WWE में Bloodline के पूर्व मेंबर ने दर्ज की धमाकेदार जीत, Raw में 150 किलो के Superstar को दी करारी शिकस्त 

WWE
WWE Raw में हुआ जे उसो और ब्रॉन्सन रीड का मैच

Jey Uso: WWE रॉ (Raw) के लेटेस्ट एपिसोड में फैंस को कई शानदार मुकाबले देखने को मिले। इस बीच जे उसो (Jey Uso) और ब्रॉन्सन रीड (Bronson Reed) के बीच एक सिंगल्स मुकाबला देखने को मिला और यह पहला मौका था जब दोनों स्टार्स Raw में आमने-सामने आए थे।

इस मैच की शुरुआत में ही जे उसो ने पकड़ बनाने की कोशिश की थी। उन्होंने ब्रॉन्सन रीड पर कई पंच लगाए थे, लेकिन रीड की पावर उनके लिए मुश्किल बन रही थी। रीड ने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए जे उसो की हालात को शुरुआत में खराब कर दिया है। रीड ने इस मैच में लगातार अपनी पकड़ बनाई हुई थी, हालांकि जे ने वापसी करने की कोशिश करते हुए उन्हें रिंग से बाहर कर दिया था।

दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे की बुरी हालत करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। इस बीच जे और ब्रॉन्सन जीतने के कई बार करीब भी आए। मुकाबले के अंत में रीड ने पहले जे पर सुनामी मूव लगाने का प्रयास किया, लेकिन जे उसो ने किसी तरह से खुद को इस मूव से बचाया और इसके बाद रीड पर स्पीयर लगाया।

ब्लडलाइन के पूर्व मेंबर जे उसो ने फिर अपना फिनिशिंग मूव उसो स्प्लैश लगाते हुए और ब्रॉन्सन रीड को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। मेन इवेंट जे उसो ने 150 किलो के सुपरस्टार्स को करारी शिकस्त देते हुए अहम जीत दर्ज की और एक बार फिर फैंस को काफी ज्यादा एंटरटेन भी किया।

WWE Royal Rumble 2024 में हुआ था Jey Uso और Jimmy Uso का आमना-सामना

जे उसो Raw से पहले हाल ही में समाप्त हुए Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में एक्शन में दिखाई दिए थे। उन्होंने 30 मैन रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लिया था और पहले नंबर पर एंट्री भी की थी। इस मैच के दौरान सबसे चौंकाने वाली बात जे और उनके भाई जिमी उसो का आमने-सामने आना रहा।

जे के बाद मैच में एंट्री जिमी उसो ने ही की थी और इसके जरिए मुकाबले की शुरुआत हुई थी। दोनों ने एक दूसरे की हालत खराब करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। रिपोर्ट के अनुसार WrestleMania 40 में दोनों स्टार्स के बीच मैच हो सकता है और ऐसा लग रहा है कि Royal Rumble के जरिए इसकी शुरुआत हो गई है।