Create

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गज की धमाकेदार वापसी, मेन इवेंट को लेकर हुई बड़ी गलती

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ अच्छी और कुछ बुरी चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ अच्छी और कुछ बुरी चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का शो अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं और साथ ही, WWE के अगले पीपीवी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) का बिल्ड-अप भी देखने को मिला। इसके अलावा Survivor Series के लिए टीम Raw में जगह बना चुकी विमेंस सुपरस्टार्स के बीच फेटल 5वे मैच देखने को मिला। वहीं, शो के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) vs केविन ओवेंस (Kevin Owens) का मैच देखने को मिला।

इसके अलावा Survivor Series के लिए Raw की मेंस टीम में बदलाव देखने को मिला है और अब इस टीम में डॉमिनिक मिस्टीरियो की जगह बॉबी लैश्ले को शामिल किया जा चुका है। इस वजह से टीम Raw और भी मजबूत हो चुकी है। हालांकि, इस हफ्ते रेड ब्रांड का एपिसोड बेहतरीन था लेकिन इस शो के दौरान अच्छी चीज़ों के साथ कुछ बुरी चीज़ें भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 2 अच्छी और 2 बुरी बातों का जिक्र करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: लिव मॉर्गन की बैकी लिंच के खिलाफ चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री

जैसा कि हमने बताया कि Raw की विमेंस टीम में मौजूद सुपरस्टार्स के बीच इस हफ्ते के शो के दौरान फेटल 5वे मैच देखने को मिला था। इस मैच में लिव मॉर्गन, बियांका ब्लेयर, क्वीन जेलिना, कार्मेला और रिया रिप्ली ने हिस्सा लिया था। इस मैच में शामिल इन सभी सुपरस्टार्स से मैच के दौरान बेहतरीन एक्शन देखने को मिला था और अंत में ऐसा लगा कि बियांका ब्लेयर यह मैच जीत जाएंगी। हालांकि, डूड्रॉप ने रिंगसाइड पर आकर बियांका को रिंग से बाहर खींचते हुए उनपर जबरदस्त हमला कर दिया था।

इसका फायदा उठाकर लिव मॉर्गन, कार्मेला को पिन करके मैच जीतने में कामयाब रही थीं। इस जीत के साथ ही लिव, Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच की अगली चैलैंजर बन चुकी हैं और मैच के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्टेयरडाउन भी देखने को मिला था। देखा जाए तो लिव मॉर्गन Raw विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में जगह बनाना डिजर्व करती थीं और ऐसा लग रहा है कि बैकी के साथ उनका फ्यूड बेहतरीन साबित हो सकता है।

1- WWE Raw की बुरी बात: रिडल का पिन होना

इस हफ्ते Raw में RK-Bro (रैंडी ऑर्टन & रिडल), स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ मिलकर टैग टीम मैच में डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड, एजे स्टाइल्स और ओमोस की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। बता दें, इस मैच के दौरान ओमोस ने रिडल पर बुरी तरह हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।

इसका फायदा उठाकर डॉल्फ, रिडल को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे थे। इस हार की वजह से रिडल कमजोर सुपरस्टार नजर आए और Raw टैग टीम चैंपियन होने के नाते इस मैच में उन्हें पिन कराना गलत फैसला था।

2- WWE Raw की अच्छी बात: बॉबी लैश्ले का टीम रॉ में शामिल होना

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक को Survivor Series में टीम Raw का हिस्सा बनाया गया था। हालांकि, इस हफ्ते के शो के दौरान एडम पीयर्स ने ऐलान किया कि डॉमिनिक को इस टीम में बने रहने के लिए बॉबी लैश्ले को हराना होगा। हालांकि, मैच में डॉमिनिक, बॉबी लैश्ले के सामने बिल्कुल भी टिक नहीं पाए।

अंत में, लैश्ले, डॉमिनिक को हर्ट लॉक में जकड़ते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। इस जीत के साथ ही लैश्ले की टीम Raw में एंट्री हो चुकी है। देखा जाए तो टीम Raw को लैश्ले जैसे ताकतवर सुपरस्टार की जरूरत थी और उन्हें इस टीम में शामिल किया जाना काफी अच्छा फैसला है।

2- WWE Raw की बुरी बात: मेन इवेंट में हुए मैच का बेकार अंत

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में केविन ओवेंस vs सैथ रॉलिंस का मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों ही सुपरस्टार्स से बेहतरीन एक्शन देखने को मिला, हालांकि, इस मैच का काफी साधारण अंत हुआ था। बता दें, अंत में ओवेंस, बिग ई की वजह से रिंग में समय पर नहीं पहुंच पाए थे और काउंट आउट की वजह से वो यह मैच हार गए थे।

देखा जाए तो मेन इवेंट में हुए इस शानदार मैच का इससे बेहतर अंत कराया जा सकता था और यह इस हफ्ते के शो के दौरान हुई बड़ी गलती थी। इस मैच में हार के बाद ओवेंस गुस्से में आ गए थे और उन्होंने बिग ई पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...