COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw 29 अक्टूबर 2018: शो से जुड़ी अच्छी-बुरी बातें और ग्रेड 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
10.17K   //    30 Oct 2018, 13:00 IST

RAW had its share of best and worsts, this week

WWE क्राउन ज्वेल के बाद हमें काफी सारी नई स्टोरीलाइंस देखने को मिलेंगी जो कि सर्वाइवर सीरीज़ तक चलेंगी। इस हफ्ते क्राउन ज्वेल से पहले की आखिरी रॉ देखने को मिली और इन 3 घंटो में शो में काफी कुछ हुआ।

पिछले हफ्ते रोमन द्वारा की गई घोषणा के बाद डीन और सैथ के बीच नई दुश्मनी शुरू हुई जब एम्ब्रोज़ ने रॉलिन्स पर हमला किया। उसके बाद से ही फैंस जानना चाहते थे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

इस हफ्ते की मंडे नाइट में कई अच्छी हुईं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह शो पूरी तरह से अच्छा था। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते ज्यादा अच्छी चीजें नहीं हुई।

नजर डालते हैं इस हफ्ते की रॉ में हुई अच्छी- बुरी बातें और ग्रेड पर :

#1 अच्छी बात: एम्ब्रोज़ ने रॉलिंस के सवालों का जवाब नहीं दिया

Seth Rollins came out demanding answers this week

पिछले हफ्ते जब डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस को धोखा दिया था तब फैन सिर्फ यहीं जानना चाहते थे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। सभी को पता था कि एम्ब्रोज़ का हील टर्न आने वाले कुछ हफ्तों के अंदर होने वाला है लेकिन इसकी टाइमिंग ने सभी को चौंका के रख दिया।

इस हफ्ते भी रॉलिंस ने यहीं जानने की कोशिश की कि एम्ब्रोज़ ने ऐसा क्यों किया और फैंस उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें उनके सवालों का जवाब इस हफ्ते मिल जाएगा। लेकिन एम्ब्रोज़ ने रॉलिंस के सवालों का जवाब नहीं दिया। सैथ रॉलिंस उनसे पूछते रहे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया लेकिन एम्ब्रोज़ ने उनकी पूरी बात सुनी और चुपचाप वापस बैकस्टेज लौट गए। आप में से कुछ लोग मान रहे होंगे कि एम्ब्रोज़ को रॉलिंस के सवालों का जवाब देना चाहिए था लेकिन, अगर वैसा करते तो इस सैगमेंट को लेकर फैंस के मन में उत्सुकता नहीं जागती।

ग्रेड-A

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...