Create
Notifications

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: भारतीय Superstar Veer Mahaan का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, चैंपियंस को लेकर हुई बड़ी गलती

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड रोचक रहा
WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड रोचक रहा
reaction-emoji reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा रहा। इस एपिसोड की शुरुआत एक धमाकेदार मैच से हुई थी और अंत ने भी फैंस को खुश किया। WWE ने इस शो में हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाने पर ध्यान दिया। रॉ (Raw) के पिछले कुछ एपिसोड्स बढ़िया रहे हैं और यह भी धमाकेदार था।

हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें रहती हैं। उसी तरह Raw के एपिसोड में कुछ जगहों पर WWE ने अपने फैंस को खुश किया वहीं कुछ मौकों पर सभी को निराशा मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के इस एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- अच्छी बात: Raw के एपिसोड का अंत

.@WWEAsuka punches her ticket to WWE #HIAC to battle @BiancaBelairWWE for the #WWERaw Women's Title! https://t.co/9417VEAetb

Raw के एपिसोड का मेन इवेंट धमाकेदार रहा था। WWE ने बैकी लिंच और असुका के बीच मैच बुक किया था और शर्त यह थी कि जीतने वाली सुपरस्टार को Raw विमेंस टाइटल के लिए Hell in a Cell मैच में मैच मिलेगा। असुका और बैकी लिंच के बीच पहले से दुश्मनी चल रही थी और उन्होंने मैच को अच्छा बनाया।

उन्हें कम समय मिला था लेकिन फिर भी उन्होंने निराश नहीं किया। अंत में बैकी ने बियांका पर हमला किया और इसी वजह से रेफरी के साथ ब्लेयर की बहस हुई। बैकी ने चीटिंग करने की कोशिश की लेकिन असुका ने उनपर मिस्ट फेंक दी। बाद में असुका ने पिन करते हुए बड़ी जीत दर्ज की। दोनों के मैच का अंत परफेक्ट था।

1- बुरी बात: साशा बैंक्स और नेओमी का Raw को छोड़कर जाना

Sasha Banks, Naomi walk out on WWE 'Monday Night Raw' over issues with planned match trib.al/PQjQy88 https://t.co/TYbzp0yRd9

साशा बैंक्स और नेओमी के पास इस समय विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप है। वो Raw के एपिसोड में नजर आने वाली थीं। वो 6 पैक चैलेंज मैच का हिस्सा रहने वाली थीं जहां विजेता को Hell in a Cell में Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने का मौका मिलता। Raw के दौरान बताया गया कि बैंक्स और नेओमी बिल्डिंग छोड़कर चली गई हैं।

WWE ने भी एक स्टेटमेंट जारी की है और बताया है कि दोनों शो छोड़कर चली गई थीं। यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ है। इसी वजह से अंतिम समय पर प्लान्स में बदलाव देखने को मिले। साशा बैंक्स और नेओमी अगर Raw के एपिसोड में नजर आती तो एपिसोड और ज्यादा अच्छा बनता।

2- अच्छी बात: वीर महान की बुकिंग

Raw के पिछले कुछ एपिसोड्स में वीर महान लोकल सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़ते हुए नजर आ रहे थे। उन्हें ताकतवर दिखाया जा रहा था लेकिन फैंस उन्हें बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ देखना चाहते थे। Raw के एपिसोड में उन्हें मुस्तफा अली के खिलाफ एक सिंगल्स मैच में लड़ने का मौका मिला।

वीर महान ने इस मैच में एक टॉप हील की तरह प्रदर्शन किया और द मिज़ की मदद से उन्हें अंत में बड़ी जीत मिली। मैच के बाद भी उन्होंने हमला जारी रहा। डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की वापसी हो गई है और अब उन्हें महान के खिलाफ देखना सही मायने में काफी ज्यादा रोचक रहेगा। WWE ने Raw में वीर को बढ़िया तरह से बुक किया।

2- बुरी बात: लेसी इवांस की प्रोमो स्किल्स और अजीब कैरेक्टर

लेसी इवांस को लेकर पिछले कुछ समय में कई बदलाव देखने को मिले हैं। पहले वो SmackDown में नजर आ रही थीं लेकिन उन्हें अचानक से बिना कारण Raw में भेजा गया। साथ ही SmackDown के एपिसोड में वो हील गिमिक में दिखाई दे रही थीं वहीं Raw में उन्होंने बेबीफेस की तरह बर्ताव किया।

लेसी इवांस की प्रोमो स्किल्स में भी सुधार नहीं हुआ है। Raw के एपिसोड्स में कई सारे शानदार प्रोमो देखने को मिले लेकिन इवांस का प्रोमो सबसे ज्यादा निराशाजनक रहा। यह प्रोमो असली नहीं लग रहा था और साफ तौर पर स्क्रिप्टेड दिखाई दे रहा था। WWE ने इवांस को लेकर चीज़ें खराब कर दी है। अगर इस तरह से चीज़ें जारी रही तो फैंस की रुचि उनसे खत्म हो जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...