Create

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: Bobby Lashley ने Brock Lesnar को दी कड़ी चेतावनी, मौजूदा चैंपियन की क्लीन हार ने चौंकाया

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की वापसी देखने को मिली। इसके अलावा शो में एजे स्टाइल्स (Aj Styles) यूएस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच में वर्तमान चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) का सामना करते हुए दिखाई दिए। वहीं, WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) इस हफ्ते Raw में सैगमेंट में दिखाई दिए और इस सैगमेंट के दौरान उन्होंने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) पर काफी तंज कसा।

इसके अलावा शो का अंत Rk-Bro vs सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस के टैग टीम मैच से हुआ। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला और अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए भी काफी कुछ ऐलान किया गया। देखा जाए तो इस हफ्ते Raw का शो काफी अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw से सामने आए कुछ अच्छी और बुरी बातों का जिक्र करने वाले हैं।

1- WWE Raw की बुरी बात: यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट की क्लीन हार

WWE Raw में इस हफ्ते यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच देखने को मिला और यह यूएस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच था। इस मैच में इन दोनों ही सुपरस्टार्स से शानदार एक्शन देखने को मिला और अंत में स्टाइल्स ने प्रीस्ट को फिनोमेनल फोरऑर्म देने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया था। अब स्टाइल्स को अगले हफ्ते Raw में यूएस चैंपियनशिप मैच में डेमियन प्रीस्ट का सामना करने का मौका मिलेगा।

बता दें, इस हफ्ते Raw में डेमियन प्रीस्ट को दूसरी बार क्लीन हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले प्रीस्ट को केविन ओवेंस के खिलाफ मैच में हार मिली थी। देखा जाए तो इन हार से प्रीस्ट के मोमेंटम में काफी कमी आई है और यही वजह है कि इस हफ्ते Raw में उन्हें हार के लिए बुक करना गलत फैसला था।

1- WWE Raw की अच्छी बात: Rk-Bro का Quiz Bowl चैलेंज जीतना

WWE Raw में इस हफ्ते Rk-Bro और अल्फा अकादमी के बीच Quiz Bowl चैलेंज देखने को मिला। यह काफी मजेदार सैगमेंट था और इस सैगमेंट के दौरान हुए Quiz Bowl चैलेंज में शुुरुआत में अल्फा अकादमी के पास बढ़त थी। हालांकि, इसके बाद चैड गेबल ने कुछ सवालों के गलत जवाब दिए और अंत में, RK-Bro ने सही जवाब देते हुए यह चैलेंज जीत लिया था।

यह चैलेंज जीतने की वजह से अब Rk-Bro को अल्फा अकादमी के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा। यह देखना रोचक होगा कि RK-Bro यह मैच जीतकर अपने करियर में एक बार फिर Raw टैग टीम चैंपियंस बन पाते हैं या नहीं।

2- WWE Raw की बुरी बात: रिडल को टैग टीम मैच के दौरान कमजोर दिखाना

.@SuperKingofBros always has a knack to do that! 😲#WWERaw https://t.co/MOWmpZUY1h

WWE Raw में इस हफ्ते रिडल का मुकाबला सैथ रॉलिंस के खिलाफ देखने को मिला था, हालांकि, केविन ओवेंस द्वारा रिडल पर हमला करने की वजह से यह मैच DQ में समाप्त हुआ था। इसके बाद रिडल, रैंडी ऑर्टन के साथ मिलकर टैग टीम मैच में सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच में ज्यादातर वक्त सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस ने रिडल पर दबदबा बना रखा था और वो रिडल द्वारा ऑर्टन को टैग देने से रोक रहे थे।

यही नहीं, अंत में रॉलिंस, रिडल को स्टॉम्प देने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीतने में भी कामयाब रहे थे। चूंकि, रिडल इस साल Elimination Chamber में WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा हैं इसलिए इस मैच में उन्हें कमजोर दिखाया जाना बड़ी गलती थी। देखा जाए तो WWE चैंपियनशिप मैच में एंट्री करने से पहले रिडल को काफी मोमेंटम की जरूरत होगी इसलिए आने वाले हफ्तों में उन्हें Raw में कमजोर दिखाए जाने की गलती नहीं करनी चाहिए।

2- WWE Raw की अच्छी बात: बॉबी लैश्ले का सैगमेंट

Raw में इस हफ्ते WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का सैगमेंट देखने को मिला और यह काफी शानदार सैगमेंट साबित हुआ। इस सैगमेंट के दौरान बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर पर जमकर निशाना साधा। लैश्ले ने इस सैगमेंट के दौरान यह भी कहा कि वो नहीं बल्कि लैसनर उनके साथ Elimination Chamber में बंद होने वाले हैं।

बॉबी लैश्ले ने यह दावा किया कि Elimination Chamber के बाद ब्रॉक लैसनर हॉस्पिटल में होने वाले हैं। देखा जाए तो लैश्ले ने इस सैगमेंट के जरिए अगले इवेंट में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच को काफी अच्छे से हाइप किया। अब अगले हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर की वापसी होने जा रही है और यह देखना रोचक होगा कि वापसी के बाद वो लैश्ले को क्या जवाब देते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment