WWE दिग्गज Brock Lesnar ने Roman Reigns की इस जानवर से की तुलना, SummerSlam से पहले दी खतरनाक धमकी

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को लेकर क्या कहा?
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को लेकर क्या कहा?

Brock Lesnar: WWE Raw के इस हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा खास रहा, क्योंकि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी देखने को मिली। हालांकि बीस्ट ने रॉ (Raw) में सिर्फ अल्फा अकादमी (Alpha Academy) के दोनों मेंबर्स की बुरी हालत नहीं की, बल्कि उन्होंने अनडिस्प्यूटेड यूनवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को भी धमकी दी।

Raw की शुरुआत लैसनर ने ही की और उन्होंने SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर बात करते हुए रोमन रेंस की तुलना एक जानवर से की और धमकी देते हुए कहा,

"रोमन रेंस की जिंदगी काफी अच्छी चल रही है। WrestleMania के बाद वो प्राइवेट जेट में उड़ रहे हैं और किंग की तरह खा रहे हैं। पिग मोटे हो जाते हैं और हॉग का शिकार हो जाता है। रोमन रेंस एक हॉग हैं और वो अपने फार्म में हर रोज हॉग का शिकार करते हैं। रोमन रेंस एक ट्राइबल हॉग हैं और उनकी ऐसी पिटाई होगी जैसी उन्होंने आजतक नहीं देखी होगी।"

WWE Raw में रोमन रेंस की तरफ से पॉल हेमन ने दी ब्रॉक लैसनर को धमकी

ब्रॉक लैसनर इससे आगे कुछ बोलते उससे पहले ही रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन की एंट्री हुई। हेमन भी रुके नहीं और उन्होंने रोमन रेंस की तरफ से धमकी देते हुए कहा,

"ब्रॉक लैसनर को फर्क नहीं पड़ता कि वो रोमन रेंस को हॉस्पिटल भेजे या फिर मुर्दाघर भेजे। लैसनर एक मैन नहीं बल्कि बीस्ट हैं। हालांकि मैं लैसनर को अपना वर्ड देना चाहता हूं कि रोमन रेंस को बतौर चैंपियन 700 दिन होने वाले हैं। यह एक ऐसी स्ट्रीक है जोकि ब्रॉक लैसनर कभी भी नहीं तोड़ सकते हैं। मैं रोमन रेंस को इस तरह ट्रेन करूंगा कि SummerSlam में वो ब्रॉक लैसनर को हरा दे। मैं रोमन रेंस द्वारा ब्रॉक लैसनर का बुरा हाल करने के बाद उनका हाथ हवा में उठाऊंगा।"

WWE में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की दुश्मनी काफी पुरानी है। यह दोनों एक दूसरे से अच्छे तरीके से वाकिफ हैं और अब दोनों के बीच होने वाला मुकाबला लास्ट मैन स्टैंडिंग हैं जिसमें कोई लिमिट नहीं होने वाली है। इसी वजह से दोनों सुपरस्टार्स के बीच खतरनाक मैच की उम्मीद की जा रही है। रोमन रेंस या ब्रॉक लैसनर जिसकी भी जीत होती है यह बात को पक्की है कि SummerSlam के बाद इन दोनों का ही शत प्रतिशत फिट रहना मुमकिन नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment