Create

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गज से हुई बहुत बड़ी गलती, मेन इवेंट में फैंस को मिला सरप्राइज

WWE Raw का एपिसोड देखने लायक रहा था
WWE Raw का एपिसोड देखने लायक रहा था
Ujjaval

Raw: WWE Raw का एपिसोड बेहतरीन साबित हुआ। WWE ने क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया। रॉ (Raw) में जबरदस्त रेसलिंग का प्रदर्शन हुआ और कई सैगमेंट्स भी रोचक साबित हुआ। पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी काफी शानदार चीज़ें देखने को मिली।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के इस एपिसोड में कुछ चीज़ें बहुत ही शानदार रही और कई मौकों पर फैंस को थोड़ी निराशा मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते के Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: मेन इवेंट मैच और डेक्सटर लूमिस का नजर आना

Raw के एपिसोड के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स और द मिज़ नजर आए थे। दोनों के बीच एक साधारण मैच नहीं हुआ। वो एक नो DQ मैच में आमने-सामने आए थे और उन्होंने काफी अच्छे मूव्स का इस्तेमाल किया। मैच में कई रोचक स्पॉट्स देखने को मिल रहे थे और फैंस इससे खुश थे।

शो के अंत में एजे स्टाइल्स ने जीत दर्ज की। मैच के बाद डेक्सटर लूमिस फैंस के बीच नजर आए जहां उन्हें अरेस्ट किया गया। यह देखकर फैंस काफी ज्यादा शॉक रह गए हैं क्योंकि किसी को नहीं पता है कि आखिर किन कारणों से Raw का अंत इस तरह से किया गया। इसने अगले हफ्ते के लिए फैंस को उत्साहित कर दिया है।

1- बुरी बात: थ्योरी का लगातार दूसरे हफ्ते नजर नहीं आना

I can't believe I'm going to say this but I'm missing Austin Theory. #WWE #Raw #WWERaw https://t.co/csBFtyiYib

Raw के इस एपिसोड में थ्योरी नजर नहीं आए और यह एक निराशाजनक चीज़ है। दरअसल, उनके पास Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट है और वो काफी समय से लगातार शोज़ में अहम किरदार निभा रहे थे। हालांकि, वो लगातार दूसरे हफ्ते शो के दौरान दिखाई नहीं दिए हैं।

पिछले हफ्ते भी थ्योरी देखने को नहीं मिले थे और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। ट्रिपल एच के हेड बनने के बाद उनकी किस्मत बुरी रही है। उनकी SummerSlam से पहले Raw और SmackDown में जबरदस्त पिटाई हुई जबकि रेड ब्रांड के अंतिम दो एपिसोड्स में वो दिखाई नहीं दिए हैं। यह एक खराब चीज़ है।

2- अच्छी बात: चैम्पा और बॉबी लैश्ले का मैच

Sometimes,you gotta Do It Yourself!Manifesting a DIY reunion 🙏#WWE #WWERaw @NXTCiampa https://t.co/2X9jbZAdck

Raw के एपिसोड में बॉबी लैश्ले और चैम्पा ने अपने मैच द्वारा प्रभावित किया। दोनों के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच देखने को मिला। मैच के दौरान द मिज़ को एजे स्टाइल्स ने संभाला। चैम्पा का प्रदर्शन शानदार रहा और उन्होंने कई फैंस का ध्यान खींचा होगा।

दूसरी ओर बॉबी लैश्ले ने जबरदस्त मूव्स का उपयोग किया। अंत में चैम्पा जीत के करीब आ गए थे लेकिन लैश्ले ने अपने सबमिशन हर्ट लॉक द्वारा विरोधी को धराशाई किया। WWE ने दोनों सुपरस्टार्स को पर्याप्त समय दिया और उन्होंने किसी भी तरह से निराश नहीं किया।

2- बुरी बात: बेली और केविन ओवेंस के बड़े बोच

.@itsBayleyWWE @shirai_io and @ImKingKota want to bring back the HUNGER in the Women's Division!#WWE #WWERaw https://t.co/y8Y2dAK1Bs

Raw के एपिसोड में दो बड़े बोच देखने को मिले। शो की शुरुआत में बेली ने प्रोमो कट किया था और इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टनर्स का नाम गलत बोल दिया। दरअसल, उन्होंने प्रोमो में डकोटा काई की जगह डकोटा स्काई बोल दिया। वो अपनी ही पार्टनर का नाम भूल गईं और उन्होंने इयो स्काई के साथ नाम को जोड़ दिया।

दूसरा बड़ा बोच केविन ओवेंस द्वारा आया है। Raw में इजेक्यूल के खिलाफ मैच लड़ने के लिए वो रिंग में एंट्री कर रहे थे। इस दौरान ओवेंस फिसल गए और यह बोच काफी अच्छी तरह नजर आ रहा था। रेसलिंग में अमूमन बोच होते हैं लेकिन यह गलतियां कुछ ऐसी थी जो काफी समय तक याद रहेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...