Create
Notifications

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: दो जायंट्स के बीच ड्रीम मैच होना, चैंपियन को लेकर हुई बड़ी गलती 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ अच्छी और बुरी चीजें देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ अच्छी और बुरी चीजें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं। बता दें, इस हफ्ते ऐज (Edge) नए थीम सांग के साथ एरीना में एंट्री करते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा रेड ब्रांड के एपिसोड में आखिरकार दो जायंट्स के बीच मैच देखने को मिला। इस शो के दौरान टॉप चैंपियन की वापसी भी होते हुए देखने को मिली।

बता दें, इस हफ्ते Raw की शुरूआत केविन ओवेंस ने की थी और ओवेंस इस शो के मेन इवेंट में अपने दोस्त सैथ रॉलिंस का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। साथ ही, नए Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro को इस हफ्ते अल्फा अकादमी और स्ट्रीट प्रॉफिट्स से चुनौती मिली। हालांकि, इस हफ्ते Raw के शो के दौरान कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिली थी लेकिन इसके साथ ही शो में कुछ गलतियां भी हुई थी। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw से जुड़ी 2 अच्छी और 2 बुरी बातों का जिक्र करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: बैकी लिंच की वापसी होना

No mercy from Big Time! #WWERaw(via @WWE) https://t.co/nhG48r5oF7

बैकी लिंच पिछले हफ्ते Raw में नजर नहीं आई थीं और इसके पीछे का कारण यह था कि एक लाइव इवेंट के दौरान उनका वॉइस बॉक्स फ्रैक्चर हो गया था। बैकी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बियांका को इसका जिम्मेदार ठहराया था। यही नहीं, दो हफ्ते पहले बियांका ने अपने बालों से बैकी की बुरी तरह पिटाई कर दी थी।

इस हफ्ते Raw में आखिरकार बैकी लिंच की शानदार वापसी देखने को मिली और वापसी के बाद बैकी ने बियांका पर जबरदस्त हमला कर दिया था। यही नहीं, बैकी ने बियांका के गले में स्टील चेयर फंसाकर उन्हें रिंग पोस्ट पर धक्का देकर उनसे अपना बदला ले लिया था। इस अटैक के दौरान बैकी काफी खतरनाक रूप में नजर आईं और इस वजह से उनके बियांका के खिलाफ होने जा रहे मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

1- WWE Raw की बुरी बात: यूएस चैंपियन फिन बैलर को एक बार फिर कमजोर दिखाना

फिन बैलर दो हफ्ते पहले Raw में डेमियन प्रीस्ट को हराकर यूएस चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। इसके बाद से ही डेमियन प्रीस्ट दो बार फिन पर खतरनाक हमला कर चुके हैं। यही नहीं, इस हफ्ते डेमियन प्रीस्ट, ऑस्टिन थ्योरी की मदद से फिन बैलर को हराने में कामयाब रहे थे।

फिन बैलर के यूएस चैंपियन होने के बावजूद भी उन्हें इस तरह की बुकिंग मिलना समझ से परे हैं और इस वजह से उनके मोमेंटम में काफी कमी आई है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिन के ब्रेक पर जाने से पहले उन्हें जिस तरह की बुकिंग मिलती थी, उन्हें एक बार फिर उसी तरह की बुकिंग मिलना शुरू हो चुकी है। उम्मीद है कि WWE आने वाले समय में बैलर को लेकर यह गलती करने से बचना चाहेगी।

2- WWE Raw की अच्छी बात: दो जायंट्स के बीच ड्रीम मैच होना

WWE में इस हफ्ते आखिरकार ओमोस vs कमांडर अजीज का ड्रीम मैच देखने को मिला। यह ओमोस द्वारा अब तक लड़े गए बाकी मैचों से काफी अलग था और यही नहीं, यह पहली बार है जब ओमोस को उनके साइज के प्रतिद्वंदी के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिला हो।

यही वजह है कि इस मैच में ओमोस को कमांडर अजीज से थोड़ी टक्कर जरूर मिली थी। हालांकि, ओमोस इस मैच में अपनी ताकत का भरपूर इस्तेमाल करने के बाद कमांडर अजीज को हराने में कामयाब रहे थे। ऐसा लग रहा है कि इस जीत के जरिए ओमोस ने कमांडर अजीज और अपोलो क्रूज के साथ अपना फिउड समाप्त कर लिया है।

2- WWE Raw की बुरी बात: इस हफ्ते भी सैथ रॉलिंस को उनका WrestleMania प्रतिद्वंदी नहीं मिलना

Looks like @SonyaDevilleWWE just went into GM Mode on #WWERaw! It's @WWERollins vs. @FightOwensFight TONIGHT with the winner getting to have @steveaustinBSR on their talk show at #WrestleMania.👀 https://t.co/XguWhLvpUt

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस vs केविन ओवेंस का मैच देखने को मिला और इस मैच के विजेता को WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ टॉक शो होस्ट करने का मौका मिलने वाला था। हालांकि, सैथ यह मैच हारने की वजह से फिलहाल के लिए इस साल WrestleMania में जगह बनाने से चूक गए हैं।

देखा जाए तो इस साल WrestleMania के आयोजन में 3 हफ्ते से भी कम समय रह गया है और यही कारण है कि इस हफ्ते सैथ रॉलिंस को उनका अगला चैलेंजर मिलना चाहिए था। ऐसा इसलिए है क्योंकि अगर WWE अंतिम समय में सैथ का WrestleMania मैच बुक करती है तो मैच का ठीक तरह बिल्ड-अप नहीं होने की वजह से फैंस की सैथ के मैच में ज्यादा दिलचस्पी नहीं होगी।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now