। यही कारण है कि रेड ब्रांड के इस एपिसोड में बवाल मचना तय है।

वहीं, सीएम पंक Raw में लगातार दूसरे हफ्ते अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। उम्मीद है कि WWE रेड ब्रांड के इस खास एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी बुक करेगी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में टैग टीम मैच के बाद कैंडिस लेरे & इंडी हार्टवेल की टीम टूट सकती है

youtube-cover

WWE Raw में पिछले कुछ समय से कैंडिस लेरे का नया रूप देखने को मिल रहा है और उन्होंने चीटिंग के जरिए मैच जीतना शुरू कर दिया है। हालांकि, उनकी टैग टीम पार्टनर इंडी हार्टवेल इससे बिल्कुल भी खुश नहीं है। पिछले हफ्ते Raw में कैंडिस की चीटिंग के जरिए जीत के बाद उनकी इंडी के साथ बहस भी देखने को मिली थी।

अब इन दोनों सुपरस्टार्स को इस हफ्ते Raw में टैग टीम मैच में आईवी नाइल & मैक्सिन डुप्री का सामना करना है। संभव है कि लेरे एक बार फिर चीटिंग के जरिए मैच जीत सकती हैं। इस वजह से उनकी हार्टवेल के साथ झड़प हो सकती है। इसके बाद कैंडिस लेरे पूर्व NXT विमेंस चैंपियन पर हमला करके उनके साथ अपनी टीम का अंत कर सकती हैं।

4- WWE Raw में एंड्राडे की मदद से जजमेंट डे की जीत हो सकती है

WWE Raw में इस हफ्ते जजमेंट डे को 8 मैन टैग टीम मैच में DIY & न्यू डे का सामना करना है। देखा जाए तो DIY और न्यू डे बेहतरीन टीमें हैं। यह बात तो पक्की है कि ये दोनों टीमें Raw में मैच के दौरान जजमेंट डे को जबरदस्त फाइट देने वाली है। इस स्थिति में जजमेंट डे के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

बता दें, एंड्राडे पिछले कुछ समय से जजमेंट डे जॉइन करने के संकेत दे रहे हैं। संभव है कि पूर्व AEW सुपरस्टार इस हील फैक्शन को इम्प्रेस करने के लिए मुकाबले में दखल देकर उनकी मैच में वापसी करा सकते हैं। वहीं, जजमेंट डे इसका फायदा उठाकर DIY & न्यू डे को हराते हुए मोमेंटम हासिल कर सकते हैं।

3- WWE Raw में खुद को WrestleMania में आईसी चैंपियनशिप मैच में शामिल करने की मांग कर सकते हैं ब्रॉन्सन रीड

सैमी ज़ेन को WWE WrestleMania XL में गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच लड़ना है। सैमी ने इस बड़े मुकाबले से पहले Raw के आखिरी एपिसोड में ब्रॉन्सन रीड का सामना किया था। बता दें, रीड इस मुकाबले में आईसी चैंपियन गुंथर द्वारा ध्यान भटकाने का फायदा उठाकर ज़ेन को हराने में कामयाब रहे थे।

ब्रॉन्सन को अभी तक WrestleMania में मैच नहीं मिल पाया है। यही कारण है कि पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए शोज ऑफ शोज में मैच की मांग करते हुए दिखाई दिए। चूंकि, ब्रॉन्सन रीड ने Raw में आईसी चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर सैमी ज़ेन को हराया था। वो अपनी इस बड़ी जीत का जिक्र करके उन्हें WrestleMania XL में आईसी चैंपियनशिप मैच में शामिल करने की मांग कर सकते हैं।

2- WWE Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में कोई स्टिपुलेशन जोड़ सकते हैं सीएम पंक

सीएम पंक ने पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए WWE टीवी पर वापसी की थी। वापसी के बाद उन्होंने WrestleMania XL में होने जा रहे ड्रू मैकइंटायर vs सैथ रॉलिंस के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के दौरान कमेंट्री करने का ऐलान किया था। अब पंक इस हफ्ते रेड ब्रांड में एक बार फिर नज़र आने वाले हैं।

देखा जाए तो ड्रू ने बेस्ट इन द वर्ल्ड के चोटिल होने के बावजूद भी उनके साथ दुश्मनी जारी रखी है और वो अक्सर ही उनपर तंज कसते हुए दिखाई देते हैं। यही कारण है कि संभव है सीएम पंक उन्हें सबक सिखाने के लिए WrestleMania XL में होने जा रहे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में उनके खिलाफ कोई स्टिपुलेशन जोड़ने का ऐलान कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि मैकइंटायर इस चीज़ को लेकर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

1- WWE Raw में रोमन रेंस और द रॉक का बुरा हाल कर सकते हैं बेबीफेस स्टार्स

WWE Raw के आखिरी एपिसोड में द रॉक द्वारा किए खतरनाक हमले में कोडी रोड्स लहूलुहान हो गए थे। पिछले हफ्ते SmackDown में पता चला कि रॉक ने ऐसा रोमन रेंस के ऑर्डर पर किया था। अब पीपल्स चैंपियन इस हफ्ते Raw में रोमन के साथ नज़र आने वाले हैं।

ऐसा लग रहा है कि अमेरिकन नाईटमेयर ने खुद पर हुए हमले का बदला लेने की पूरी तैयारी कर ली होगी। इस बात की काफी संभावना है कि इस हफ्ते Raw में रेंस & द रॉक के आने के बाद उनपर कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, जे उसो जैसे सुपरस्टार्स द्वारा जानलेवा हमला हो सकता है। अगर ऐसा है तो ट्राइबल चीफ और द ग्रेट वन की हालत खराब होनी तय है।