WWE Raw, 15 अप्रैल 2024: 2 अच्छी चीज़ें जो रॉ में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड मनोरंजक रहा
WWE Raw का एपिसोड मनोरंजक रहा

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। कंपनी ने इस शो को बढ़िया बनाने की पूरी कोशिश की और कई रोचक स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए नज़र आईं।

WWE Raw के एपिसोड में कुछ चीज़ें काफी ज्यादा शानदार रही और इसने फैंस का दिल जीता। इसी बीच कुछ चीज़ों ने फैंस को थोड़ा निराश भी कर दिया। इस आर्टिकल में WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: मेन इवेंट मैच और चैड गेबल का हील टर्न

WWE Raw के एपिसोड का मेन इवेंट मैच काफी धमाकेदार रहा। चैड गेबल और सैमी ज़ेन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए आमने-सामने आए। यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से काफी जबरदस्त रहा। दोनों ही स्टार्स ने बढ़िया मूव्स का उपयोग किया। होमटाउन सुपरस्टार सैमी ज़ेन को फैंस का शानदार तरीके से सपोर्ट मिला।

अंत में एक समय पर लगा कि चैड गेबल की जीत हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सैमी ज़ेन ने हैलुवा किक लगाकर गेबल को धराशाई कर दिया और पिन करके जीत हासिल की। इसी के साथ सैमी का पहला टाइटल डिफेंस सफल रहा। मैच के बाद चैड गेबल ने सभी को चौंकाया। उन्होंने हील टर्न लेते हुए सैमी की हालत खराब की।

1- बुरी बात: WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली का विमेंस वर्ल्ड टाइटल छोड़ना

WWE Raw के एपिसोड में फैंस को एक चौंकाने वाली चीज़ देखने को मिली। रिया रिप्ली ने शो की शुरुआत की और उनके हाथ में पट्टा बंधा हुआ था। रिप्ली ने रिंग में आकर एक शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया कि वो चोटिल हैं और ऐसे में उन्हें अपने टाइटल को छोड़ना पड़ेगा

रिया रिप्ली ने बतौर विमेंस वर्ल्ड चैंपियन एक साल से ज्यादा समय तक काम किया। उनका टाइटल रन जबरदस्त रहा। कई फैंस भले ही रिया के लंबे रन के खिलाफ रहे लेकिन किसी ने इस तरह से अंत के बारे में नहीं सोचा होगा। रिप्ली का चोटिल होने के कारण चैंपियनशिप छोड़ना निराशाजनक चीज़ रही।

2- अच्छी बात: WWE दिग्गज शेमस का धमाकेदार अंदाज में वापसी करना

शेमस काफी महीनों से WWE में नज़र नहीं आ रहे थे। वो चोट के कारण बाहर थे और फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे थे। Raw के हालिया एपिसोड द्वारा आखिर उनकी रिंग में वापसी देखने को मिली। शेमस ने पुराने और नए थीम सॉन्ग के कॉम्बिनेशन के साथ एंट्री की।

उन्होंने आईवार का सामना किया और काफी जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बड़ी जीत दर्ज की। शेमस ने अपनी वापसी को डॉमिनेंट बनाया। यह आसानी से Raw की सबसे अच्छी चीज़ों में से एक रही। उम्मीद है कि आगे जाकर शेमस अपना धमाकेदार प्रदर्शन जारी रखने में पूरी तरह से सफल होंगे।

2- बुरी बात: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन कोडी रोड्स के सैगमेंट में कुछ खास नहीं होना

कोडी रोड्स के WrestleMania XL में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के बाद फैंस का उत्साह अलग लेवल पर था। इन सभी चीज़ों के बावजूद वो टाइटल पर कब्जा करने के बाद अभी तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं। उनके सभी सैगमेंट एक जैसे लग रहे हैं।

कोडी रोड्स का Raw के हालिया एपिसोड में प्रोमो सैगमेंट उतना खास नहीं था। इस सैगमेंट में कुछ बड़ा नहीं हुआ। वो कंपनी के टॉप चैंपियन हैं और ऐसे में उन्हें इस तरह बुक करना खराब चीज़ है। WWE को उनके साप्ताहिक शोज़ में भी चैंपियनशिप मैच बुक करने चाहिए। इसके साथ ही रोड्स का लगातार सुपरस्टार्स से टाइटल मैच की मांग के लिए कंफ्रंटेशन भी देखने को मिलना चाहिए। WWE अभी कोडी की बुकिंग के मामले में निराश कर रहा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now