Create
Notifications

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: बड़े राज़ से पर्दा उठा, सैथ रॉलिंस पर फैन द्वारा हुआ हमला

WWE Raw में इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
Subham Pal
ANALYST

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है और सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के बाद यह Raw का पहला एपिसोड था। Raw के इस एपिसोड के दौरान कई रोचक चीज़ें देखने को मिलीं और इस शो के मेन इवेंट में WWE चैंपियन बिग ई (Big E) अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आए। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान WWE को तीन नए चैंपियंस मिले।

साथ ही, शो के दौरान 100 मिलियन डॉलर ऐग की स्टोरीलाइन भी आगे बढ़ते हुए देखने को मिली और इस हफ्ते के शो के दौरान इस रहस्य से पर्दा उठ चुका है कि इस ऐग को किसने चुराया था। इसके अलावा इस हफ्ते रिंग में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और अपोलो क्रूज का आमना-सामना होते हुए देखने को मिला। हालांकि, इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ अच्छी चीज़ें देखने को मिली लेकिन इसके साथ ही शो में कुछ साधारण चीज़ें भी देखने को मिली। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw से सामने आई 2 अच्छी और 2 बुरी बातों का जिक्र करने वाले हैं।

1- WWE Raw की बुरी बात: सेड्रिक एलेक्जेंडर का 24/7 चैंपियनशिप मैच लड़ना

The celebration for @CedricAlexander was cut short because @DanaBrookeWWE is your NEW #247Champion!!!#AndNew #WWERaw https://t.co/9puiHvvUhg

कुछ समय पहले Raw में सेड्रिक एलेक्जेंडर & शैल्टन बेंजामिन को बॉबी लैश्ले के साथ लाकर हर्ट बिजनेस का रीयूनियन कराया गया था। हालांकि, रीयूनियन होने के बाद से ही इन तीनों सुपरस्टार्स का हर्ट बिजनेस के रूप में कम ही इस्तेमाल किया गया है। वर्तमान समय में बॉबी लैश्ले को अच्छी बुकिंग मिल रही है लेकिन सेड्रिक और शैल्टन का कुछ खास इस्तेमाल नहीं हो रहा है।

बता दें, इस हफ्ते Raw में सेड्रिक, रेजी के खिलाफ 24/7 चैंपियनशिप मैच में लड़ते हुए नजर आए थे और इस मैच में वो रेजी को हराकर नए चैंपियन बने थे। हालांकि, जल्द ही, डैना ब्रूक टॉप रोप पर नजर आईं और उन्होंने वहीं से सेड्रिक को अपना मूव देते हुए उन्हें पिन करके मैच जीत लिया था। देखा जाए तो सेड्रिक का हर्ट बिजनेस का हिस्सा होते हुए भी इस मैच में इस्तेमाल करना हैरान करता है और यह मैच लड़ने से उन्हें काफी नुकसान हुआ है।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now