Create
Notifications

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: Brock Lesnar और Veer Mahaan को लेकर हुई बड़ी गलती, दिग्गज ने लगातार जीते तीन मैच

WWE Raw के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर और वीर महान को लेकर गलती हुई
WWE Raw के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर और वीर महान को लेकर गलती हुई
reaction-emoji
Ujjaval

WWE Raw का एपिसोड रोचक साबित हुआ। WWE ने शो के लिए जबरदस्त हाइप बनाई थी और कंपनी ने अच्छा एपिसोड देकर फैंस को प्रभावित किया। पिछले कुछ एपिसोड्स की तरह यह भी देखने लायक रहा। इस एपिसोड द्वारा मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के लिए कुछ चीज़ों का ऐलान भी हुआ।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के इस एपिसोड में WWE ने कुछ चीज़ों से फैंस का दिल जीत लिया लेकिन कुछ ऐसी भी चीज़ें आई जिसने फैंस को निराश किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: एजे स्टाइल्स को जीत मिलना

Name this movie. Wrong answers only.@AJStylesOrg #WWERaw https://t.co/Ak7PcvrAkL

Raw के एपिसोड में एजे स्टाइल्स ने शानदार प्रदर्शन किया। स्टाइल्स के पास काफी ज्यादा अनुभव है लेकिन पिछले कुछ समय से वो संघर्ष कर रहे थे। इसी वजह से कई फैंस निराश थे लेकिन Raw के एपिसोड में कंपनी ने स्टाइल्स को टॉप स्टार की तरह बुक किया। एजे असल में मिज़ टीवी सैगमेंट का हिस्सा थे।

द मिज़ ने उनकी बेइज्जती करने की कोशिश की लेकिन स्टाइल्स ने भी हील स्टार्स को तगड़ा जवाब दिया। बाद में सिएम्पा के खिलाफ उनका सिंगल्स मैच हुआ और उन्होंने यहां बड़ी जीत हासिल की। उन्होंने मैच में क्लीन जीत दर्ज करने के बाद मिज़ पर स्टाइल्स क्लैश लगाया। स्टाइल्स ने फैंस को खुश किया।

1- बुरी बात: ब्रॉक लैसनर को एडवर्टाइज करना लेकिन शो में नहीं उपयोग करना

TONIGHT on #WWERawTHE RETURN OF THE BEAST https://t.co/3SodA3E4vz

ब्रॉक लैसनर को Raw के लिए WWE ने एडवर्टाइज किया था। इसी वजह से हर कोई काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहा था। हालांकि, पूरे शो के दौरान लैसनर नजर नहीं आए। WWE ने उनकी Raw में अपीयरेंस को काफी हाइप किया था और इसी वजह से अंत तक फैंस उनका इंतजार कर रहे थे।

WWE ने Raw की रेटिंग्स बढ़ाने के लिए उन्हें शो के लिए एडवर्टाइज किया और यह गलत चीज़ है। WWE अमूमन ऐसी गलती नहीं करता है लेकिन द बीस्ट एक बड़े सुपरस्टार हैं। वो ढेरों फैंस को आकर्षित करने में सफल रहते हैं और इसी वजह से उनके शो में नजर नहीं आने से WWE का कद गिर गया है।

2- अच्छी बात: बॉबी लैश्ले का प्रदर्शन

The Next US.... Champ?!! #BobbyLashley #WWERaw 🔥💪👍 https://t.co/t0SAWDjr7Z

Raw के एपिसोड में बॉबी लैश्ले ने काफी प्रभावित किया। उन्होंने पहले थ्योरी पर पोज डाउन सैगमेंट में हमला करते हुए अपना बदला लिया। बाद में उन्होंने गोंटलेट मैच में जीत दर्ज की और अब उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए मैच मिलेगा। उन्होंने सबमिशन की मदद से चैड गेबल को हराया।

उन्हें DQ द्वारा ओटिस पर जीत मिली वहीं थ्योरी के खिलाफ उन्होंने पिनफॉल से जीत हासिल की। WWE उन्हें लगातार ताकतवर दिखा रहा है और यह अच्छी चीज़ है। कोडी रोड्स की गैरमौजूदगी में बॉबी लैश्ले Raw के टॉप बेबीफेस के रूप में काम कर सकते हैं। वो अच्छी रिप्लेसमेंट रह सकते हैं।

2- बुरी बात: वीर महान की नई स्टोरीलाइन शुरू नहीं करना

FEARVEER@VeerMahaan has arrived on #WWERaw. https://t.co/rtSNd6PfFV

वीर महान की पिछले हफ्ते रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के साथ दुश्मनी का अंत हो गया था। इस हफ्ते हर कोई देखने के लिए उत्साहित था कि वीर का अगला विरोधी कौन रहेगा। हालांकि, Raw के एपिसोड में वीर एक साधारण इंटरव्यू देते हुए नजर आए। उन्होंने इस दौरान पूरे रोस्टर को चेतावनी दी।

वीर को Raw में किसी सुपरस्टार के खिलाफ लाकर WWE सभी का ध्यान खींच सकता था। हालांकि, उन्होंने ऐसा नहीं किया और इस चीज़ ने थोड़ा निराश किया है। उम्मीद है कि अगले हफ्ते वीर महान किसी दूसरे टॉप बेबीफेस सुपरस्टार के साथ नई स्टोरीलाइन की शुरुआत करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...