SummerSlam के लिए ब्रॉक लैसनर और बैकी लिंच के प्रतिद्वंदी का एलान

Enter caption

रॉ के एपिसोड में समरस्लैम के लिए दो बड़े मैच तय हो गए। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कुछ समय पहले एलान किया था कि रॉ में एक फैटल 4वे एलिमिनेशन मैच होगा, जिसके जरिए समरस्लैम के लिए बैकी लिंच के प्रतिद्वंद्वी को चुना जाएगा। WWE ने इस मैच के लिए एलेक्सा ब्लिस, नेओमी, नटालिया और कार्मेला के नामों की घोषणा की।

ये भी पढ़ें:- पूर्व WWE चैंपियन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, WWE ने किया बयान जारी

इस मैच में शुरुआत काफी ज्यादा धीमी रही लेकिन फिर कार्मेला एलिमिनेट हो गयी। इसके बाद सिर्फ तीन ही सुपरस्टार्स बची थी। नेओमी, नटालिया और ब्लिस के बीच बहुत लंबा मैच चला। कुछ समय बाद नटालिया ने रोलअप से नेओमी को पिन करके एलिमिनेट कर दिया। इसके बाद एलेक्सा ब्लिस और नटालिया बची रही। नटालिया ने अंत मे एलेक्सा को बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब नटालिया और बैकी लिंच के बीच समरस्लैम में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा।

इसके अलावा रॉ के मेन इवेंट में एक और जबरदस्त मैच हुआ। दरअसल टॉप 10 सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला था और जो भी इस मैच को जीत जाता वो समरस्लैम में लैसनर का मुकाबला करता। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, बॉबी लैश्ले, ब्रॉन स्ट्रोमैन, सिजेरो, सैमी जेन, रे मिस्टीरियो, रैंडी ऑर्टन, बैरन कॉर्बिन और बिग ई इस मैच का हिस्सा थे। ये मैच भी काफी शानदार था। एक समय लगा की रैंडी ऑर्टन ये मैच जीत जाएंगे। लेकिन सैथ रॉलिंस ने अंत में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। सैथ रॉलिंस अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए समरस्लैम में लैसनर का मुकाबला करेंगे।

सैथ रॉलिंस और लैसनर का मुकाबला रेसलमेनिया में भी हुआ था। एक्सट्रीम रूल्स में सैथ के ऊपर मनी इन द बैंक कैश इन कर के लैसनर ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं