2 अच्छी चीज़ें जो WWE Raw में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड शानदार साबित हुआ। इस एपिसोड द्वारा WWE ने नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) के लिए हाइप बनाई। शो में अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन देखने को मिला। पिछले हफ्ते की तरह यह शो भी प्रभावित करने में सफल रहा।

WWE Raw का यह एपिसोड कई अच्छी चीज़ों से भरा हुआ था और कुछ जगहों पर फैंस को थोड़ी निराशा मिली। हर एक शो में कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर बात करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: Brock Lesnar का खतरनाक रूप देखने को मिलना

Raw में ब्रॉक लैसनर का खतरनाक रूप देखने को मिला। उन्होंने शो की शुरुआत में ही कोडी रोड्स पर बुरी तरह हमला किया। उन्होंने यहां रोड्स के लेफ्ट हैंड को चोटिल कर दिया। बाद में उन्होंने एक बैकस्टेज सैगमेंट में मुस्तफा अली का मजाक बनाया। रिंग में जाकर लैसनर ने एक ओपन चैलेंज रखा।

कोडी ने एंट्री की और ब्रॉक लैसनर के साथ ब्रॉल किया। यहां लैसनर ने फिर से रोड्स की चोट को निशाना बनाया और साफ तौर पर नज़र आ रहा था कि रोड्स दर्द में हैं। ब्रॉक का यह रूप फैंस बहुत समय से मिस कर रहे थे और अब जाकर जरूर ही फैंस का उत्साह दोगुना हुआ होगा।

1- बुरी बात: सैथ रॉलिंस लगातार दूसरे हफ्ते लाइव टीवी पर नज़र नहीं आए

सैथ रॉलिंस असल में Raw के टॉप स्टार हैं और ऐसे में उनका शोज़ में उपलब्ध रहना जरूरी है। हालांकि, दो हफ्तों से वो लाइव टीवी पर नज़र नहीं आए हैं। उनका बैकस्टेज पहले से रिकॉर्ड किया गया इंटरव्यू दिया गया। यह चीज़ कई फैंस को पसंद नहीं आई। उनका जल्द ही बड़ा मैच होने वाला है।

WWE को उन्हें टीवी पर इस्तेमाल करना चाहिए। सैथ की इस तरह की बुकिंग होना निराशाजनक चीज़ है। यह चीज़ पिछले हफ्ते भी देखने को मिली थी और फैंस को उम्मीद थी कि इस हफ्ते शो में रॉलिंस इन-रिंग एक्शन या प्रोमो कट करते हुए नज़र आएंगे। हालांकि, ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

2- अच्छी बात: ट्रिपल एच और कोडी रोड्स का सैगमेंट

कोडी रोड्स ने ब्रॉक के साथ सैगमेंट के बाद किसी से नहीं मिलने का निर्णय लिया। वो मेडिकल स्टाफ या फिर एडम पीयर्स से भी बात नहीं करना चाहते थे। इसी चीज़ की खबर एडम ने ट्रिपल एच को दी और बाद में उन्होंने आकर रोड्स से बात की। यह सैगमेंट काफी ज्यादा शानदार साबित हुआ।

ट्रिपल एच ने अपनी ड्यूटी निभाते हुए रोड्स को लड़ने से रोका। हालांकि, रोड्स की आंखों में गुस्सा दिख रहा था और उन्होंने Night of Champions में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ने के लिए कहा। अंत में अमेरिकन नाईटमेयर की बातों से ट्रिपल एच भी प्रभावित हुए। उन्होंने कोडी को शाबाशी दी और चले गए। यह सैगमेंट बेहतरीन साबित हुआ।

2- बुरी बात: शिंस्के नाकामुरा की हार होना

Raw में शिंस्के नाकामुरा का फिन बैलर के खिलाफ एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह मैच काफी बेहतरीन रहा और नाकामुरा के पास वापसी के बाद अच्छा मोमेंटम था और फैंस उन्हें पसंद कर रहे थे। Raw में WWE ने उन्हें एक रैंडम मैच में डाला और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

यह चीज़ बहुत ज्यादा निराशाजनक साबित हुई। इस हार से शिंस्के का मोमेंटम पूरी तरह से खत्म हो गया है। अब उन्हें फिर से चीज़ों की शुरुआत करनी पड़ेगी। Raw में आने के बाद फैंस नाकामुरा की फ्रेश शुरुआत देखना चाहते थे और अभी तक उनकी बुकिंग भी बेहतरीन रही थी। हालांकि, अब चीज़ें खराब होते हुए नज़र आ रही हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now