Create
Notifications

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: SummerSlam के लिए बड़े मैचों का हुआ ऐलान, फेमस Superstars को लेकर हुई गलतियां

WWE Raw का एपिसोड अच्छा साबित हुआ
WWE Raw का एपिसोड अच्छा साबित हुआ
reaction-emoji
Ujjaval

Raw: WWE Raw का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। WWE सुपरस्टार्स ने अच्छे मैच देकर रॉ (Raw) के इस एपिसोड को देखने लायक बनाया। इसके अलावा कुछ सैगमेंट्स भी देखने लायक रहे। समरस्लैम (SummerSlam) 2022 के लिए मुख्य रूप से बिल्डअप देखने को मिला और हाइप बनाई गई।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के इस एपिसोड में कुछ जगहों पर WWE ने अपने फैंस को चौंकाया वहीं कई मौकों पर सभी प्रशंसकों को निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: सैथ रॉलिंस और इजेक्यूल का मैच

सैथ रॉलिंस और इजेक्यूल के बीच एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला था। इसके बाद दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच आधिकारिक रूप से एक सिंगल्स मैच तय हो गया। Raw में दोनों सुपरस्टार्स ने मिलकर अपने मैच द्वारा फैंस का ध्यान खींचा। कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स का उपयोग देखने को मिला।

इजेक्यूल ने दिग्गज को मैच में कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में जाकर सैथ ने बड़ी जीत दर्ज की। रॉलिंस इस तरह के मैच देने के लिए जाने जाते हैं लेकिन इजेक्यूल का इतना बढ़िया प्रदर्शन करना सही मायने शॉकिंग चीज़ रही थी। उन्होंने पहले के मुकाबले अपनी स्किल्स में बड़ा सुधार दिखाया है।

1- बुरी बात: विमेंस टैग टीम मैच

विमेंस सुपरस्टार्स के बीच एक साधारण टैग टीम मैच तय किया गया था। दरअसल, ओस्का, एलेक्सा ब्लिस और डैना ब्रुक ने टीम बनाकर निकी A.S.H, डूड्रॉप और टमीना का सामना किया। इस मैच में किसी ने टैग नहीं लिया और मैच में कुछ खास देखने को नहीं मिला। बीच में 24/7 टाइटल चेंज देखने को मिले थे।

इस चीज़ ने विमेंस सुपरस्टार्स के टैग टीम मैच से फैंस का ध्यान हटा दिया। कुछ ही मिनट्स में ढेरों टाइटल चेंज देखने को मिले। देखा जाए तो WWE को इस तरह का सेगमेंट बुक नहीं करना चाहिए था। इससे फैंस की रुचि मैच को लेकर सही मायने में खत्म हो गई थी।

1- अच्छी बात: SummerSlam के लिए शानदार मैचों का ऐलान

That's really disrespectful, @BeckyLynchWWE...#WWERaw https://t.co/4XbCrSIvYl

SummerSlam के लिए ढेरों बढ़िया मैच तय हो गए हैं। रिडल और सैथ रॉलिंस के बीच बड़े इवेंट में सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। इसके अलावा बैकी लिंच SummerSlam में Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर को चुनौती देने वाली हैं। यह मुकाबला काफी शानदार रह सकता है।

मेन इवेंट में लोगन पॉल और द मिज़ का सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान मिज़ ने आखिर सोशल मीडिया स्टार के चैलेंज को स्वीकारा। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी महीनों पहले मैच टीज़ हुआ था। आखिर दोनों ही सुपरस्टार्स को आमने-सामने देखना खास रहेगा।

1- बुरी बात: स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स vs ओमोस और MVP

Will this be a preview of what's to come at #SummerSlam? https://t.co/PKRCVGvBEf

एंजलो डॉकिंस और ओमोस के बीच मैच हुआ लेकिन यह ज्यादा लंबा नहीं चला। MVP ने इंटरफेयर किया और यह चीज़ रेफरी ने देख ली। इसी वजह से मैच DQ द्वारा खत्म हो गया। यह एक निराशाजनक चीज़ है क्योंकि ओमोस जैसे सुपरस्टार को मैच में इंटरफेरेंस की कोई जरूरत नहीं थी।

बाद में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का ओमोस और MVP के खिलाफ मैच देखने को मिला। सभी को उम्मीद थी कि यह मुकाबला शानदार रहेगा। हालांकि, इस मैच का अंत भी DQ द्वारा हुआ। द उसोज़ ने इंटरफेयर करते हुए स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स पर हमला किया। देखा जाए तो दोनों मुकाबलों को बुक करना वेस्ट रहा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...