Create

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: चैंपियनशिप मैच में टॉप Superstars ने किया शानदार प्रदर्शन, दिग्गज की गैरमौजूदगी से फैंस निराश

WWE SmackDown में कुछ बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown में कुछ बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
Ujjaval

Raw: WWE Raw का एपिसोड काफी शानदार रहा। WWE ने रॉ (Raw) के एपिसोड को बढ़िया मैचों और सैगमेंट्स द्वारा देखने लायक बनाया। इस शो के दौरान मुख्य रूप से क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया था। पिछले हफ्ते की तरह Raw का यह एपिसोड भी रोचक रहा था।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के इस एपिसोड में कुछ चीज़ें देखने लायक थी वहीं कुछ मौकों पर फैंस को थोड़ी निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों को लेकर थोड़ी चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले का मैच

एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। दोनों का यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच शानदार साबित हुआ। उन्होंने मिलकर फैंस को अपने प्रदर्शन द्वारा प्रभावित किया। स्टाइल्स इस मैच में जीत के काफी ज्यादा करीब आ गए थे। मैच के बीच कई रोचक पल देखने को मिले।

थ्योरी और द मिज़ ने अहम किरदार निभाया। साथ ही डेक्सटर लूमिस भी मुकाबले के दौरान नजर आए। अंत में काफी मेहनत के बाद बॉबी लैश्ले अपना फिनिशर स्पीयर लगाकर मैच जीतने में सफल रहे। बॉबी ने लगातार दूसरे हफ्ते शानदार मैच दिया है और WWE उन्हें काफी ताकतवर दिखा रहा है।

1- बुरी बात: ऐज का Raw के एपिसोड में नजर नहीं आना

NEXT MONDAY on #WWERaw@EdgeRatedR returns home to Toronto to face @ArcherofInfamy!🎟 ticketmaster.ca/event/10005C9C… https://t.co/QJ4N0sHZqC

Raw के एपिसोड में ऐज दिखाई नहीं दिए और यह एक खराब चीज़ रही। वो इस समय एक अहम स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। अगले हफ्ते उनका Raw में बड़ा मैच होगा और वो महीनों बाद रिंग में नजर आएंगे। इसी कारण उन्हें Raw के इस एपिसोड में आना था। वो यहां आकर अपने मैच को हाइप कर सकते थे।

साथ ही वो जजमेंट डे के साथ सैगमेंट में आकर शो को बना सकते थे। साथ ही Raw में टॉप स्टार्स की कमी साफ तौर पर नजर आ रही थी। Raw का एपिसोड अच्छा था लेकिन अगर ऐज किस तरह से शो का हिस्सा बन जाते तो यह ज्यादा बेहतर बनता। WWE ने जरूर उन्हें बुक नहीं करके गलती की है।

2- अच्छी बात: Raw की शुरुआत में जजमेंट डे का सैगमेंट

How cool do you have to be to join #TheJudgmentDay?THIS cool.@RheaRipley_WWE @ArcherofInfamy @FinnBalor #WWERaw https://t.co/xV6j3XkKCa

Raw की शुरुआत WWE ने धमाकेदार तरीके से की थी। कुछ हफ्तों पहले तक जजमेंट डे फैक्शन में किसी की रुचि नहीं थी लेकिन उन्होंने सही मायने में काफी ज्यादा सुधार किया है। ग्रुप की प्रेजेंटेशन बेहतर हो गई है। साथ ही उन्हें काफी ताकतवर दिखाया जाता है और रिया रिप्ली की वापसी के बाद जजमेंट डे एक अलग स्तर पर पहुंच गया है।

उन्होंने पहले प्रोमो कट करते हुए रे मिस्टीरियो और ऐज के बारे में बात की। बाद में मिस्टीरियो ने आकर उनपर हमला किया लेकिन अंत में रिया रिप्ली, फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने मिलकर दिग्गज रेसलर का बुरा हाल किया। यह स्टोरीलाइन अब ज्यादा रोचक हो गई है।

2- बुरी बात: ड्रू मैकइंटायर और केविन ओवेंस का मैच DQ से खत्म होना

The ending made both @DMcIntyreWWE and @FightOwensFight look strong!#RAW has been 🔥 🔥#WWE #WWERaw https://t.co/oSjaiDNOCd

Raw के एपिसोड में फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला। दरअसल, ड्रू मैकइंटायर और केविन ओवेंस का सिंगल्स मैच देखने को मिला और इस मैच के होने की उम्मीद किसी ने नहीं की थी। दोनों ही सुपरस्टार्स का सैगमेंट शानदार था और उन्होंने बढ़िया प्रोमो स्किल्स दिखाई।

बाद में उनके बीच सिंगल्स मैच भी देखने को मिला। यह मुकाबला काफी शानदार रहा और दोनों ही रेसलर्स ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता। इस मैच का अंत DQ द्वारा होना एक निराशाजनक चीज़ रही। DQ से मैच खत्म होने से फैंस खुश नहीं थे क्योंकि अच्छे रेसलिंग मुकाबले का अंत इस तरह से होना खराब चीज़ थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...