Create

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: फेमस Superstar ने दिग्गज पर किया हमला, बड़े मैच का हुआ निराशाजनक अंत

WWE Raw का एपिसोड अच्छे मैचों से भरा हुआ था
WWE Raw का एपिसोड अच्छे मैचों से भरा हुआ था
reaction-emoji
Ujjaval

Raw: WWE Raw का एपिसोड रोचक साबित हुआ। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) की सफलता के बाद WWE ने रॉ (Raw) को अच्छा बनाकर फैंस को खुश किया। इस एपिसोड में शानदार मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन हुआ। साथ ही WWE ने समरस्लैम (SummerSlam) 2022 इवेंट को हाइप करने की पूरी कोशिश की।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के इस एपिसोड में कुछ चीज़ों ने काफी ज्यादा प्रभावित किया वहीं कुछ मौकों पर फैंस को जरूर ही निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: बैकी लिंच और असुका का धमाकेदार मैच

WWE ने बैकी लिंच और असुका के बीच मेन इवेंट में नो होल्ड्स बार्ड मैच तय किया था। दोनों दिग्गजों के बीच पहले कई मौकों पर मैच देखने को मिल गया था। इसी वजह से फैंस मैच के लिए ज्यादा उत्साहित नहीं थे। हालांकि, दोनों विमेंस सुपरस्टार्स ने अपने प्रदर्शन द्वारा सभी फैंस को चौंकाया।

मुकाबले के दौरान कुछ अच्छे मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले। साथ ही उन्होंने टेबल्स-चेयर्स का भी बढ़िया तरह से इस्तेमाल किया। बैकी और असुका की लंबी दुश्मनी का अंत एक धमाकेदार मैच से होना सही मायने में अच्छी चीज़ है। दोनों स्टार्स ने मिलकर Raw का अंत अच्छी तरह से किया।

1- बुरी बात: जॉन सीना का SummerSlam मैच लगभग कैंसिल होना

जॉन सीना और थ्योरी के बीच मैच के प्लान्स बनाए जा रहे थे। SummerSlam में दोनों के बीच मैच भी टीज़ हुआ था और लग रहा था कि फैंस को ड्रीम मैच मिलेगा। हालांकि, अब जॉन सीना और थ्योरी का मुकाबला संभव नहीं है। थ्योरी और बॉबी लैश्ले के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच बुक हो गया है।

दोनों सुपरस्टार्स के इस मैच के ऐलान के बाद अब जॉन सीना की रिंग में वापसी की उम्मीदें खत्म होती नजर आ रही है। अभी के लिए थ्योरी और सीना के मैच का प्लान कैंसिल कर दिया गया है और आने वाले समय में दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच जरूर ही मुकाबला देखने को मिल सकता है।

2- अच्छी बात: सैथ रॉलिंस और रिडल की स्टोरीलाइंस शुरू करना

It's game over for @WWERollins tonight thanks to @SuperKingofBros!#WWERaw https://t.co/63Y6cwB6cH

Raw के अंतिम एपिसोड में सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच दुश्मनी टीज़ हुई थी और इस हफ्ते स्टोरीलाइन की बढ़िया तरह से शुरुआत हुई। सैथ रॉलिंस और इजेक्यूल के बीच एक सिंगल्स मैच हुआ था। इस शानदार मैच में सैथ रॉलिंस ने जीत दर्ज की थी और वो बाद में भी इजेक्यूल पर हमला करना चाहते थे।

वो स्टॉम्प लगाने के लिए तैयार थे। उसी बीच रिडल ने अचानक से आकर सैथ पर RKO लगा दिया। हर कोई यह देखकर शॉक रह गया था। दोनों के बीच अब SummerSlam में मैच देखने को मिल सकता है। दोनों ही सुपरस्टार्स मिलकर बड़े इवेंट को अपनी रेसलिंग स्किल्स द्वारा खास बना सकते हैं।

2- बुरी बात: जजमेंट डे vs मिस्टीरियोस के मैच का अंत

जजमेंट डे और द मिस्टीरियोस के बीच मैच देखने को मिला था। दोनों के बीच इस मैच का ऐलान काफी समय पहले हो गया था और उन्होंने मिलकर मैच को अच्छा बनाया। इस मैच में कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले। अगर अंत DQ द्वारा नहीं रहता तो फैंस ज्यादा खुश होते।

रे मिस्टीरियो ने एडी गुरेरो को ट्रिब्यूट दिया और यह अच्छी चीज़ थी। हालांकि, बेबीफेस होकर चीटिंग करके मैच को DQ से जीतना निराशाजनक रहा। डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो पर बाद में बैकस्टेज भी हमला हुआ और इससे पता चलता है कि यह स्टोरीलाइन आगे भी जारी रहने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...