Create

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने की वापसी, भारतीय Superstar की गैरमौजूदगी ने किया निराश

WWE Raw का एपिसोड बहुत मनोरंजक है
WWE Raw का एपिसोड बहुत मनोरंजक है
reaction-emoji
Ujjaval

Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड बहुत जबरदस्त साबित हुआ। क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के बाद Raw के इस एपिसोड ने फैंस का ध्यान खींचा। इस शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले थे। इसी कारण Raw का यह एपिसोड देखने लायक बन पाया था।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के एपिसोड में कुछ जगहों पर WWE ने अपने सभी फैंस का ध्यान खिंचा। इसके अलावा कई मौकों पर प्रशंसकों को निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर बात करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: ब्रॉन स्ट्रोमैन की तगड़ी वापसी

The Monster Among Men is back to control his narrative!Which title would you like to see Braun Strowman go after? 🤔#WWE #WWERaw https://t.co/s8x5TeezqP

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने Raw के एपिसोड में जबरदस्त तरीके से वापसी की। उन्होंने एक फैटल 4 वे टैग टीम मैच में आकर सभी की बुरी हालत कर दी। ब्रॉन 15 महीनों बाद फिर से WWE में दिखाई दिए और फैंस उन्हें एक बार फिर देखकर जरूर खुश हैं। WWE ने उन्हें एक मॉन्स्टर की तरह दिखाया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को अगर इसी तरह की बुकिंग मिलती रही तो उन्हें रोक पाना मुश्किल हो जाएगा। स्ट्रोमैन ने एक बैकस्टेज सैगमेंट में ऐलान किया था कि वो SmackDown के अगले एपिसोड में भी नजर आने वाले हैं। देखकर लग रहा है कि WWE उन्हें एक फ्री एजेंट की तरह उपयोग करना चाहता है।

1- बुरी बात: वीर महान का नजर नहीं आना

Back in Black..... 💪🏾 https://t.co/0OfEqYQ1zP

Raw के एपिसोड में वीर महान दिखाई नहीं दिए और यह एक खराब चीज़ है। ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से वीर महान की बुकिंग में बहुत गिरावट आई है। दरअसल, महान सिर्फ एक हफ्ते दिखाई दिए थे जहां उन्होंने लोकल सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ा था।

उनके पास जबरदस्त मोमेंटम था और इसे पूरी तरह से द गेम ने खराब कर दिया है। Raw तीन घंटे का शो है और इसी कारण महान के लिए थोड़ा समय भी नहीं निकाल पाना बहुत खराब चीज़ है। WWE को भारतीय फैंस को भी खुश रखना चाहिए और जल्द ही वीर महान की वापसी करानी चाहिए।

2- अच्छी बात: मेन इवेंट में मनोरंजक मैच

Raw के एपिसोड के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और द मिज़ के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच देखने को मिला। पहले इस मैच के लिए ज्यादा फैंस उत्साहित नहीं थे लेकिन उन्होंने पूरी तरह से मैच को रोचक बनाया। द मिज़ और टॉमैसो चैम्पा ने पहले लैश्ले पर अटैक किया।

बाद में मिज़ और लैश्ले के बीच आखिर जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। अंत ने काफी प्रभावित किया क्योंकि रिंग के नीचे से डेक्सटर लूमिस आए। उन्होंने यहां मिज़ को डरा दिया और लैश्ले ने इस इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर टाइटल रिटेन किया। मैच के बाद लूमिस ने मिज़ पर सबमिशन लगाया। मेन इवेंट बहुत मनोरंजक रहा।

2- बुरी बात: सैथ रॉलिंस और मैट रिडल का शो में दिखाई नहीं देना

Riddle vs Rollins II at Extreme Rules? 👀#WWE #WWERaw https://t.co/fuaAyBGkky

सैथ रोलिंस और मैट रिडल ने Clash at the Castle में एक जबरदस्त मैच लड़ा था। दोनों ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया था और इसी कारण फैंस उन्हें Raw में देखना चाहते थे। हालांकि, उनका Raw में उपयोग नहीं हुआ। दरअसल, यूके के इवेंट का एक बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया था।

इसमें मैट रिडल रीमैच मांग रहे थे वहीं सैथ ने इससे इनकार कर दिया था। रिडल और रॉलिंस के बीच स्टोरीलाइन चर्चा का विषय थी और एक अच्छा मैच देने के बाद फैंस के बीच उन्हें लेकर हाइप थी। हर कोई उन्हें टीवी पर देखना चाहता था और उनकी गैरमौजूदगी ने फैंस को निराश किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...