Create
Notifications

Raw, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गज ने अपनी ताकत से फेमस Superstar का किया बुरा हाल, WWE से हुई बहुत बड़ी गलती

WWE Raw के इस एपिसोड में कई शानदार सैगमेंट्स देखने को मिले
WWE Raw के इस एपिसोड में कई शानदार सैगमेंट्स देखने को मिले
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE Raw का अंतिम एपिसोड बढ़िया रहा। इस एपिसोड में कई अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया गया। WWE ने पूरी तरह शो को शानदार बनाने पर ध्यान दिया और इसी दौरान उन्होंने हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) इवेंट में होने वाले मैचों को भी बढ़िया तरह से हाइप किया। पिछले हफ्ते की तरह रॉ (Raw) का यह एपिसोड रोचक रहा।

हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के इस एपिसोड में कुछ जगहों पर WWE ने अपने सभी फैंस को प्रभावित किया वहीं कई मौकों पर प्रशंसकों को थोड़ी निराशा मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के इस एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स का ब्रॉल

Raw के एपिसोड में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने Hell in a Cell मैच को काफी ज्यादा हाइप किया। कोडी रोड्स ने प्रोमो कट किया और कुछ ही देर बाद सैथ वहां आए। सैथ रॉलिंस की प्रोमो स्किल्स एक अलग स्तर पर पहुंच गई है। उन्होंने रोड्स की बेइज्जती की।

इसी वजह से रोड्स ने उन्हें फाइट करने के लिए बुलाया। बाद में वो खुद क्राउड में गए और सैथ पर हमला किया। दोनों ने इस दौरान अपनी-अपनी ताकत का इस्तेमाल किया। अंत में रेफरी और ऑफिशियल्स ने आकर उन्हें अलग किया। WWE ने सही मायने में दोनों की स्टोरीलाइन को अच्छे से आगे बढ़ाया।

1- बुरी बात: DQ से दो मैचों का अंत होना

Raw के एपिसोड में दो अहम मैचों का अंत DQ द्वारा हो गया और यह एक निराशाजनक चीज़ रही। WWE अमूमन यह गलती करता है लेकिन दो मैचों में इस तरह का अंत होने खराब चीज़ मानी जाएगी। Raw के इस एपिसोड में मुस्तफा अली और सिएम्पा के बीच मैच हुआ। इस मैच में थ्योरी की इंटरफेरेंस हुई।

इसी वजह से DQ द्वारा मैच खत्म हुआ। अगर दोनों सुपरस्टार्स को पर्याप्त समय दिया जाता और इंटरफेरेंस नहीं होती तो यह शो का सबसे अच्छा मैच बन सकता था। इसके अलावा द उसोज़ का रिडल और शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ टैग टीम मैच में भी DQ फिनिश देखने को मिला। WWE को अपनी इस गलती में सुधार करना चाहिए।

2- अच्छी बात: धमाकेदार मेन इवेंट सैगमेंट

Raw के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले ने प्रभावित किया। दरअसल, ओमोस और MVP का बॉबी लैश्ले के खिलाफ हैंडीकैप मैच होने वाला है। इसके लिए स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया। Raw में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग हुई। उनके बीच बहस हुई और उन्होंने अच्छी तरह प्रोमो कट किए। बाद में ब्रॉल हुआ।

एडम पीयर्स ने ब्रॉल को रोकने के लिए सिक्योरिटी गार्ड्स को बुलाया था। हालांकि, लैश्ले और ओमोस ने गुस्से में आकर उनकी बुरी हालत की। बाद में दोनों के बीच ब्रॉल हुआ। MVP और सेड्रिक एलेक्जेंडर ने ओमोस का काफी सपोर्ट किया लेकिन अंत में बॉबी ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया।

2- बुरी बात: चीज़ों का ऐलान करने के बाद शो में उन्हें बुक नहीं करना

so uh, what happened to Lacey Evans being in a match tonight? 🤔 #WWERaw https://t.co/L7vNovblOf

Raw के एपिसोड के लिए लेसी इवांस को एडवर्टाइज किया जा रहा था। दरअसल, कुछ हफ्तों पहले उनका रिटर्न हुआ था और उन्होंने नए कैरेक्टर के साथ वापसी की थी। Raw के अंतिम एपिसोड में ऐलान हुआ था कि इवांस का इन-रिंग रिटर्न देखने को मिलेगा। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ।

WWE ने इस चीज़ को एडवर्टाइज भी किया था लेकिन शो में उनका उपयोग नहीं हुआ। यह एक खराब चीज़ है। इस समय इवांस अपने कैरेक्टर की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं और उनका Raw में इस्तेमाल नहीं होने एक खराब चीज़ है। WWE को अगर मैच बुक नहीं करना था तो उन्हें इस चीज़ का ऐलान भी नहीं करना चाहिए था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...