WWE Raw, 18 सितंबर 2023: 2 अच्छी चीज़ें जो रॉ में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड जबरदस्त रहा
WWE Raw का एपिसोड जबरदस्त रहा

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी तगड़ा साबित हुआ। इस शो में कई अच्छे मैच देखने को मिले और सैगमेंट्स द्वारा कहानियों को रोचक मोड़ दिया गया। रेड ब्रांड के लगभग सभी टॉप रेसलर्स शो का हिस्सा बने थे।

WWE Raw के एपिसोड में कई जगहों पर कंपनी ने काफी प्रभावित किया और कई मौकों पर शो में फैंस को कुछ निराशाजनक चीज़ें भी देखने को मिली। खैर, इस आर्टिकल में हम WWE Raw के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: मेन इवेंट मैच और शो का अंत

WWE Raw के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और जे उसो के बीच मैच देखने को मिला। दोनों ही रेसलर्स ने मिलकर इसे खास बनाया। जजमेंट डे ने भी दखल दिया और जे उसो ने फैक्शन के तीनों सदस्यों पर हमला किया। ड्रू मैकइंटायर ने इसी का फायदा उठाकर जे उसो को हराया।

मैच के बाद जजमेंट डे ने जे उसो पर हमला किया और लगा कि ड्रू मैकइंटायर आकर जे को बचाएंगे। हालांकि, उन्होंने ऐसा नहीं किया और फिर कोडी रोड्स ने आकर जजमेंट डे पर हमला करते हुए ब्लडलाइन के पूर्व सदस्य को बचाया। पूरा मेन इवेंट ही शुरुआत से लेकर अंत तक मनोरंजक रहा।

1- बुरी बात: टैग टीम मैच कैंसिल होना

WWE Raw के एपिसोड में न्यू डे और वाइकिंग रेडर्स के बीच मैच होने वाला था। इस मैच में 2 आउट ऑफ थ्री फॉल्स की शर्त जुड़ी हुई थी और इसी वजह से फैंस का उत्साह एक अलग लेवल पर था। दोनों ही टीमें इन-रिंग स्किल्स के मामले में बहुत आगे हैं और ऐसे में उनका यह मैच काफी तगड़ा साबित हो सकता था।

WWE ने ऐलान किया कि वाइकिंग रेडर्स के एरिक लड़ने के लिए क्लियर नहीं हैं। इसी वजह से यह मैच कैंसिल हो गया। इसके बदले कोफी किंग्सटन और आईवार के बीच मैच हुआ। यह मैच अच्छा था लेकिन अगर खास शर्त के साथ टैग टीम मैच ही बुक किया जाता, तो यह ज्यादा बेहतर चीज़ होती।

2- अच्छी बात: नाया जैक्स का डॉमिनेशन

नाया जैक्स ने पिछले हफ्ते राकेल रॉड्रिगेज़ और रिया रिप्ली पर खतरनाक तरीके से हमला किया। इस हफ्ते भी उनका डॉमिनेशन जारी रहा। उन्होंने चेल्सी ग्रीन और पाइपर निवेन vs शेना बैज़लर और ज़ोई स्टार्क टैग टीम मैच में दखल देकर सभी की हालत खराब की।

नाया जैक्स को भले ही सोशल मीडिया पर काफी हेट का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, वो काफी तेजी से विमेंस डिवीजन में अपना कद बढ़ा रही हैं। जब जैक्स टीवी स्क्रीन पर आती हैं, तो वो अपने खतरनाक अंदाज से फैंस का ध्यान खींचने में सफल रहती हैं।

2- बुरी बात: नटालिया का ओपन चैलेंज का जवाब देना

बैकी लिंच ने NXT विमेंस टाइटल के लिए WWE Raw में ओपन चैलेंज रखा था। फैंस चाहते थे कि कोई नई स्टार आकर इस चैलेंज का जवाब दें। बैकी ने भी इसी चीज़ की उम्मीद की थी। हालांकि, नटालिया ने दखल दिया और बैकी इससे खुश नहीं थीं। नटालिया ने खराब बर्ताव किया और इसी वजह से लिंच ने मैच लड़ा।

नटालिया ने बैकी लिंच को जरूर कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में द मैन ने अपना टाइटल रिटेन रखा। रोस्टर में कई ऐसी विमेंस स्टार्स हैं, जिन्हें टैलेंट होने के बावजूद टीवी टाइम नहीं मिल रहा है, उन्हें इस चैलेंज का जवाब देने के लिए बुक करना चाहिए था। WWE यहां इंडी हार्टवेल, कैंडिस लेरे, कटाना चांस, केडन कार्टर, टेगन नॉक्स या निकी क्रॉस समेत अन्य रेसलर्स को मौका दे सकता था।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now