Create
Notifications

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns का धमाकेदार मैच हुआ तय, Brock Lesnar ने दिग्गज का बनाया मजाक 

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा
WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा
ANALYST

WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। इस एपिसोड में कई अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन हुआ। WWE ने अपने अगले पीपीवी रॉयल रंबल (Royal Rumble) को हाइप करने की पूरी कोशिश की। रॉ (Raw) के इस एपिसोड की शुरुआत जबरदस्त प्रोमो सैगमेंट से हुई जबकि अंत में एक शानदार मैच देखने को मिला। इसी वजह से Raw का एपिसोड चर्चा का विषय बन पाया।

WWE ने पिछले हफ्ते के मुकाबले सही मायने में काफी बड़ा सुधार किया है। Raw के एपिसोड्स पिछले कुछ हफ्तों में काफी बेहतर हुए हैं और अब फैंस की रुचि एपिसोड्स में बढ़ गई है क्योंकि WWE लगातार अच्छी स्टोरीलाइंस बुक कर रहा है। WWE इस समय अपनी व्यूअरशिप बढ़ाने पर मुख्य रूप से ध्यान दे रहा है और इसी वजह से एपिसोड्स की क्वालिटी बढ़ रही है।

BrockLesnar with a Knock Knock joke on #WWERAW https://t.co/7XJ228xNoW #WWE

Raw का यह एपिसोड बढ़िया रहा लेकिन हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के एपिसोड में कुछ जगहों पर WWE ने अपने फैंस को प्रभावित किया वहीं कुछ मौकों पर प्रशंसकों को निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का सैगमेंट

"It's impossible to beat @BrockLesnar and it's even more impossible to bear Brock Lesnar when you're a Brock Lesnar wannabe!"*mic drop*@fightbobby #WWERaw@HeymanHustle https://t.co/JV6FeJj9XS

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच Royal Rumble में मैच होने वाला है। इस मैच के लिए Raw में स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया। ब्रॉक लैसनर ने शो की शुरुआत की और आकर प्रोमो कट किया। इस बीच बॉबी लैश्ले ने एंट्री की और दोनों के बीच एक जबरदस्त प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। ब्रॉक लैसनर ने यहां लैश्ले की बेइज्जती करने की पूरी कोशिश की।

कई मौकों पर बॉबी लैश्ले ने बढ़िया तरह से जवाब दिया लेकिन अंत में ब्रॉक का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने पूरी तरह से बॉबी को चुप करा दिया और इसी वजह से यह सैगमेंट खास बन पाया। WWE ने दोनों ही सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन को सही तरह से आगे बढ़ाया और यह काफी अच्छी चीज़ रही।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now