Create

WWE Raw में यूएस चैंपियनशिप के लिए हुआ जबरदस्त मुकाबला, दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को स्पीयर देकर जीता मैच

WWE Raw में बॉबी लैश्ले ने यूएस चैंपियनशिप मैच में एजे स्टाइल्स को हराया
WWE Raw में बॉबी लैश्ले ने यूएस चैंपियनशिप मैच में एजे स्टाइल्स को हराया

Bobby Lashley: WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) एक बार फिर अपना यूएस टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दिए। इस बार बॉबी लैश्ले के सामने एजे स्टाइल्स (Aj Styles) नाम की बड़ी चुनौती थी। बता दें, यह पहला मौका है जब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मुकाबला देखने को मिला। इस मैच ने बिल्कुल भी निराश नहीं किया और उम्मीद के मुताबिक इस मैच में लैश्ले और स्टाइल्स दोनों से ही बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली।

#AndStill..@fightbobby spears AJ Styles into next week and retains the #USTitle!#WWE #WWERaw https://t.co/t1br7AwKAC

बता दें, इस मैच के दौरान द मिज और चैम्पा का भी दखल देखने को मिला और इसके साथ ही डेक्स्टर लूमिस ने भी लगभग रिंगसाइड पर एंट्री कर ली थी लेकिन सिक्योरिटी उन्हें वहां से लेकर चले गए। रेफरी के आदेश पर चैम्पा और मिज को भी वहां से जाना पड़ा। इसके बाद मैच में किसी तरह का दखल देखने को नहीं मिला और अंत में, बॉबी लैश्ले ने एजे स्टाइल्स को स्पीयर देकर उन्हें पिन करते हुए इस धमाकेदार मैच को जीत लिया।

WWE यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले की बादशाहत कौन खत्म करेगा?

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को यूएस चैंपियन बने हुए 44 दिन हो चुके हैं और बता दें, लैश्ले ने इस साल Money in the Bank में थ्योरी को हराकर इस टाइटल को जीता था। इसके बाद से ही बॉबी लैश्ले WWE में थ्योरी, चैम्पा, एजे स्टाइल्स जैसे सुपरस्टार्स को हराकर अपना यूएस टाइटल रिटेन कर चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि बॉबी लैश्ले आने वाले लंबे समय तक यूएस चैंपियन बने रह सकते हैं।

हालांकि, इसी के साथ यह सवाल खड़ा होता है कि कौन सा सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को हराकर यूएस चैंपियन के रूप में उनकी बादशाहत खत्म करने वाला है। देखा जाए तो जो भी सुपरस्टार भविष्य में बॉबी लैश्ले को हराकर उनसे यूएस चैंपियनशिप हासिल करेगा, वो तुरंत ही काफी सुर्खियों में आ जाएगा। यही नहीं, बॉबी लैश्ले जैसे बड़े स्टार को हराने की वजह से उस सुपरस्टार को काफी फायदा भी होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment